Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 25 जून, 2017

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

सैथ रॉलिंस ने WWE चैंपियन जिंदर महल को लाइव इवेंट में चैलेंज किया WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने 24 जून 2017 को कनाडा में हुए WWE लाइव इवेंट में शिरकत की और उन्होंने आकर WWE चैंपियनशिप के लिए जिंदर महल को चैलेंज किया। रॉलिंस के इस तरह नज़र आने से काफी हैरानी हुई, क्योंकि यह स्मैकडाउन का लाइव इवेंट था और रॉलिंस रॉ ब्रांड के सुपरस्टार हैं।


डेनियल ब्रायन ने रैसलिंग में वापसी की ओर इशारा किया डेनियल ब्रायन ने ट्विटर पर जाकर कोडी रोड्स को रिंग ऑइ ऑनर के पीपीवी "बेस्ट इन द वर्ल्ड" में क्रिसटोफर डेनियल्स के खिलाफ ROH  वर्ल्ड चैंपियन बनने पर बधाई दी। पहले उन्हें मुबारकबाद देने के बाद ब्रायन ने लिखा कि अगर कोडी 462 दिनों तक चैंपियन बने रहते हैं(जितने दिन ब्रायन ROH चैंपियन रहे) तो वो उनके खिलाफ जाएंगे। फैंस ब्रायन का ट्वीट नीचे देख सकते हैं:
Advertisement
रुसेव ने लाइव इवेंट में नए लुक के साथ वापसी की रुसेव ने एक्शन में 24 जून को वापसी की और वो कनाडा में हुए स्मैकडाउन लाइव इवेंट में पहला मैच लड़ा। वापसी के बाद रुसेव ने केविन ओवंस और सैमी जेन का मुकाबला यूएस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच देखने को मिला।
WWE SmackDown के लाइव इवेंट में नजर आएंगे यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर ने इस बात की पुष्टी की है कि ब्रॉक लैसनर 29 जुलाई को मिशीगन में होने वाले WWE लाइव इवेंट का हिस्सा होंगे। यह जो लुईस एरीना में होने वाला आखिरी इवेंट होगा।
WWE के सिंगापुर और जापान दौरे के लिए वापसी करेंगे क्रिस जैरिको अगले हफ्ते से शुरु होने वाले WWE के इंटरनेशनल टूर के लिए क्रिस जैरिको का नाम रॉ रोस्टर में डाला गया है। जिसका मतलब है कि जापान और सिंगापुर में होने वाले रॉ के लाइव इवेंट में क्रिस जैरिको मैच लड़ते हुए नजर आएंगे।
ROH Best In The World रिजल्ट्स: कोडी रोड्स बने रिंग ऑफ ऑनर वर्ल्ड चैंपियन रिंग ऑफ ऑनर (ROH) का पीपीवी बेस्ट इन द वर्ल्ड 23 जून को अमेरिका के मैसाचुसेट्स में हुआ। शो में एक जबरदस्त स्ट्रैप मैच, 6 मैन टैग टीम मैच, ROH टीवी टाइटल मैच और एक शानदार मेन इवेंट मैच देखने को मिला।
शुरुआत में जॉन सीना को देखकर विंस मैकमैहन ने उन्हें बैकस्टेज से बाहर करने को बोला: ब्रूस प्रिचार्ड WWE के पूर्व जाने माने प्रोड्यूसर ब्रूस प्रिचार्ड ने अपने हालिया पोडकास्ट Something To Wrestle में बताया कि जब विंस मैकमैहन ने जॉन सीना को पहली बार देखा था, तो उन्हें लगा था कि सीना स्टेरॉइड्स का इस्तेमाल करते हैं। Published 25 Jun 2017, 20:28 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit