Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 15 अप्रैल 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:46 IST
Advertisement

रैसलिंग के अलावा अब शादी कराते हुए नज़र आएंगे बिग ई WWE वेबसाइट से जो न्यूज़ आई है कि न्यू डे के मेम्बर बिग ई को मिनिस्टर बनाकर शादी कराने का जिम्मा मिला है। hip swiveling sports entertainer के अनुसार उन्होंने ऑनलाइन सर्टिफिकेट के लिए अप्लाई किया और उन्हें जल्द ही आधिकारिक तौर पर ऑफिशियल सर्टिफिकेट मिला भी। यहाँ तक कि बिग ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी कि वो लॉस एंगेल्स में शादी कराएंगे, साथ में उन्होंने कहा कि वो मज़ाक नहीं कर रहे।

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी को RAW की कमेंट्री टीम में किया गया शामिल WWE ने अपने बयान में लिखा, "डेविड ओटुंगा की जगह बुकर टी कुछ समय के लिए रॉ में कमेंट्री करते हुए नज़र आएंगे। डेविड को अपनी फिल्म कैटरीना की शूटिंग के लिए 6 हफ्तों तक WWE प्रोगामिंग से ब्रेक लेना होगा।" WWE ने नए शादीशुदा कपल डीन एंब्रोज और रैने यंग को जानबूझकर अलग-अलग ब्रांड में रखा? पिछले हफ्ते मौजूदा WWE इंटरकॉन्टिनेन्टल चैम्पियन डीन एम्ब्रोज़ और WWE ब्रॉडकास्टर रैने यंग ने लॉस वेगस में शादी की। हालांकि उसके बाद हुए सुपरस्टार शेक अप के बाद एम्ब्रोज़ को रॉ में ड्राफ्ट किया गया था, तो रैने यंग पहले की तरह स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा है।
Advertisement
कंशसन के बाद पहली बार फिन बैलर ने जिंदर महल को लेकर ट्वीट किया हाल में हमने बताया था कि पिछले हफ़्ते रॉ में जिंदर महल के खिलाफ मैच के दौरान फिन बैलर को कंशसन हुआ था। समरस्लैम पीपीवी में सैथ रॉलिंस के हाथों चोटिल होने के बाद रैसलमेनिया के बाद वाली रॉ में बलर ने वापसी की थी। वापसी के एक हफ्ते बाद ही उन्हें जिंदर महल के हाथों कंशसन का सामना करना पड़ा। फैंस के लिए अच्छी खबर, इस साल कुछ बड़े पीपीवी में नजर आ सकते हैं ब्रॉक लैसनर Cageside Seats के अनुसार WWE यूनिवर्सल चैंपियनल ब्रॉक लैसनर इस साल कुछ और पीपीवी में काम कर सकते है। शायद हो सकता है कि रैसलमेनिया 34 तक वो काम करते रहें।
क्या जल्द ही जेबीएल को WWE से निकाल दिया जाएगा ? सुपरस्टार जेबीएल इस समय काफी चर्चा में है। हाल ही में पूर्व WWE रिंग एनाउंसर जस्टिन रॉबर्ट्स की बुक लांच हुई। राबर्ट्स ने इसमें जेबीएल को लेकर काफी खुलासे किए। उनका कहना था कि जेबीएल ने उनके साथ गाली गलौच की और कहा की तुम अपने आप को मार क्यों नहीं लेते हो। ये बात जेबीएल ने उन्हें तब कही थी जब वो यहां पर होस्ट थे। इस बात को तब आग लगी जब मौरो रॉनालो को बदत्तमीजी के चक्कर में निकाल दिया गया। अब कहा ये जा रहा है कि अगला नंबर जेबीएल का है।
चोटिल होने के बावजूद रोमन रेंस Live Event में नजर आए, स्ट्रोमैन को स्पीयर मारकर किया धरासाई WWE ने ऑफिशियली इस बात की घोषणा की थी कि रोमन रेंस को काफी चोट आई है। खासतौर पर शोल्डर पर उन्हें काफी नुकसान हुआ है। WWE ने ये भी बात कही थी कि शायद रोमन रेंस को 6-8 हफ्तों तक रिंग से बाहर रहना पड़ सकता है। लेकिन लाइव इवेंट में रोमन ने अपना जलवा दिखाया।
Raw में भेजे जाने से खुश नहीं है सुपरस्टार ब्रे वायट, कंपनी के खिलाफ जाहिर की निराशा पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट रॉ में जाने से काफी नाराज है। प्रो रैसलिंग अनलिमिटेड के अनुसार वायट चैंपियनशिप टाइटल के लिए रैंडी ऑर्टन के साथ और फाइट करना चाहते थे। Published 15 Apr 2017, 17:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit