Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 16 अप्रैल 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:46 IST
Advertisement

शार्लेट फ्लेयर ने निकी बैला के चैलेंज को स्वीकार किया 4 बार की रॉ विमेन्स चैम्पियन शार्लेट फ्लेयर ने निकी बैला के चैलेंज का जवाब दिया हैं। निकी बैला ने ट्विटर के जरिए शार्लेट को मैच के लिए चैलेंज किया था और शार्लेट ने भी ट्वीट कए जरिए उस चैलेंज का जवाब दिया।


आज ही के दिन डेनियल ब्रायन ने जॉन सीना के साथ टीम बनाकर WWE में अपना आखिरी मैच लड़ा था 15 अप्रैल 2015 को स्मैकडाउन के एक एपिसोड का मेन इवेंट था चैम्पियन vs चैम्पियन टैग टीम मैच, जिसमें आईसी चैम्पियन डेनियल ब्रायन ने यूएस चैम्पियन के साथ टीम बनाकर सामना किया था टैग टीम चैम्पियन सिजेरो और टायसन किड के साथ। उस मैच की शुरुआत की जॉन सीना और टायसन किड ने, यह एक अच्छा मैच था और दोनों ही टीमों ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था। मैच के अंत में गलती से टायसन किड ने अपनी बीवी नताल्या को धक्का दे दिया था, जिसे सिजेरो ने कैच कर लिया था, लेकिन मौके का फायदा उठाते हुए ब्रायन ने किड को येस लॉक दे दिया और जब सिजेरो उन्हें बचाने रिंग में आए,तो सीना ने उन्हें 'एए' दे दिया। आखिरकार किड को टैप करना पड़ा और जीत हुई डेनियल ब्रायन और जॉन सीना की।
फिन बैलर का नाम इस हफ्ते के लाइव इवेंट्स से हटाया गया
Advertisement
Ringsidenews.com की रिपोर्ट के अनुसार फिन बैलर का नाम इस हफ्ते होने वाले सभी लाइव इवेंट्स से उनका नाम हटा दिया गया है। वो कल प्रोविडेंस में हुए लाइव इवेंट भी नज़र नहीं आए थे और अभी के लिए उनका नाम कार्ड से हटा दिया गया है।
WWE द शील्ड के रीयूनियन को लेकर कोई प्लानिंग नहीं कर रही WWE में द शील्ड के रीयूनियन की अफवाहें एक बार फिर से तेज़ हो गई है। IWNerd.com की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल WWE द शील्ड को साथ लाने पर विचार नहीं कर रही है। कंपनी का प्लान है कि रैसलमेनिया 34 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हो। ऐसी अफवाहें सामने आई हैं कि डीन एम्ब्रोज़ जल्द ही हील बनकर सैथ रॉलिंस के साथ नई स्टोरी शुरु कर सकते हैं।
ब्रॉन स्ट्रोमैन को जल्द ही बड़ा पुश मिल सकता है Wrestling News World के अनुसार WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर का चैलेंजर बना सकती है। WWE में आने से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन का स्ट्रॉंगमैन में काफी अच्छा करियर था, वो 2011 में NAS US एमैच्योर नेशनल चैम्पियन बने थे, जिसकी बदौलत उन्हें स्ट्रॉंग मैन कॉर्प्रेशन प्रोफेशनल कार्ड मिला।
WWE Live Event रिजल्ट्स, स्प्रिंगफील्ड: 15 अप्रैल 2017 WWE का लाइव इवेंट मिसोरी के स्प्रिंगफील्ड में हुआ। ये स्मैकडाउन का लाइव इवेंट था, लेकिन हाल ही में स्मैकडाउन से रॉ में गए कुछ स्टार्स ने भी इसमें हिस्सा लिया। शो के दौरान इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप, स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप, टैग टीम और WWE चैंपियनशिप दाव पर थी।
साशा बैंक्स जल्द ही हील बनकर Raw विमेंस चैंपियनशिप जीत सकती हैं हमारे सूत्रों से मिली खबर के अनुसार साशा बैंक समरस्लैम में बेली के खिलाफ हील बनने वाली है और उसके बाद वह समरस्लैम पर रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीतेंगी। इस बीच बेली अपने टाइटल का एलैक्सा ब्लिस और नाया जैक्स के खिलाफ सफलतापूर्वक बचाव करने के लिए तैयार है। साशा बैंक वर्तमान में एमा के साथ एक कार्यक्रम शुरु करने के लिए जुड़ी हैं।
TAZ के मुताबिक WWE रोमन रेंस को फेस की तरह ही इस्तेमाल करेगी The Taz Show के एपिसोड में पूर्व ECW चैम्पियन Taz ने बताया कि क्यों WWE रोमन रेंस को इसी तरह बुक करती रहेगी। Taz ने 2000 में मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए रॉयल रंबल में डैब्यू किया था। अपने डैब्यू मैच में उन्होंने ह्यूमन सुपेल्क्स मशीन कर्ट एंगल को हराया था, जो उस समय तक अविजित थे। taz उसके बाद ECW में जाने के बाद माइक ओसम के साथ अच्छे मैच का भी हिस्सा थे, जोकि उस समय WCW में ECW चैंपियनशिप के लिए कांट्रैक्ट में थे।
ओवन हार्ट ने रैसलिंग मैच के दौरान द अंडरटेकर को खीरे से डराने की कोशिश की थी ब्रूस प्रिचार्ड ने ‘Something to Wrestle With’ पोडकास्ट पर अंडरटेकर से जुड़ी एक बैकस्टेज स्टोरी शेयर की। इस स्टोरी का हिस्सा स्वर्गीय ओवन हार्ट भी रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक बार द अंडरटेकर के खिलाफ हुए मैच में ओवन हार्ट ने खीरे का इस्तेमाल किया था। हालांकि द अंडरटेकर अपने डर को काबू करते हुए डरे नहीं। ओवन हार्ट द्वारा मैच के दौरान किए गए इस मजाक को लेकर द अंडरटेकर काफी गुस्सा हुए थे, लेकिन हार्ट ने अपने मजाक जारी रखे। द अंडरटेकर के खीरों की डर की वजह से ओवन हार्ट ने एक बार द फीनोम की आइस टी में खीरा छिपा दिया था।
  Published 16 Apr 2017, 17:22 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit