Create
Notifications

रोमन रेंस के मैच को लेकर साधा गया निशाना, खतरनाक मूव को बैन करने की उठी मांग, द ग्रेट खली ने जीता दिल

Enter caption
मयंक मेहता
visit

रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE TLC मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

WWE का अगला पीपीवी टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स (TLC) है, जोकि अगले हफ्ते लाइव आने वाला है। यह पीपीवी 20 दिसंबर (भारत में 21 दिसंबर) को लाइव आने वाला है और WWE ने इस पीपीवी के लिए कई जबरदस्त मैचों का ऐलान पहले ही कर दिया है। इस पीपीवी में रोमन रेंस भी हिस्सा होने वाले हैं।

"रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग मैच WrestleMania में होता है तो मैं इसे बिल्कुल नहीं देखूंगा"

जॉन सीना के पिता जॉन सीना सीनियर ने कहा है कि WWE रेसलमेनिया 37 में अगर रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग मैच हुआ तो फैंस को शो को नहीं देखना चाहिए। Boston Wrestling MWF's Dan Mirade को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कई विषयों पर चर्चा की। इन दिनों कई रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि रेसलमेनिया 37 में गोल्डबर्ग, रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। लेकिन जॉन सीना सीनियर इस मैच के होने के पूरी तरह खिलाफ हैं।

"ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE की जगह AEW में चले जाना चाहिए"

जॉन सीना सीनियर ने बड़ी बेबाकी के साथ अपनी बात को सामने रखते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन की बुकिंग को लेकर सवाल उठाए हैं। जॉन सीना के पिता ने Boston Wrestling को दिए इंटरव्यू में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि स्ट्रोमैन को WWE से ज्यादा सफलता AEW में मिल सकती है।

द ग्रेट खली ने 46 साल के WWE दिग्गज को जन्मदिन की बधाई देते हुए दिया दिल छू लेने वाला संदेश

दिग्गज WWE सुपरस्टार और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रे मिस्टीरियो बीती 11 तारीख को 46 साल के हो गए हैं। पूरे प्रो रेसलिंग वर्ल्ड से जुड़ी बड़ी हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं भी दीं। इस बीच द ग्रेट खली ने भी मिस्टीरियो को अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

WWE NXT India के शुरू होने की संभावित तारीख सामने आई, भारत के कई बड़े सुपरस्टार्स हो सकते हैं हिस्सा

हाल ही में ब्रैंडन थर्स्टन और जॉन पॉलक ने इस बात को रिपोर्ट किया था कि WWE NXT इंडिया की शुरुआत 2021 में हो सकती है। अब SK Wrestling को सूत्रों ने बताया है कि इस टूर्नमेंट में इंडियन टैलेंट हिस्सा लेंगे। इसके अलावा WWE NXT India की टेपिंग्स फ्लोरिडा के परफॉर्मेंस सेंटर में होगी।

रोमन रेंस द्वारा दिग्गज को 'अधमरा' करने और मेन इवेंट में मचे बवाल के बाद भी WWE को हुआ बहुत बड़ा नुकसान

Showbuzz Daily के अनुसार SmackDown ने इस हफ्ते 2.106 मिलियन की व्यूअरशिप बटोरी है। पहले घंटे में 2.141 मिलियन लोगों ने शो को लाइव देखा, वहीं दूसरे घंटे में ये संख्या घटकर 2.071 मिलियन हो गई। पिछले हफ्ते के मुकाबले WWE SmackDown की व्यूअरशिप में 1.1% की गिरावट दर्ज की गई। पिछले शो ने औसतन 2.130 मिलियन व्यूअरशिप बटोरी थी। वहीं 18-49 डेमोग्राफिक की रेटिंग 0.6 रही। इस हफ्ते पूरी तरह से शो रोमन रेंस के इर्द-गिर्द ही रहा।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now