Create
Notifications

WWE Money in the Bank 2020: 5 बड़े अंत जो मेंस लैडर मैच में देखने को मिल सकते हैं

मनी इन द बैंक पीपीवी 2020
मनी इन द बैंक पीपीवी 2020
JITENDRA SINGH

WWE द्वारा इस महीने आयोजित होने वाले मनी इन द बैंक (Money In The Bank) में कंपनी ने बहुत से अच्छे मैच बुक किए है और इस वजह से सभी प्रो रेसलिंग फैंस इस इवेंट को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित है। इस इवेंट के अंदर होने वाले WWE मेंस और विमेंस लैडर मैच में भी बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा क्योंकि इस बार इन दोनों मैच के अंदर मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट WWE के हेडक्वार्टर की छत पर मौजूद होगा।

WWE रेसलमेनिया 36 में बोनयार्ड मैच देखने को मिला था। यह मैच द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बीच हुआ था। इस मैच में द अंडरटेकर ने जीत हासिल की थी और इस मैच को सभी प्रो रेसलिंग फैंस ने बहुत पसंद किया था क्योंकि इस मैच के अंदर हुई फाइट किसी हॉलीवुड मूवी के अंदर होने वाली फाइट की तरह लग रही थी। कंपनी इस इवेंट को पहले ही प्री-टेप कर चुकी है और इस वजह से इन इवेंट में होने वाले लैडर मैच को भी कंपनी बोनयार्ड मैच की तरह दिखा सकती है।

यह भी पढ़ें:5 बड़े बाहरी सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE को सभी दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनाया

इस आर्टिकल में हम मनी इन द बैंक लैडर मैच के उन 5 बड़े अंत के बारें में बात करेंगे जो हमें इस मैच के अंदर देखने को मिल सकते है।

किंग कॉर्बिन मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को एक बार फिर अपने नाम करें

कॉर्बिन
कॉर्बिन

WWE द्वारा 2017 में आयोजित मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट मैच को किंग कॉर्बिन ने जीता था। उस समय कंपनी इन्हें हील सुपरस्टार के रूप में बड़ा पुश दे रही थी और कंपनी इन्हें स्मैकडाउन ब्रांड का सबसे बड़ा हील सुपरस्टार बनाना चाहती थी।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े WCW दिग्गज जिन्हें WWE ने कभी साइन नहीं किया

इस कॉन्ट्रैक्ट को जीतने के बाद इन्होंने इसे जिंदर महल के खिलाफ कैश इन किया था लेकिन जॉन सीना (John Cena) के मैच में इंटरफेयर करने की वजह से कॉर्बिन मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को सफलतापूर्वक कैश इन नहीं कर पाए। अगर यह एक बार फिर मनी इन द बैंक लैडर मैच को जीत जाए तो सभी रेसलिंग फैंस बहुत ज्यादा चौंक जायेंगे।

WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक अपनी जीतने की स्ट्रीक को जारी रखे

मनी इन द बैंक 2020
मनी इन द बैंक 2020

WWE पिछले कुछ समय से एलिस्टर ब्लैक को बहुत ज्यादा पुश दे रही है लेकिन कंपनी ने इन्हें अभी तक किसी बड़ी और बेहतरीन स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बनाया है। WWE द्वारा दिए जा रहे है पुश की वजह से ही इन्होंने बहुत से मैचों में जीत हासिल की है। अगर कंपनी इन्हें यह लैडर मैच जीतने दे तो इनके रेसलिंग करियर को बहुत फायदा होगा और फैंस को भी बेहतरीन स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी।

.यह भी पढ़े: WWE Raw में वापसी करने वाले एजे स्टाइल्स के लिए 5 धमाकेदार विरोधी

लैडर मैच में बड़ा और शानदार पल देखने को मिल सकता है

WWE
WWE

अफवाहों के अनुसार WWE द्वारा जल्द ही आयोजित होने वाले मनी इन द बैंक लैडर मैच में रेसलर्स कोई बड़ा खतरनाक स्टंट कर सकते हैं। यह बड़ा स्टंट मेंस लैडर मैच देखने को मिलेगा या विमेंस लैडर मैच में इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं है लेकिन विंस मैकमैहन इस इवेंट को बेहतरीन बनाने की पूरी कोशिश करेगे ताकि फैंस की उनके टीवी शो में दिलचस्पी बनी रहे।

डेनियल ब्रायन एक बार फिर WWE में बड़ा टाइटल अपने नाम करें

डेनियल ब्रयान
डेनियल ब्रयान

रेसलमेनिया 35 में WWE चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन(Daniel Bryan) और कोफी किंग्सटन के बीच सिंगल मैच देखने को मिला था। इस मैच में डेनियल ब्रायन ने जीत हासिल की थी। अगर एक बार फिर कंपनी इन्हें मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट मैच जीतने दे और इन्हें यूनिवर्सल चैंपियन ब्रौन स्ट्रोमैन एवं ब्रे वायट के साथ स्टोरीलाइन में शामिल करे तो फैंस को यह स्टोरीलाइन बहुत पसंद आएगी।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े बाहरी सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE को सभी दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनाया

एजे स्टाइल्स इस मैच में जीत हासिल करें

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

रेसलमेनिया 36 में बोनयार्ड मैच में अंडरटेकर से मिली हार के बाद इस सप्ताह आयोजित हुए रॉ ब्रांड के एपिसोड में कंपनी के दिग्गज एजे स्टाइल्स ने वापसी की और इन्होंने गौंटलेट मैच में हिस्सा लिया। इस मैच को जीतते हुए इन्होंने मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाई।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें कभी विलन नहीं बनना चाहिए

इस दिग्गज सुपरस्टार का WWE रन अभी तक बहुत अच्छा रहा है क्योंकि इन्होंने इस कंपनी में आकर दो बार WWE चैंपियनशिप अपने नाम की और इसके साथ ही कंपनी के अन्य बड़े टाइटल भी अपने नाम किए है। इस वजह से यह दिग्गज सुपरस्टार इस मैच को जीत सकता है और यह फैंस के बीच भी बहुत लोकप्रिय है।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...