Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: रॉलिंस ने बोली "शील्ड"पर बड़ी बात, पूर्व चैंपियन बना तीसरे बच्चे का बाप

  • WWE में दिनभर की अहम खबरें
न्यूज़
Modified 05 Dec 2019, 20:37 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE न्यूज: इस हफ्ते Raw की व्यूअरशिप में हुई बढ़ोत्तरी

इस हफ्ते हुई मंडे नाइट रॉ के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दिसंबर महीने के पहले एपिसोड की व्यूअरशिप 2.20 मिलियन रही। अक्टूबर के पहली बार ऊंचे स्थान पर ये व्यूअरशिप पहुंची है। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार 1 लाख व्यूवर्स की बढ़ोत्तरी इस बार देखने को मिली। सर्वाइवर सीरीज के बाद हुई पहली रॉ को सफलता नहीं मिली थी। लेकिन इस बार जरूर फायदा हुआ है।

ब्रॉक लैसनर के साथ रीमैच को लेकर कोफी किंग्सटन ने दिया बड़ा बयान

पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन, बिग ई और जेवियर वुड्स ने हाल ही में ऑफ्टर द बॉल में शिरकत की। यहां पर कोफी ने ब्रॉक लैसनर के साथ हुए मैच के बारे में बात की। फॉक्स पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में कोफी किंग्सटन का सामना ब्रॉक लैसनर से हुआ था। ये मैच मात्र दस सेकेंड का हुआ था। 

WWE NXT रिजल्ट्स: जबरदस्त एक्शन के साथ कई बड़े मैचों का एलान, फिन बैलर की हुई पिटाई

सर्वाइवर सीरीज के बाद से NXT में फैंस को लगातार दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। इस बार भी फैंस को काफी ज्यादा एक्शन देखने को मिला। एक तरफ जहां किलियन डैन ने शो में पीट डन को मैच के लिए चैलेंज किया, वहीं दूसरी तरह शायना बैज़लर के अगले टाइटल डिफेंड को लेकर भी बड़ा अपडेट आया हैं। 

WWE न्यूज: तीसरे बच्चे के बाप बने पूर्व चैंपियन मैट हार्डी

WWE सुपरस्टार मैट हार्डी और उनकी पत्नी रेबी हार्डी ने अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया है। इससे पहले मैट हार्डी की पत्नी रेबी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर इस बात का पता सभी को दिया था। उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए शानदार कैप्शन इसमें लगाया था।

WWE न्यूज: सैथ रॉलिंस नई टैग टीम में इन दो बड़े रेसलर्स को शामिल करना चाहते हैं

Advertisement

 WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने फॉक्स टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो WWE बैकस्टेज में अपना इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने रेसलिंग के कई मुद्दों पर बात करने के साथ ही फैंस के सवालों का जवाब भी दिया लेकिन इस इंटरव्यू के दौरान शो के होस्ट में से एक सीएम पंक मौजूद नहीं थे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने जीता मैच, क्रिस जैरिको ने किया बड़ा खुलासा

पिछले लगातार दो हफ्तों से रेटिंग की उथल पुथल के बाद फैंस की निगाह एक बार फिर से AEW के शो डायनामाइट पर टिक गई थी। इस बार शो में एक बार फिर से एक सॉलिड एक्शन देखने को मिला। AEW चैंपियन क्रिस जैरिको ने अपने नये विरोधी का नाम भी घोषित कर दिया है।

एलेक्सा ब्लिस ने बताया कब वो WWE में परेशान हो गई थीं

स्मैकडाउन में हाल ही में एलेक्सा ब्लिस ने वापसी की है। वापसी कर उन्होंने अपनी दोस्त निकी क्रॉस को बचाया। मैंडी रोज और सोन्या डेविल ने उनके ऊपर अटैक कर दिया था। एलेक्सा ब्लिस काफी लंबे समय से इंजरी से जूझ रही है। रिंग में अभी उन्होंने वापसी की है।

WWE न्यूज़: केविन ओवेंस ने ऑथर्स ऑफ पेन का मजाक उड़ाकर चेतावनी दी

इस हफ्ते रॉ में केविन ओवेंस को काफी मेहनत करनी पड़ी क्योंकि पहले वो सैथ रॉलिंस के साथ ओपनिंग सैगमेंट का हिस्सा बने। उसके बाद ऑथर्स ऑफ पेन ने उन्हें चुनौती दी लेकिन रॉलिंस के जाने के बाद ओवेंस ने ओपन चैलेंज सामने रखा।

WWE न्यूज़: दिग्गज केन ने रिटायरमेंट पर बड़ा खुलासा किया

पूर्व चैंपियन केन ने अपनी किताब "My Life in Wrestling and Politics" में एक जगह यह खुलासा किया है कि अपने करियर के चरम समय पर वो डब्लू डब्लू ई (WWE) छोड़ना चाहते थे।

Published 05 Dec 2019, 20:37 IST
Advertisement
Fetching more content...