गोल्डबर्ग ने किया वापसी को लेकर बड़ा दावा, क्यों जॉन सीना ने लड़ना चाहते हैं WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर?

Ankit
WWE
WWE

"मैं एक महीने में फिर से तैयार होकर WWE की रिंग में वापसी कर सकता हूं"

रेसलिंग एक ऐसा खेल जिससे आप जल्दी रिटायर नहीं हो सकते हैं, क्योंकि फैंस यहां आपको हमेशा देखना चाहते हैं। WWE के कई सुपरस्टार्स हैं जो रिटायर हो गए हैं लेकिन फैंस के कारण उन्हें रिंग में वापसी करनी पड़ती है। ऐसे ही एक रेसलर हैं गोल्डबर्ग जिनकी वापसी सबसे अच्छी थी लेकिन धीरे-धीरे उनकी रेसलिंग पर सवाल होने शुरु हुए। अब गोल्डबर्ग ने साफ कर दिया है कि वो अपने करियर पर किसी भी प्रकार का धब्बा नहीं लगने देंगे।

"WWE चैंपियनशिप को जॉन सीना के खिलाफ डिफेंड करना चाहता हूं"

WWE चैंपियन मैकइंटायर का मुकाबला समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन के साथ होगा। इस बड़े पीपीवी में मैकइंटायर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। लेकिन मैकइंटायर अब इस चैंपियनशिप को WWE दिग्गज जॉन सीना के खिलाफ भी डिफेंड करना चाहते हैं।SunSport को हाल ही में WWE चैंपियन मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। मैकइंटायर से यहां पर जॉन सीना की वापसी के बारे में पूछा गया था और मैकइंटायर ने कहा कि वो जॉन सीन के खिलाफ टाइटल मैच चाहते हैं। मैकइंटायर ने ये भी कहा कि उनकी लिस्ट में जॉन सीना का नाम भी पहले से शामिल हैं।

WWE SummerSlam में एजे स्टाइल्स के प्रतिद्वंदी को लेकर अहम जानकारी सामने आई

WWE समरस्लैम को लेकर बैकस्टेज से कई रिपोर्ट्स में कई खबरें आ रही है। सात मैचों को कंफर्म किया है और जिसमें छह चैंपियनशिप मैच हैं। हाल ही में जो रिपोर्ट आई है उसमें ये कहा गया है कि इस WWE समरस्लैम पीपीवी में एजे स्टाइल्स भी अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे।

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने अपने दुश्मन रैंडी ऑर्टन को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE समरस्लैम में इस बार मैकइंटायर का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होगा। ये मैच काफी बड़ा होने वाला है। इसके लिए रॉ में शानदार बिल्डअप हो रहा है। एक्शन और ड्रामा सब इस मैच में मिलने वाला हैं। हाल ही में मौजूदा WWE चैंपियन मैकइंटायर ने सनस्पोर्ट्स को अपना इंटरव्यू दिया और यहां कई मुद्दों पर बातचीत की।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने बू करने वाले फैंस को करारा जवाब दिया

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में WWE दिग्गज गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम है। इस समय वो WWE में पार्ट टाइमर की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि अब उनके मैच ज्यादा लंबे और कुछ खास नहीं होते हैं, इस वजह से फैंस भी अब उन्हें कभी बू करने लगते हैं।

WWE SmackDown में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन का होगा आमना-सामना, बड़े सुपरस्टार का होगा तगड़ा मैच

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा था। और इस हफ्ते के लिए भी WWE ने बहुत तैयारी की है। वैसे भी अब WWE समरस्लैम काफी नजदीक है और स्मैकडाउन में शानदार बिल्डअप इसे लेकर हो रहा है। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के शो का अंत काफी ज्यादा अलग तरीके से देखने को मिला था।