Create
Notifications

WWE News Hindi- दिनभर की बड़ी खबरें, 19 मई 2020

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 19 May 2020
न्यूज़

22 साल के WWE सुपरस्टार को किया सैथ रॉलिंस ने अपनी टीम में शामिल, लगाया गले

सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) भले ही WWE मनी इन द बैंक में अपनी जीत का स्वाद नहीं चख पाए लेकिन इस हफ्ते की रॉ (Raw) में उन्होंने काफी बढ़िया काम किया। इस दौरान सैथ रॉलिंस ने 22 साल के यंग WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी को अपनी टीम का हिस्सा बनाया। उम्मीद की जा रही है कि ये सुपरस्टार्स रॉलिंस के साथ काम करके अपने WWE करियर को शानदार बना ले।


WWE में होगा ऐज और रैंडी ऑर्टन का महा मुकाबला, मैच को दिया गया अनोखा नाम

WWE के दिग्गज ऐज की लोकप्रियता आज भी उतनी है जितनी पहले हुआ करती थी। WWE रेसलमेनिया में रैंडी ऑर्टन पर धमाकेदार जीत के बाद फैंस सोच रहे थे कि आगे क्या होगा। तो अब साफ है कि बैकलैश पीपीवी में ऐज बनाम रैंडी ऑर्टन होने वाला है। कयास लगाया जा रहा था कि ये मैच समरस्लैम में होगा लेकिन इसको पहले बुक कर फैंस को अच्छा मुकाबला WWE ने दे दिया है।


WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हो सकता है बॉबी लैश्ले का मैच

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को अच्छा पुश मिल रहा है। पहले WWE रॉयल रंबल 2020 को जीता फिर रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज को हराकर WWE टाइटल अपने नाम किया। इतना ही नहीं ड्रू ने WWE मनी इन द बैंक में सैथ रॉलिंस को भी हराया। अब ऐसा लग रहा है कि बॉबी लैश्ले को WWE पुश देने वाला है और WWE बैकलैश में इन दोनों का मुकाबला लगभग तय कर दिया है।


अगले हफ्ते WWE Raw में होगा एक बड़ा चैंपियनशिप मैच

अगले हफ्ते WWE रॉ में एक शानदार चैंपियनशिप मैच होगा। WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज का मुकाबला मौजूदा यूएस WWE चैंपियन एंड्राडे के साथ होगा। दोनों के बीच WWE यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। चोट के बाद एंड्राडे ने अब WWE टीवी पर वापसी कर ली है और अब उन्हें यूएस टाइटल के लिए मौका सीधे मिला है। द्ररअसल जेलिना वेगा ने क्रूज को दो च्वाइस दिए कि या तो बैकस्टेज में वो इंटरव्यू देते रहें या फिर अगले हफ्ते W रॉ में एंड्राडे के खिलाफ मुकाबला करें।


भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की 'गलती' को ठीक किया

WWE का जलवा पूरी दुनिया में कायम है। बॉलीवुड सुपरस्टार्स का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। एक्टर रणवीर सिंह भी WWE के बहुत बड़े फैन हैं। हालांकि ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट डालकर उन्होंने ये बात बता दी है कि वो भी WWE के बहुत बड़े फैन है। रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन के साथ की। उन्होंने अपने कैप्शन में हल्क का लोकप्रिय डॉयलॉग लिखा और आगे अपने बचपन के दिनों का जिक्र किया, जब WWE ही जिंदगी हुआ करती थी। रणवीर सिंह के इस पोस्ट ने पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल (Jinder-Mahal)का ध्यान खींचा और जिंदर ने पोस्ट के कैप्शन में किए गए गलती के बारे में रणवीर सिंह को बताया।

Published 19 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now