Create
Notifications

दिग्गज ने कहा दुनिया को अलविदा, 35 लोगों को निकाले जाने के बाद WWE बैकस्टेज में अफरातफरी

Enter caption
PANKAJ

69 साल की उम्र में WWE दिग्गज ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक की लहर

फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने रही है। WWE ने अपनी बेवसाइट पर एक आर्टिकल रिलीज किया है और बताया कि हॉल ऑफ फेमर और दिग्गज हॉवर्ड फिंकल का 69 साल की उम्र में निधन हो गया है। हालांकि किस वजह से उनकी मौत हुई इसके बारे में ज्यादा यहां पर नहीं बताया गया है। इस खबर को सुनकर पूरी रेसलिंग की दुनिया शोक की लहर में डूब गया है।


दिग्गज के निधन से शोक में डूबा WWE यूनिवर्स, सुपरस्टार्स ने दी प्रतिक्रियाएं

WWE के सबसे पहले एम्प्लॉई और रेसलिंग जगत के सबसे बड़े अनाउंसर हॉवर्ड फिंकल का 69 साल की उम्र में निधन हो गया है। कंपनी के इस सबसे बेहतरीन अनाउंसर के निधन की खबर आते ही रेसलिंग जगत में शोक की लहर दौड़ गई और सभी ने अपने तरीके से इन्हें श्रद्धांजलि दी। आइए आपको बताते हैं कि रेसलर्स ने क्या कहा।


WWE Rumor राउंडअप:किंग कॉर्बिन हुए गुस्सा, कंपनी से और कौन से सुपरस्टार्स रिलीज़ होंगे?

आज हम बात करने वाले हैं कि क्या डब्लू डब्लू ई (WWE) से निकाले जाने वाले सुपरस्टार्स की संख्या में और भी इजाफा होने वाला है, लॉकर रूम को रोमन रेंस की सलाह समेत एक ऐसे NJPW सुपरस्टार के बारे में भी आपको जानकारी मिलेगी जिसने WWE का ऑफर ठुकरा दिया था।


WWE SmackDown प्रीव्यू: ब्रे वायट बढ़ाएंगे शो का रोमांच, ब्रॉन स्ट्रोमैन पर होगा सरप्राइज अटैक

स्मैकडाउन काफी भावुक होने वाला है क्योंकि हॉवर्ड फिंकेल जो रेसलिंग में अनाउंसमेंट की एक बड़ी आवाज थे उनका देहांत हो गया है। कंपनी इन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद आगे की कहानियां शुरू करेगी। ऐसे कई पल पिछले हफ्ते हुए थे जिनके बाद उनका इस हफ्ते होना लाजमी था। इसमें पहला था डॉल्फ का सैगमेंट और फिर विमेंस चैंपियनशिप वाला सैगमेंट जिसे फैंस के द्वारा पसंद किया गया।


35 लोगों की WWE से छुट्टी के बाद बैकस्टेज तगड़ा रिएक्शन सामने आया

WWE ने हाल ही में दर्जन से ज्यादा सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज कर दिया है। ये फैंस के लिए काफी चौंंकाने वाली बात रही है। और इस समय चर्चा का विषय ये बना हुआ है। कई रेसलर और बैकस्टेज से कई कर्मचारियों को निकाला गया है। ये सभी के लिए चौंकाने वाली खबर है। लॉकर रूम में भी इस समय चिंता बनी हुई है। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा कैसे हो गया। कर्ट एंगल, रूसेव, ल्यूक गैलोज, कार्ल एंडरसन जैसे कई चौंकाने वाले नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। ये सभी टैलेंटेड सुपरस्टार्स हैं। इस वजह से चिंता बढ़ गई है।


WWE न्यूज राउंडअप: जॉन सीना को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान, बड़े सुपरस्टार्स की कंपनी से छुट्टी

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी की चपेट में है। इस वायरस के कारण WWE पिछले कुछ समय से अपने सभी टीवी शो को परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित कर रही है। कोरोना महामारी की वजह से पिछले कुछ समय से विंस मैकमैहन की कंपनी को भी बहुत नुकसान हो रहा था और इस वजह से हाल ही में कंपनी ने कई सुपरस्टार्स को रिलीज़ करने का फैसला किया।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...