Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi WWE News: दिनभर की बड़ी खबरें- 13 जनवरी 2020 

न्यूज़
Published Jan 13, 2020
Jan 13, 2020 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

साल 2020 में WWE द्वारा सऊदी अरब में होने वाले पहले इवेंट की तारीख का ऐलान हुआ

WWE ने सऊदी अरब के साथ एक बड़ी डील साइन की है जिसके चलते उन्हें हर साल यहां इवेंट्स करवाने होंगे। साल 2018 में ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल से इस डील का आगाज हुआ था। वहीं पिछले साल अक्टूबर में हुए इवेंट में पहली बार इतिहास में विमेंस का मैच सऊदी में देखने को मिला। इस मुकाबले में नटालिया और लेसी इवांस ने हिस्सा लिया था।

Hindi WWE News: Raw में ब्रॉक लैसनर पर होगा घातक हमला?

पॉल हेमन ने पिछले हफ्ते बताया था ब्रॉक लैसनर रॉयल रंबल में पहले नंबर पर आने वाले हैं। लेकिन दूसरे नंबर पर कौन होगा इसका खुलासा नहीं हुआ है। काफी सारी रिपोर्ट्स थी कि इस बड़े पीपीवी में केन वैलासकेज और लैसनर का आमना सामना होगा लेकिन इसपर कोई जानकारी नहीं आई।

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने जॉन सीना और बैकी लिंच के लिए दिया खास संदेश

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच हाल ही में जॉन सीना के साथ "Dolittle" के प्रीमियर पर दिखे। प्रीमियर के दौरान सीना काफी सारी फोटो में दिखे। इस दौरान उन्होंने बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस के साथ भी फोटो शेयर की। इसके बाद बैकी लिंच ने उन्हें धन्यवाद दिया जबकि रॉलिंस ने एक खास संदेश दिया

WWE Live Event रिजल्ट्स: रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन का हुआ मैच, हारने वाले को खाना था "डॉग फूड"

WWE का लाइव इवेंट इस बार डेटन में हुआ था। ये रॉ और स्मैकडाउन दोनों का शो था। रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन का काफी जबरदस्त मैच था जबकि फीन्ड ने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया। विमेंस के ज्यादा मैच नहीं देखने को मिले।

Hindi WWE News: 6 फुट 9 इंच के दिग्गज ने दी ब्रॉक लैसनर को WreslteMania 36 में हराने की धमकी

Advertisement

WWE यूनिवर्स ने टायसन फ्यूरी का सिर्फ एक मैच देखा है लेकिन सभी फैंस जानना चाहते हैं कि अगला मैच उनका किसके खिलाफ होगा। हालांकि टायसन फ्यूरी खुद बोल रहे हैं कि वो रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को आसानी से हरा देंगे। रेसलमेनिया 5 अप्रैल (भारत में 6 अप्रैल) को होने वाली है ।

Royal Rumble में रोमन रेंस का इन 3 दिग्गजों से सामना हो सकता है

रॉयल रंबल पीपीवी के साथ ही 'रोड टू रेसलमेनिया' की शुरुआत होगी। 2020 का पहला पीपीवी खास रहने वाला है क्योंकि मेंस रॉयल रंबल मैच में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं। हर साल इस बड़े मैच में कई सारे दिग्गज हिस्सा लेते हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...