Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के गुस्से का शिकार हुए पॉल हेमन, रोमन रेंस और अंडरटेकर को लेकर बड़ी खबर

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 12 Jun 2020, 23:41 IST
न्यूज़
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन को लगा झटका, WWE ने बड़े पद से हटाया

WWE इस वक्त बदलाव के दौर से गुजर रहा है ये सभी जानते हैं। पहले सुपरस्टार्स और स्टाफ को रिलीज करना फिर कुछ रेसलर्स को कंपनी में बुलाना ये सब WWE के अंदर देखा जा रहा है। अब कुछ देर पहले WWE ने सोशल मीडिया के जरिए बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि ब्रूस प्रिचर्ड की देखरेख में रॉ और स्मैकडाउन की टीम काम करेगी। उन्हें दोनों ब्रांड का क्रिएटिव हेड बनाया गया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया गया है उसमें एक बात और साफ की गई की ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन अब रिंग परफॉर्मर के रुप में काम करेंगे।


रोमन रेंस की भाभी ने किया WWE में वापसी का बड़ा ऐलान

WWE से कुछ सुपरस्टार्स इस वक्त बाहर है तो कुछ अपनी मर्जी से ब्रेक पर गए हैं। ऐसे में WWE की पूर्व स्मैकडाउन चैंपियन और रोमन रेंस की भाभी नेओमी ने सोशल मीडिया पर अपनी वापसी को लेकर ट्वीट किया है। नेओमी ने बताया कि वो कुछ वक्त के लिए अपने पति जिमी उसो के साथ थी क्योंकि उन्हें चोट आई थी लेकिन अब वो वापसी करने के लिए तैयार है। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि WWE में वो कब और कैसे वापसी करेंगी।


'WWE को ब्रॉक लैसनर के हाथों अंडरटेकर की WrestleMania स्ट्रीक को नहीं ब्रेक करना चाहिए था'

WWE का अंडरटेकर बहुत बड़ा नाम है और रेसलमेनिया के लिए टेकर को अलग से पहचान मिली है। हालांकि रेसलमेनिया 30 के वक्त अंडरटेकर की हार ने WWE यूनिवर्स चौंका दिया था। किसी ने नहीं सोचा था कि ब्रॉक लैसनर, अंडरटेकर की स्ट्रीक को तोड़ देंगे। लैसनर के हाथों हार के बाद टेकर का रिकॉर्ड 21-1 का हो गया था। हालांकि टेकर के बाद रोमन रेंस ने भी उन्हें हराया हैं। अभी रेसलमेनिया में अंडरटेकर का 25-2 का स्कोर चल रहा है। हालांकि WWE के दिग्गज अर्न एंडरसन ने बताया कि WWE ने ब्रॉक लैसनर द्वारा अंडरटेकर की स्ट्रीक को ब्रेक नहीं करना चाहिए था।


WWE SmackDown प्रीव्यू: WWE को मिलेगा नया चैंपियन, बड़े सुपरस्टार्स करेंगे धमाल

Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन (SmackDown) एक ऐसा शो है जिसमें एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के आने के बाद से काफी बदलाव आया है क्योंकि अब एंटरटेनमेंट फिनॉमिनल हो गया है। एक ऐसा शो जिसमें डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) भी हैं, और जैफ हार्डी (Jeff Hardy) तथा शेमस (Sheamus) भी लेकिन सबका ध्यान इस बात पर ज्यादा होता है कि एजे स्टाइल्स क्या करेंगे।


WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन द्वारा पॉल हेमन को बड़े ुद से हटाए जाने की असली वजह सामने आई

WWE ने सोशल मीडिया के जरिए बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि ब्रूस प्रिचर्ड की देखरेख में रॉ और स्मैकडाउन की टीम काम करेगी। उन्हें WWE के दोनों ब्रांड का क्रिएटिव हेड बना दिया गया है। पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन अब रिंग परफॉर्मर के रुप में काम करेंगे। यानि की अब पॉल हेमन रॉ के एग्जक्यूटिव डायरेक्टर नहीं है। ये बड़ी खबर सामने आई है। WWE को कोरोना वायरस की वजह से काफी नुकसान हो रहा है। जिस वजह से लगातार बदलाव देखने को मिल रहे हैं। WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन भी इसे लेकर काफी चिंता में है।


NXT से निराश हुए WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन, बड़ा कारण सामने आया

ये बात अभी सभी को पता है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) चेयरमैन विंस मैकमैहन ने रॉ से निराश होकर पॉल हेमन को एग्जक्यूटिव डायरेक्टर पद से हटा दिया है। ये काफी बड़ी खबर फैंस के लिए आई है। बैकस्टेज से ये खबर आई है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ की व्यूअरशिप से पॉल हेमन खुश नहीं है और इस वजह से उन्होंने इतना बड़ा निर्णय लिया है। पॉल हेमन ने इसकी जिम्मेदारी खुद ली है। कोरोना वायरस के कारण WWE को पिछले कुछ महीनों से काफी नुकसान हुआ है।


WWE बैकस्टेज में अगले हफ्ते स्पेशल गेस्ट के तौर पर आएंगे दिग्गज ब्रेट हार्ट

डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकस्टेज से कई खबरों का खुलासा होता है। ये शो कई महीनों से चल रहा है। और पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक लगातार इस शो में विशेषज्ञ के तौर पर रहते हैं। इस शो से WWE रॉ और स्मैकडाउन के कई सैगमेट्स का खुलासा होता है। डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकस्टेज शो का अगल एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। क्योंकि इस शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर ब्रेट हार्ट (Bret Hart) आएंगे। वो तमाम मुद्दों पर यहां बातचीत करेंगे। साथ ही साथ WWE में अपने स्पेशल करियर की कई घटनाओं के बारे में भी बताएंगे। ये खबर सुनकर ब्रेट हार्ट के फैंस को मजा जरूर आएगा।


रैंडी ऑर्टन के प्लेन खरीदने पर WWE दिग्गज अंडरटेकर ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

हाल ही में WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन(randy-orton) ने इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने एक नया प्लेन लिया है। WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को कंपनी से बहुत पैसा मिलता है। WWE में सबसे ज्यादा कमाने वालों की लिस्ट में वो कापी ऊपर आते हैं। और इस हिसाब से ये भरोसा किया जा सकता है कि उन्होंने नया प्लेन लिया होगा। रैंडी ऑर्टन ने फोटो पोस्ट की और वो अपने ऊपर गर्व इसे खरीदकर कर रहे हैं।

Published 12 Jun 2020, 20:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit