Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सदमे में WWE सुपरस्टार्स की आंखों से छलके आंसू, जॉन सीना के पुराने दुश्मन ने लगाए आरोप, ट्रिपल एच को लेकर बड़ी खबर

जॉन सीना और ट्रिपल एच
जॉन सीना और ट्रिपल एच
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 13 Jan 2021
न्यूज़

WWE Royal Rumble 2021 अबतक का मैच कार्ड: रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के होंगे बड़े मुकाबले

WWE का अगला पीपीवी रॉयल रंबल (Royal Rumble) है, जोकि 31 जनवरी (भारत में एक फरवरी) को लाइव आने वाला है। यह 2021 में होने वाला WWE का पहला पीपीवी भी होगा और यह WWE के साल के टॉप 4 पीपीवी में से एक भी है।


ट्रिपल एच की वापसी और फेमस सुपरस्टार की आंख पर आग से जानलेवा हमले के बाद WWE को हुआ भारी नुकसान

इस हफ्ते WWE रॉ(RAW) का एपिसोड शानदार साबित हुआ। लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी WWE को नुकसान हुआ। ट्रिपल एच(Triple H) की वापसी हुई। मेन इवेंट में भी ट्रिपल एच नजर आए लेकिन व्यू्अरशिप में गिरावट इस बार फिर नजर आई। रेड ब्रांड के लिए पिछले एक साल से काफी मुसीबत खड़ी हुई है।

ये भी पढ़े: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे 


WWE इंडिया के खास इवेंट Superstar Spectacle की तारीख, समय और हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स की पूरी लिस्ट

WWE अब सोनी स्पोर्ट्स के साथ मिलकर NXT इंडिया का पहला शो करने वाली है। ये खबर हमने आपको पहले ही बता दी थी। इसको WWE सुपरस्टार स्पेक्टकल नाम दिया गया है। 26 जनवरी को इस शो का आयोजन होगा। लेकिन अब इस को लेकर पूरी डीटेल सामने आ गई है। गणतंत्र दिवस के दिन इस शानदार इवेंट का आयोजन होगा।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो अपनी उम्र से काफी छोटे नजर आते हैं और 3 जो बड़े दिखाई देते हैं

Advertisement

"जॉन सीना के ऊपर ऐज Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने वाले हैं ये बात छुपाकर रखी गई थी"

जॉन सीना(John Cena) और ऐज(Edge) का प्रोफेशनल रेसलिंग में बहुत बड़ा नाम हैं। जॉन सीना पार्ट टाइम के रूप में इस समय WWE में काम कर रहे हैं। क्रिस मास्टर्स(Chris Masters) ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि जॉन सीना के ऊपर ऐज मनी इन द बैंक(Money in the Bank) कैश इन करने वाले हैं ये किसी भी WWE सुपरस्टार्स को पता नहीं था।


पूर्व चैंपियन के निधन से सदमे में WWE सुपरस्टार्स, ट्रिब्यूट देते समय आंखों से छलके आंसू

पिछले महीने पूर्व WWE सुपरस्टार ल्यूक हार्पर(Luke Harper) का आकस्मिक निधन हो गया था। इस खबर के बाद पूरा रेसलिंग वर्ल्ड सदमे में आ गया था। WWE सहित सभी प्रमोशंस ने अपने-अपने तरीके से उन्हें ट्रिब्यूट दिया था। लगातार WWE भी अब कई तरह से ल्यूक हार्पर को ट्रिब्यूट दे रहा है। ये काफी अच्छी बात हैं।


WWE ने ट्रिपल एच के बड़े मैच को लेकर फैंस से पूछा अहम सवाल, मिला चौंकाने वाला जवाब

इस हफ्ते WWE रॉ(RAW) में ट्रिपल एच(Triple H) और रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) की फ्यूड नजर आई। दोनों के बीच मैच भी नजर आया लेकिन अंत में एलेक्सा ब्लिस ने दखलअंदाजी कर दी थी। WWE ने अब रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच को लेकर एक और बैटल टीज कर दी है। क्या इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मैच देखने को मिलेगा?


जॉन सीना के पुराने दुश्मन और फेमस सुपरस्टार ने WWE के ऊपर उनके खिलाफ 'षडयंत्र' रचने का आरोप लगाया

WWE सुपरस्टार सैमी जेन(Sami Zayn) एक बार फिर चर्चा में आ गए है। कुछ समय पहले उन्होंने WWE के ऊपर बदसलूकी का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि कई मौकों पर कंपनी मैनेजमेंट ने उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया। लेकिन अब उन्होंने इस बात का ऐलान कर दिया है कि उनके खिलाफ जो भी षडयंत्र रचा जा रहा है उसका वो खुलासा करेंगे।


36 साल के फेमस रेसलर द्वारा WWE रिंग तोड़े जाने की असली वजह सामने आई

इस हफ्ते WWE रॉ(RAW) में सुपरस्टार कीथ ली (Keith Lee) ने अनोखा कारनामा किया। कीथ ली ने WWE रिंग तोड़ी दी। वैसे ऐसा WWE में कभी-कभार ही होता है लेकिन इस बार ये काम इस तगड़े सुपरस्टार ने किया है। द मिज(The Miz) और जॉन मॉरिसन(John Morrison) के खिलाफ शेमस(Sheamus) और कीथ का टैग टीम मैच हुआ था। तब ये चीज फैंस को देखने को मिली।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 13 Jan 2021, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now