Create
Notifications

WWE Money in the Bank 2020: 5 बड़े अंत जो विमेंस लैडर मैच में देखने को मिल सकते हैं

विमेंस लैडर मैच
विमेंस लैडर मैच
JITENDRA SINGH

WWE और सभी प्रो रेसलिंग फैंस की नजर अब रेसलमेनिया 36 के बाद होने वाले कंपनी के पहले पीपीवी मनी इन द बैंक (Money In The Bank) 2020 पर है। WWE द्वारा आयोजित होने वाले इस इवेंट में फैंस को बेहतरीन मैच देखने को मिलने वाले हैं। इस पीपीवी में होने वाले मेंस और विमेंस लैडर मैच इस बार कंपनी के हेडक्वार्टर में आयोजित होंगे।

इन दोनों लैडर मैच की शुरुआत कंपनी के ग्राउंड फ्लोर से होगी और सभी रेसलर्स को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को लेने के लिए हेडक्वार्टर की छत तक जाना होगा। इस बार होने वाले विमेंस लैडर मैच में रॉ ब्रांड की तीन रेसलर्स और स्मैकडाउन ब्रांड की तीन रेसलर्स हिस्सा ले रही है। इस बार होने वाले विमेंस लैडर मैच में असुका, शायना बैज़लर (Shayna Baszler), नाया जैक्स, डैना ब्रूक, लेसी इवांस और कार्मेला हिस्सा ले रही है।

यह भी पढ़े: WWE Money in the Bank 2020: 5 बड़े अंत जो मेंस लैडर मैच में देखने को मिल सकते हैं

इस आर्टिकल में हम विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के उन 5 बड़े अंत के बारें में बात करेंगे जो हमें इस मैच के अंदर देखने को मिल सकते हैं।

WWE सुपरस्टार लेसी इवांस मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को अपने नाम करें

लेसी इवांस
लेसी इवांस

मेन रोस्टर में डेब्यू करने से पहले लेसी इवांस NXT ब्रांड की टॉप विमेंस रेसलर्स में से एक थी। इन्होंने रॉ ब्रांड के मेन रोस्टर में 2018 के दिसंबर महीने में डेब्यू किया था। मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद WWE ने इन्हें बहुत ज्यादा पुश दिया था। लेसी इवांस फैंस के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय तब हुई जब इन्हें रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच के साथ स्टोरीलाइन में शामिल किया गया और इस स्टोरीलाइन में इन्होंने हील के रूप में बहुत अच्छा काम किया था।

यह भी पढ़े: WWE Money In The Bank से जुड़े 5 दिलचस्प फैक्ट

कंपनी ने अभी तक इन्हें बहुत पुश दिया है और इस वजह से इस बार होने वाले विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच को लेसी इवांस जीत सकती है।

नाया जैक्स खुद को साबित करें

नाया जैक्स
नाया जैक्स

WWE ने हमेशा नाया जैक्स को विमेंस रोस्टर की सबसे ताकतवर सुपरस्टार के रूप में दिखाया है और इन्होंने पिछले महीने रॉ ब्रांड के एपिसोड में अपनी इंजरी के ठीक होने के बाद चौंकाने वाली वापसी की थी। इंजरी के सही होने के बाद से लेकर अभी तक इन्होंने रोस्टर में अपना अच्छा दबदबा बनाया है और हम कुछ ऐसा ही विमेंस लैडर मैच में भी देख सकते है।

यह भी पढ़े: 5 बड़े मौके जब WWE ने रोमन रेंस को महा-मुकाबलों में जानबूझ कर हरवाया

WWE सुपरस्टार असुका को एक बार फिर मौका मिलें

असुका
असुका

WWE द्वारा असुका(Asuka) को NXT ब्रांड से मेन रोस्टर में ड्राफ्ट करने का फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ क्योंकि असुका ने मेन रोस्टर में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। इन्होंने मेन रोस्टर में आने के बाद कई शानदार मैच दिए और इस वजह से फैंस के बीच इनकी लोकप्रियता में भी बढोत्तरी देखने को मिली।

यह भी पढ़ें: WWE Money In The Bank- 5 बड़े कारण जो बताते हैं कि क्यों एजे स्टाइल्स मेंस लैडर मैच जीत जाएंगे

इन्होंने मेन रोस्टर में आने के बाद स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की लेकिन यह अभी तक रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीत नहीं पाई है। इस वजह से कंपनी इन्हें इस विमेंस लैडर मैच को जीतने दे सकती है ताकि इनके और बैकी लिंच के बीच शानदार मैच देखने को मिले। इस मैच के दौरान इनकी टैग टीम पार्टनर कायरी सेन इनकी मदद कर सकती है।

शायना बैज़लर

बैज़लर
बैज़लर

शायना बैज़लर (Shayna Baszler) ने अभी तक मेन रोस्टर में बहुत अच्छा काम किया है। WWE इन्हें लगातार पुश दे रही है और इस वजह से बहुत से फैंस को लग रहा है कि यह जल्द ही रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीत सकती है। रेसलमेनिया 36 में बैकी लिंच और बैज़लर के बीच मैच देखने को मिला था।

इस मैच बैज़लर को हार का सामना करना पड़ा था और WWE इन्हें एक बार रॉ या स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीतने का मौका दे सकती है। इस वजह से शायना बैज़लर इस बार होने वाले विमेंस लैडर मैच को जीत सकती है।

मैच के दौरान कोई सुपरस्टार इंटरफेयर करें

जैक्स
जैक्स

WWE द्वारा 2019 में आयोजित हुए मेंस रॉयल रंबल मैच में नाया जैक्स ने चौंकाने वाली एंट्री की थी। इस मैच में फैंस को यादगार पल तब देखने को मिला जब रे मिस्टेरियो और रैंडी ऑर्टन ने मिलकर इन पर अटैक कर दिया था। कुछ ऐसा ही इस बार नाया जैक्स के साथ भी हो सकता है जब इनके मैच में एजे स्टाइल्स और किंग कॉर्बिन जैसे हील रेसलर्स इंटरफेयर करें। यह रेसलर्स नाया से बदला लेने के लिए इन्हें रिंग से बाहर कर दे तब तक डैना ब्रुक या कार्मेला मौके का फायदा उठाकर मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को अपने नाम कर सकती है

ये भी पढ़ें-"WWE में मेरे काम से विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच गर्व महसूस कर रहे थे"

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...