COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE राउंडअप:रेंस ने WWE लॉकर रूम को चैलेंज दिया,सीना को लेकर बड़ी खबर,चैंंपियन का भद्दा मजाक

ANALYST
270   //    10 Sep 2018, 21:00 IST

पिछले हफ्ते हुई जबरदस्त पिटाई के बाद रोमन रेंस ने पूरे WWE लॉकर रूम को चैलेंज दिया




रॉ का पिछला एपिसोड द शील्ड और उनके फैंस के लिए बहुत ही बुरा साबित हुआ। रॉ रोस्टर के ज्यादा हील सुपरस्टारों ने मिलकर रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस की जबरदस्त धुनाई की। नौबत यहां तक आ गई थी कि सैथ रॉलिंस का हाथ पूरी तरह खून से लथपथ हो गया था।अब रॉ में इस हफ्ते द शील्ड हर हाल में अपने साथ हुए धोखे का बदला लेने के तैयारी कर चुकी होगी। रॉ से पहले रोमन रेंस ने पूरे रॉ लॉकर रूम को चैलेंज दिया। यूनिवर्सल चैंपियन ने ट्विटर पर चैलेंज देते हुए कहा, "हमने पहले भी पूरे लॉकर रूम का सामना किया है। लॉकर रूम के रैसलर हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते #ProtectTheYard



"अक्षय कुमार की वजह से ही भरोसा हुआ कि मेरे लिए जिंदगी का सही रास्ता क्या है"


9 सितंबर को अक्षय कुमार ने अपना जन्मदिन मनाया। 'खिलाड़ी' को अपनी जिंदगी का एक अहम हिस्सा मानने वाले समीर सिंह ने बेहद खास अंदाज में उन्हें बर्थेडे विश किया। समीर ने ब्रदर्स फिल्म के फाइटिंग सीन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "एक समय जब मेरी जिंदगी में अनिश्चितता फैली हुई थी, अक्षय कुमार ने मुझे भरोसा दिलाया कि मैं सही रास्ते पर जा रहा हूं। हैप्पी बर्थडे पाजी।"



"मैं WWE Raw का अगला जॉन सीना बनना चाहता हूं"


WWE रॉ के बड़ी हील रैसलर ड्रू मैकइंटायर रॉ के जॉन सीना बनना चाहते हैं। रैसलिंग इंक की रिपोर्ट के मुताबिक, Al.com को इंटरव्यू देते हुए मैकइंटायर ने कई सारी बातें कही। ड्रू ने कहा, "मेरा गोल है कि रॉ का सबसे बड़ा सुपरस्टार बनूं, जैसे कि जॉन सीना। जॉन सीना का मुकाबला औरों से ज्यादा खुद के साथ होता है। मुझे जॉन सीना से काफी प्रेरणा मिलती है।"



द शील्ड की धमाकेदार एंट्री, जब टैंकर के अंदर से निकले रोमन, डीन और सैथ रॉलिंस




अगर आप रैसलिंग फैन नहीं हैं तो शायद शील्ड का नाम सुनकर आप लगेगा कि हम उस शील्ड की बात कर रहे हैं, जिसे पुराने जमाने में योद्धा खुद को बचाने के लिए इस्तेमाल करते थे। लेकिन WWE फैंस द शील्ड के बारे में सुनकर रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के बारे में सोचते हैं। WWE में बहुत सारी टैग टीम आई और गईं, लेकिन जो छाप द शील्ड ने फैंस के जहन में छोड़ी है, उसकी बराबरी कर पाना किसी और टीम के लिए आसान नहीं होगा।



सालों बाद टीम बनाकर एक साथ मैच लड़ते हुए नजर आ सकते हैं द अंडरटेकर और केन


केन और अंडरटेकर की WWE में काफी लंबी और चर्चित दुश्मनी रही है। दोनों भाइयों के रूप में भी कंपनी में नजर आए और ब्रदर्स ऑफ डैस्ट्रक्शन नाम की टीम बनाकर टैग टीम डिवीजन पर कई सालों तक राज किया।खबरें सामने आ रही हैं कि WWE सऊदी अरब में फिर से इवेंट का आयोजन कराएगी। केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट की मानें तो सऊदी अरब में अंडरटेकर और केन एक साथ टीम बनाकर मैच लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। ये भी माना जा रहा है कि इसी इवेंट में शॉन माइकल्स रिटायरमेंट से वापिस आकर मैच लड़ सकते हैं।



