रोमन रेंस की हुई WWE में वापसी,लैसनर को ललकारा, मां-बाप के सामने हुई बेटे की बुरी पिटाई

Ankit
WWE
WWE

WWE SummerSlam में माता-पिता के सामने बेटे के ऊपर हुआ खूनी हमला, देखकर फैंस के छलके आंसू

WWE समरस्लैम में सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक रे मिस्टीरियो के मैच का इंतजार सभी को था। और ये मैच शानदार रहा। काफी इमोशनल पल भी यहां पर देखने को मिला। WWE रे मिस्टीरियो का पूरा परिवार रिंग में बेचारा भी नजर आया। डॉमिनिक का ये WWE में पहला मैच था। सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक के बीच काफी अच्छा मैच हुआ।

WWE चैंपियनशिप के लिए हुए महामुकाबले में लहूलुहान हुए दिग्गज, मैच का अंत हुआ बहुत खतरनाक

WWE समरस्लैम में जिस मैच का इंतजार सभी को था वो आखिरकार हो गया। ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। WWE रेसलमेनिया के बाद से पहली बार बड़ी चुनौती मैकइंटायर के लिए थी। ये मैच काफी शानदार रहा क्योंकि दोनों सुपरस्टार्स का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। मैकइंटायर ने यहां रैंडी ऑर्टन को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

रोमन रेंस ने WWE में की रोंगटे खड़े कर देने वाली वापसी, रिंग में मचाया बवाल

WWE समरस्लैम के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। इस मैच में जीत द फीन्ड ने हासिल की लेकिन अंत में रोमन रेंस ने आकर द फीन्ड को पहले स्पीयर मारा और इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुरी तरह पीट दिया। ऐसा लग रहा था जैसे की पूरी तरह हील बनकर रोमन रेंस वापस आए है। फैंस भी अब ये देखकर काफी डर गए कि कहीं रोमन रेंस पूरी तरह हील ना बन जाएं।

SummerSlam में WWE को मिले 2 नए चैंपियंस, जश्न मनाने से पहले ही पड़ी मार

WWE समरस्लैम 2020 का समापन हो चुका हैं। ये शो काफी जबरदस्त रहा। रोमन रेंस ने मेन इवेंट में वापसी की और काफी अच्छे मैच यहां देखने को मिले। शो में दो बड़ी चैंपियनशिप्स में बदलाव भी देखने को मिला। दो नए चैंपियन यहां देखने को मिले। WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए असुका का मुकाबला साशा बैंक्स के साथ हुआ।

रोमन रेंस के नए कैरेक्टर और WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने को लेकर बड़ा प्लान सामने आया

WWE समरस्लैम में रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी की है। रोमन रेंस ने जिस अंदाज में वापसी की उससे लग रहा है कि वो हील बन गए है। ऐसा रूप रोमन रेंस का पहले कभी WWE में नहीं देखा। उन्होंने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुरी तरह मारा। अब WWE यूनिवर्स इसे पूरी तरह हील का नाम दे रहा है। यानि की अब रोमन रेंस का नया कैरेक्टर सामने आ गया है।

SummerSlam में शर्त के मुताबिक हार के बाद रोते हुए सुपरस्टार ने WWE को कहा अलविदा

WWE समरस्लैम के लिए एक ऐसा मैच तय किया गया था जिसमें हारने वाले को कंपनी छोड़नी थी और ये मैच हुआ भी। WWE सुपरस्टार सोन्या डेविल और मैंडी रोज के बीच मैच हुआ। पहले ये मैच हेयर VS हेयर होने वाला था लेकिन बाद में इस शर्त को बदल दिया गया। शर्त ये रख दी कि जो भी इस मैच को हारेगा वो WWE को अलविदा कहेगा।

पूर्व चैंपियन डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग ने WWE को कहा गुडबाय, कंपनी को बड़ा नुकसान

कुछ दिन पहले रिपोर्ट आई थी कि WWE एनाउंसर, इंटरव्यूअर, और स्पेशल कंट्रिब्यूटर रैने यंग ने WWE छोड़ दी है। हालांकि ये बात उस समय कंफर्म नहीं थी लेकिन अब खुद रैने यंग ने इसे कंफर्म कर दिया है। WWE समरस्लैम के किकऑफ पैनल मे इस बार रैने यंग होस्ट के तौर पर नहीं बल्कि गेस्ट के रूप में नजर आईं थी।

रोमन रेंस को बुरी तरह पीटने वाले 6 फुट 2 इंच के रेसलर का WWE Raw में इस हफ्ते होगा डेब्यू

पिछले एक साल में कीथ ली WWE में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। कीथ ली WWE में इस समय फेमस हैं। वो NXT का हिस्सा अभी तक थे। लेकिन उनका प्रदर्शन जोरदार रहा। और इसका ईनाम WWE ने उन्हें दे दिया है। इस हफ्ते WWE रॉ में कीथ ली का डेब्यू होगा। NXT टेकओवर में हाल ही में उन्होंने अपनी NXT चैंपियनशिप गंवा दी थी। जब उनकी हार हुई तभी पता चल गया था कि उनकी मेन रोस्टर में एंट्री होने वाली है। अब रॉ में परफॉर्म करते हुए कीथ ली नजर आएंगे।

3 WWE सुपरस्टार्स ने दी ब्रॉक लैसनर को धमकी, एक तो करीबी दोस्त है

WWE में बॉबी लैश्ले, MVP और शेल्टन बैंजामिन ये तीन वो सुपरस्टार्स है जिनको अब द हर्ट बिजनेस के रुप में बुलाया जाता है। इस वक्त इन तीनों की तकड़ी खतरनाक दिख रही है और सभी पर भारी पड़ रही है। इसी के साथ बॉबी लैश्ले ने एक बार फिर शैल्टन बैंजामिन के करीबी दोस्त ब्रॉक लैसनर को चैलेंज कर दिया है।

ये भी पढ़ें: WWE SummerSlam रिजल्ट्स: 23 अगस्त, 2020