WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 2 जून, 2017

Money in The Bank में WWE चैंपियनशिप को लेकर कंपनी के पास कोई प्लान नहीं है Wrestling Observer Radio के नए एपिसोड में डेव मैल्टजर ने बताया कि मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए WWE स्मैकडाउन के पास नेओमी को लेकर कोई प्रतिद्वंदी नहीं है। मैल्टजर का मानना है कि WWE ने इवेंट के लिए 2 विमेंस मैचों के बारे में सोचा था, लेकिन लैडर मैच के लिए ज्यादा प्रतियोगियों को मौका देने के कारण ऐसी स्थिति आई है।


Extreme Rules: इलायस सैमसन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में दखल देकर डीन एम्ब्रोज़ को हरवा सकते हैं

डीन एम्ब्रोज़ एक्सट्रीम रूल्स में द मिज़ के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। इस मैच में शर्त है कि अगर डीन डिसक्वालीफाई हो गए तो हो टाइटल से हाथ धो बैठेंगे। Wrestling Observer Newsletter के मुताबिक, डीन एम्ब्रोज़ इलायस सैमसन की वजह से डिसक्वालीफाई हो जाएंगे और अपना टाइटल गंवा देंगे।


अमेरिका को पछाड़कर भारत WWE की नंबर 1 मार्केट बना

411Mania की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका को पछाड़कर भारत कई मामलों मेंं WWE के लिए सबसे बड़ी मार्केट बन गया है। WWE में रैसलमेनिया के बाद से ही भारत का नाम काफी सुर्खियों में आ गया है। हाल में भारतीय मूल के जिंदर महल ने WWE चैंपियनशिप अपने नाम की और वो WWE चैंपियन बनने वाले दूसरे भारतीय बने।


Raw में हुए रोमन रेंस Vs सैथ रॉलिंस के मैच को 4-स्टार मिले Wrestling Observer Newsletter

के डेव मैल्टजर ने इस हफ्ते के रॉ में हुए मेन इवेंट मैच को लेकर अपनी रेटिंग्स दी। रॉ का मेन इवेंट मैच सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच हुआ था। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हालिया एपिसोड में मैल्टज़र ने इस मैच में को 5 में से 4 रेटिंग्स दी।


इस हफ्ते SmackDown की व्यूवरशिप कैसी थी ?

स्मैकडाउन की व्यूवरशिप में 18 अप्रैल 2017 से गिरावट दर्ज शुरु हो गई। वहीं सबसे कम व्यूवरशिप बैकलैश पीपीवी के गो होम एपिसोड में दर्ज की गई थी, जब सिर्फ 2.175 मिलियन व्यूवर्स ने शो को देखा जबकि उसके अगले हफ्ते आंकड़ा सिर्फ 2.328 मिलियन पर ही पहुंचा। पिछले हफ्ते की तुलना में इस बार करीब 22 हजार ज्यादा लोगों ने शो को देखा और इस कारण मई महीने की सबसे ज्यादा व्यूवरशिप दर्ज की गई।


जिंदर महल को मिले पुश के पीछे इम्पैक्ट रैसलिंग का भारत दौरा है?

Cageside Seats की रिपोर्ट के अनुसार WWE चैम्पियन जिंदर महल को मिलने वाले बड़े पुश के पीछे हाल में इम्पैक्ट रैसलिंग की मुंबई में हुई टेपिंग थी। इम्पैक्ट रैसलिंग ने हाल में मुंबई में 4 एपिसोड शूट किए, जिसमें सोंजय दत्त और महाबली जैसे भारतीय मूल के रैसलर ने हिस्सा लिया। इसके साथ ही यह करने वाले इम्पैक्ट रैसलिंग इंडिया में टीवी शो शूट करने वाली पहली अमेरिकन प्रोमोशन बनी।