WWE सुपरस्टार्स के कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने को लेकर जानकारी सामने आई




Fightful.com के जरिए कई सारे WWE और दूसरी प्रमोशंस के रैसलिंग सुपरस्टार्स के कॉन्टैक्ट खत्म होने के समय के बारे में जानकारी हासिल हुई है। आने वाले सालों में कई सारे WWE सुपरस्टार फ्री एजेंट बन सकते हैं, अगर उन्होंने कंपनी के साथ डील फिर से साइन नहीं की।



इस हफ्ते होने वाले SmackDown Live के लिए दो बड़े मैचों का एलान किया गया


स्मैकडाउऩ जनरल मैैनेजर पेज ने इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन लाइव के लिए दो बड़े मैचों का एलान किया। इसके बाद सीधे फिर हैल इऩ ए सैल पीपीवी होगा। पहले मैच में आर ट्रूथ का मुकाबला अलमास के साथ होगा।शो के मेन इवेंट में ब्री बैला का मुकाबाल मरीस के साथ होगा। अगले हफ्ते हैल इन ए सैल में डेनियल ब्रायन, ब्री बैला का मुकाबला  द मिज और मरीस के साथ होगा। इससे पहले एक बड़ा मैच पहले ही एलान कर दिया गया है। WWE विमेंस चैंपियन शार्लेट का मुकाबला सोन्या डेविल के साथ होगा।



RAW के पूरे लॉकर रूम से बदला लेने के लिए शील्ड का साथ दे सकता है ये बड़ा सुपरस्टार


ये तो सच्चाई है कि जब रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज साथ होते है तभी शील्ड का मजा आता है। ट्रिपल एच और कर्ट एंगल ने भी शील्ड का साथ दिया लेकिन इनके जुड़ने पर वो मजा नहीं आया जो फैंस को आना चाहिए था। हालांकि ये दोनों जुड़े तो इन्होंने भी अच्छा काम किया। अभी के जो हालात रॉ में चल रहे है उससे ये लगता है कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन अब शील्ड का साथ दे सकते है।



शील्ड के अहम सदस्य ने WWE के चैंंपियन का भद्दा मजाक उड़ाया


समरस्लैम में डॉल्फ जिगलर को हराकर सैथ रॉलिंस ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। अभी तक उनकी फ्यूड सैथ रॉलिंस के साथ चल ही रही है। और ये फ्यूड काफी अच्छी जा रही है। हाल ही में शील्ड का भी रीयूनियन हो गया। और उधर जिगलर और मैकइंटायर के साथ स्ट्रोमैन आ गए है। सैथ रॉलिंस ने इन तीनों की टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने जिगलर को लेकर काफी अच्छा कुछ कहा नहीं।




 

"WWE में सुपरस्टार्स के लिए तैयार की जाने वाले स्टोरीलाइन उलझने भरी होती है"


ऑस्टिन के अऩुसार,"मुझे भी NXT अच्छा लगता है। यहां जो चीजें होती है वो काफी अलग और मजेदार है। मेन रोस्टर में सभी लोगों को कवर किया जाता है। लेकिन NXT में चीजें काफी अलग है। ये दोनों एक ही छाता के नीचे है। WWE एक स्पोर्ट्स एंटरटनेमेंट है। लेकिन मेरे हिसाब से ये प्रो रैसलिंग है। और दूसरी तरफ मेरे हिसाब से NXT एक पुनर्जन्म जैसा है। यहां सब मॉर्डन तरीके से होता है। यहां ग्रेट लाइटिंग होती है। प्रोडक्शन वैल्यू काफी शानदार है। सबसे अच्छी बात ये है कि यहां की स्टोरीलाइन काफी समझदार और सिंपल होती है। एनाउंसर भी यहां जो होता है उसे उसी तरह बताते है। जब मैं मेन रोस्टर देखता हू्ं तो यहां कई बार स्टोरीलाइऩ उलझ जाती है। जिस कारण समझना काफी मुश्किल है। इस वजह से लगता है कि WWE से ज्यादा बेहतर NXT है।"

ANALYST
Fetching more content...