Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: सैथ रॉलिंस ने लिया हील टर्न, बतिस्ता को किया जाएगा हॉल ऑफ फेम 2020 में शामिल

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:18 IST

Enter caption

WWE न्यूज: सैथ रॉलिंस ने हील टर्न लेते हुए बनाई नई टीम, पूर्व चैंपियन पर किया हमला 

सर्वाइवर सीरीज के बाद से ही सैथ रॉलिंस का नया अंदाज देखने को मिल रहा है और इस हफ्ते हुई रॉ में हील टर्न लेते हुए उन्होंने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल बैकस्टेज एक सैगमेंट में ऑथर्स ऑफ पेन ने केविन ओवेंस के ऊपर हमला किया और बाद में AOP की गाड़ी से रॉलिंस बाहर आए और उन्होंने ओवेंस को कर्ब स्टॉम्प दिया।


WWE न्यूज: बतिस्ता और nWo को किया जाएगा हॉल ऑफ फेम 2020 में शामिल 

WWE ने 2020 के हॉल ऑफ़ फेम का ऐलान कर दिया हैं। इस बार इसमें बतिस्ता ने जगह बना ली हैं। 6 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने रेसलमेनिया 2019 में ट्रिपल एच का सामना किया था, जिसमे उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा इस बार इसमें nWo ग्रुप को भी जगह मिली हैं। जिसमे हल्क होगन, केविन नैश, स्कॉट हॉल, और एक्स-पैक शामिल हैं। WWE हॉल ऑफ फेम इंडक्शन 2020 समारोह गुरुवार 2 अप्रैल को होगा। जिसकी टिकट 13 दिसंबर से मिलना शुरू हो जाएगी। 


WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के बाद बतिस्ता की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

बतिस्ता को अगले साल 2 अप्रैल 2020 को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। 6 बार के चैंपियन बतिस्ता ने WWE में अपना आखिरी मुकाबला इस साल रेसलमेनिया में ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ा था। इस खबर के आने के बाद बतिस्ता ने खुशी जाहिर की है और साथ ही में वो चाहते हैं कि उन्हें हॉल ऑफ फेम में फिनले शामिल करें।


Raw के मेन इवेंट में हुई बहुत बड़ी गलती, मैच खत्म होने से पहले अचानक शो चला गया ऑफ एयर

इस हफ्ते की रॉ शानदार रही। मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो और एजे स्टाइल्स के बीच यूएस टाइटल के लिए मैच हुआ। रोलअप कर के रे मिस्टीरियो ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया था। लेकिन अचानक बीच में ही ये शो ऑफ एयर में चला गया था। जिसमें मिस्टीरियो अपना सेलिब्रेशन कर के रिंग से बाहर निकले। दरअसल मैच खत्म होने से पहले ही शो ऑफ एयर चला गया था। एनाउंसर ने बाद में WWE यूनिवर्स को बताया कि रे मिस्टीरियो ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया है।


TLC 2019 पीपीवी के लिए 3 बड़े धमाकेदार मैचों का हुआ एलान

Advertisement

TLC 2019 को अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। मैच कार्ड में कई मैच पहले से डाल दिए गए है। तीन और बड़े मैचों का एलान फिर से हो गया है। रूसेव और बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन काफी दिनों से चल रही है। लेकिन अब रिंग में एक्शन में ये दोनों नजर आएंगे। बॉबी लैश्ले और रूसेव के बीच टीएलसी में मुकाबला होगा। इसका एलान कर दिया गया है। सबसे शानदार बात ये हैं कि ये टेबल्स मैच होगा।


WWE न्यूज: ब्रॉन स्ट्रोमैन को लगी गंभीर चोट?

रेसलिंग की दुनिया में सुपरस्टार्स को इंजरी होती रहती हैं। कई सुपरस्टार्स का करियर इस वजह से खत्म हो जाता है। कई बड़े सुपरस्टार्स इस वजह से काफी दिक्कत में रहे हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन का भी इस लिस्ट में नाम आ गया है। वीकेंड में इस बार WWE लाइव इवेंट में चोट के कारण फाइट नहीं कर पाए। उनका मुकाबला ब्रे वायट के साथ होना था। ये मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए था।


WWE न्यूज: द रॉक ने कहा इस समय वो बेरोजगार है

द रॉक को कौन नहीं जानता हैं। वो इस समय सबसे ज्यादा चर्चित हस्ती हैं। रेसलिंग की दुनिया और एक्टिंग की दुनिया के वो बेताज बादशाह बन चुके हैं। वो ऐसे पहले रेसलर हैं जिन्होंने पहले रेसलिंग में नाम कमाया और फिर बड़े पर्दे पर।इस साल उनकी कई फिल्में आई। लेकिन इनकी वजह से वो अपनी फैमिली को वक्त नहीं दे पाए। हाल ही में एक रिपोर्टर को उन्होंने कहा कि इस समय वो बेरोजगार हैं और अपने टाइम का मजा फैमिली के साथ ले रहे हैं।


Raw में हुए यूएस चैंपियनशिप मैच को लेकर रे मिस्टीरियो और रैंडी ऑर्टन ने प्रतिक्रिया दी

इस हफ्ते रॉ में एजे स्टाइल्स को यूएस चैंपियनशिप के लिए रीमैच मिला था। रे मिस्टीरियो के साथ मेन इवेंट में उनका मैच हुआ। रैंडी ऑर्टन की दखलअंदाजी की वजह से एजे स्टाइल्स फिर से चैंपियनशिप मैच हार गए। एजे स्टाइल्स और रे मिस्टीरियो का ये मैच काफी शानदार रहा। फैंस ने इस मैच की काफी सराहना की। रे मिस्टीरियो ने रोलअप के जरिए ये मैच जीत लिया।

Published 10 Dec 2019, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...