Create
Notifications

WWE Hell in a Cell में ड्रू मैकइंटायर VS रैंडी ऑर्टन के मैच के 5 संभावित अंत

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure
visit

WWE का हैल इन ए सैल पीपीवी अब करीब है। अबतक इवेंट के लिए ज्यादा मुकाबले बुक नहीं हुए हैं। इसके बावजूद 2020 के इस पीपीवी में 3 हैल इन ए सैल मैच तय हो चुके हैं। रोमन रेंस और जे उसो के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हैल इन ए सैल मैच होगा। इसके साथ ही साशा बैंक्स और बेली भी आपस में सैल में भिड़ने वाली हैं।

इन दोनों मुकाबलों के अलावा सबसे अहम मैच WWE चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर के बीच होने वाला है। दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी काफी आगे बढ़ चुकी हैं और अब इस तरह की स्टोरीलाइन का अंत सिर्फ हैल इन ए सैल में ही हो सकता है। समरस्लैम और क्लैश ऑफ चैंपियंस में पहले ही दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना की पत्नी शे शारियटज़देह के बारे में 5 बातें जो शायद आपको पता नहीं होगी

ऐसे में ये तीसरा और अंतिम मुकाबला साबित हो सकता है। हर एक फैन के मन में सवाल होगा कि इस मैच का अंत किस तरीके से देखने को मिल सकता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के हैल इन ए सैल मैच के संभावित नतीजों के बारे में।

5- रैंडी ऑर्टन क्लीन WWE चैंपियन बनें

रैंडी ऑर्टन का हैल इन ए सैल के अंदर काफी अच्छा रिकॉर्ड है। दरअसल, उन्होंने अबतक 7 हैल इन ए सैल मैच लड़े हैं और इसमें से उन्हें 4 में जीत मिली है। साथ ही वो इस स्टीप्यूलेशन में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल है।

इस साल वो अपना आठवां मुकाबला लड़ेंगे। इसके साथ ही ड्रू पहली बार इस तरह के मैच का हिस्सा बन रहे हैं। ऐसे में द वाईपर के पास साफ तौर पर फायदा रहने वाला है। वो अनुभव का उपयोग करके आखिर WWE चैंपियन बनते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Hell in a Cell के लिए 43 साल के दिग्गज के मैच का ऐलान, जॉन सीना के पुराने दुश्मन से होगा मैच

4- द फीन्ड की इंटरफेरेंस की वजह से रैंडी ऑर्टन की हार हो

youtube-cover

द फीन्ड अब Raw ब्रांड का हिस्सा बन चुके हैं। साथ ही इस समय वो कंपनी के सबसे बड़े और चर्चित सुपरस्टार्स में से एक है। ऐसे में WWE उन्हें टॉप स्टार्स के साथ स्टोरीलाइन में डाल रहा है।

रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट का पुराना इतिहास रहा है। फीन्ड हमेशा ही अपने पुराने दुश्मनों से बदला लेते हैं। ऐसे में वो ऑर्टन पर मैच में आकर हमला कर सकते हैं और इससे ड्रू को जीत मिल सकती हैं। यहां से ऑर्टन और फीन्ड की शानदार स्टोरीलाइन की नींव रखी जा सकती हैं।

3- WWE दिग्गजों की इंटरफेरेंस से ड्रू मैकइंटायर को जीत मिले

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन ने क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद WWE दिग्गजों पर बुरी तरह हमला किया था। दरअसल, क्लैश ऑफ चैंपियंस में दिग्गजों की इंटरफेरेंस से रैंडी ऑर्टन की हार हुई थी। इसी वजह से उन्होंने एक और मैच की मांग की थी।

बिग शो, शॉन माइकल्स, क्रिश्चियन और रिक फ्लेयर मैच में इंटरफेयर करके ऑर्टन पर हमला कर सकते हैं। इसके चलते ड्रू को जीत मिलेगी और वो WWE चैंपियन बने रहेंगे। खैर, इसके चांस काफी ज्यादा कम है।

2- ड्रू मैकइंटायर को अपने पहले ही हैल इन ए सैल मैच में क्लीन जीत मिलें

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर का पलड़ा अबतक रैंडी ऑर्टन पर भारी रहा है। उन्हें दो बार इस सुपरस्टार पर जीत मिल गयी है और ऐसे में उनका आत्मविश्वास काफी ऊपर रहेगा।

मैच में उनकी जीत के चांस काफी ज्यादा है। साथ ही ये उनका पहला हैल इन ए सैल मैच है। इस वजह से WWE इसे खास बनाना चाहेगा। हैल इन ए सैल के बाद से मैकइंटायर एक नई स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकते हैं।

1- ऐज की वापसी हो और वो ड्रू मैकइंटायर को जीतने में मदद करें

youtube-cover

ऐज लंबे समय से WWE में नजर नहीं आए हैं। अंतिम बार उन्होंने बैकलैश पीपीवी में रैंडी ऑर्टन का सामना किया था और यहां पर उनकी हार हुई थी। साथ ही वो इस दौरान चोटिल भी हो गए थे।

उम्मीद लगाई जा रही हैं कि ये सुपरस्टार्स तीसरी बार फिर भिड़ने वाले हैं। ऐसे में हैल इन ए सैल मैच में इंटरफेरेंस के साथ ऐज की वापसी हो सकती हैं। साथ हो वो ऑर्टन की हार का कारण बनकर दिग्गजों का बदला ले सकते हैं और अपनी स्टोरीलाइन जारी रख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने लाइव टीवी पर अपने परिवार के सदस्य को थप्पड़ लगाया

Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now