WWE से बाहर रोमन रेंस इन 5 बड़े रेसलर्स के खिलाफ मुकाबला लड़ सकते हैं

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman reigns) इस समय कंपनी के सबसे बड़े रेसलर्स में से एक हैं। 35 वर्षीय रोमन रेंस ने अपने रेसलिंग करियर में अभी तक तीन बार WWE चैंपियनशिप और एक बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की है। इन्होंने NXT ब्रांड में बहुत अच्छा काम किया था। रोमन रेंस ने मेन रोस्टर में डेब्यू द शील्ड टैग टीम के सदस्य के रूप में किया था।

यह भी पढ़े: पूर्व WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक से जुड़ी 5 बातें जिसके बारे में फैंस नहीं जानतेे

रोमन यदि आने वाले समय में कभी WWE को छोड़कर अन्य रेसलिंग कंपनी में चले जाते हैं तो इन 5 बड़े रेसलर्स के साथ उनका मैच बुक किया जा सकता है।

MJF और रोमन रेंस का मैच धमाकेदार हो सकता है

एमजेएफ
एमजेएफ

एमजेएफ (MJF) इस समय ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) कंपनी का हिस्सा है। यह 24 वर्षीय सुपरस्टार इस समय AEW में हील की भूमिका को निभा रहा है। शुरुआत में एमजेएफ बेबीफेस की भूमिका निभाई थी। इन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर फैंस का अपमान किया है। रोमन रेंस प्रो रेसलिंग फैंस के बीच बहुत लोकप्रिय है और इस वजह से अगर कभी यह मैच बुक किया जाता है तो फैंस इन मैच में दिलचस्पी जरुर लेंगे।

यह भी पढ़े: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके मैनेजर पॉल हेमन बन सकते हैं

पूर्व WWE सुपरस्टार कैन शैमरॉक को टक्कर दे सकते हैं रोमन रेंस

कैन शैमरॉक
कैन शैमरॉक

रोमन रेंस ने अपने रेसलिंग कई सुपरस्टार के साथ मुकाबला किया है और इसके अलावा इन्होंने कई बार WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ भी मैच लड़ा है। कैन शैमरॉक भी एक दिग्गज सुपरस्टार है और अभी यह इम्पैक्ट रेसलिंग कंपनी में काम कर रहे हैं। इन्होंने अपने रेसलिंग करियर में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और टैग टीम चैंपियनशिप भी अपने नाम की थी। इसके साथ यह दिग्गज सुपरस्टार किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का विजेता भी है।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से WWE अपनी व्यूअरशिप में सुधार कर सकता है

पूर्व WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स और रोमन रेंस का मैच शानदार होगा

कोडी रोड्स
कोडी रोड्स

पूर्व WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस समय AEW कंपनी का हिस्सा है। 2013 में आयोजित बैटलग्राउंड पीपीवी में कोडी रोड्स ने अपने भाई गोल्डस्ट के साथ मिलकर द शील्ड टैग टीम के सदस्य रोमन और सैथ रॉलिंस के साथ मैच लड़ा था। इस मैच में कोडी रोड्स और गोल्डस्ट टैग टीम की जीत हुई थी। रोमन रेंस इस समय WWE के टॉप रेसलर्स में से एक है और कोडी ने भी अपनी मेहनत से रेसलिंग में बहुत बड़ा नाम कमाया है। अगर इन दोनों रेसलर्स के बीच कभी मैच होता है तो फैंस को वह मैच बहुत पसंद आएगा।

ये भी पढ़ें-रोमन रेंस की WWE में कमी और वापसी को लेकर उनके दोस्त सैथ रॉलिंस का बड़ा बयान

विल ऑस्प्रे मैच में रोमन रेंस को कड़ी टक्कर दे सकते हैं

विल ऑस्प्रे
विल ऑस्प्रे

अगर कभी विल ऑस्प्रे और रोमन रेंस के बीच मैच बुक किया जाता है तो पूरा WWE यूनिवर्स इस मैच को देखना चाहेगा क्योंकि दोनों ही रेसलर्स का रेसलिंग बिजनेस में बहुत बड़ा नाम है। विल ऑस्प्रे ने अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत 2012 में की थी और इस समय यह दिग्गज सुपरस्टार न्यू जापान प्रो रेसलिंग कंपनी का हिस्सा है। न्यू जापान प्रो रेसलिंग कंपनी में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से इन्होंने दुनियाभर में बड़ा नाम कमाया है।

रोमन रेंस के पूर्व 'शील्ड' भाई जॉन मोक्सली

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

साल 2019 टैग टीम द शील्ड के लिए आखिरी साल था क्योंकि जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने WWE का साथ छोड़ दिया और AEW का हाथ थाम लिया था। जॉन मोक्सली इस AEW का हिस्सा है और इस रेसलिंग कंपनी में यह सुपरस्टार बहुत अच्छा काम कर रहा है। यह दोनों ही रेसलर्स इस समय फैंस के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय है और इन्होंने टैग टीम के रूप में WWE के अंदर बहुत अच्छा काम किया था।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now