Create
Notifications

जॉन सीना ने कहा थैंक्यू, अंडरटेकर को मिली धमकी, दिग्गज ने WWE का बहुत बड़ा ऑफर ठुकराया

Enter caption
PANKAJ

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने अंडरटेकर को एक और मैच के लिए ललकारा

एक हफ्ते पहले डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने रॉ से स्मैकडाउन में कदम रखा। ऑफ्टर द बैल पॉडकास्ट में इसके बाद एजे स्टाइल्स ने काफी कुछ कोरी ग्रेव्स को कहा। कई मुद्दों पर यहां उनके बीच बातचीत हुई। WWE रेसलमेनिया में अंडरटेकर के साथ हुए मैच को लेकर भी एजे स्टाइल्स ने यहां पर बयान दिया।


WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो के बेटे का Raw में डेब्यू को लेकर बैकस्टेज से बड़ी खबर आई

आने वाले WWE रॉ के एपिसोड में एक मिस्ट्री प्रतिद्वंदी से अपोलो क्रूज अपनी यूएस चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं। अब कहा ये जा रहा है कि रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक WWE रॉ में डेब्यू इस मैच से कर सकते हैं। डॉमिनिक को सीधे टाइटल पिक्चर में डाला जा सकता है ये बात अब बहुत सामने आ रही है। हालांकि एक NXT सुपरस्टार ने भी ट्वीट कर इस मिस्ट्री प्रतिद्वंदी होने की बात कह दी है।


मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने एजे स्टाइल्स को मैच के लिए चुनौती पेश की?

WrestleTalk को हाल ही में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर(drew-mcintyre) ने अपना इंटरव्यू दिया। WWE चैंपियन मैकइंटायर ने यहां पर बताया कि वो किस सुपरस्टार का सामना करना चाहते हैं। ड्रू मैकइंटायर की लिस्ट में सबसे पहला नाम WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स का है। WWE चैंपियन मैकइंटायर ने कहा कि एजे स्टाइल्स के साथ कई मौके मैच के आए लेकिन मैच कभी हो नहीं पाया। एक वक्त था जब मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स दोनों WWE का हिस्सा नहीं थे। दोनों इंडिपेंडेंट सर्किट में काम किया करे थे। कई कारणों से इन दोनों के बीच मुकाबला नहीं हो पाया।


WWE दिग्गज जॉन सीना ने 6 फुट 6 इंच के लंबे रेसलर को कहा 'थैंक्यू'

WWE रिंग में सुपरस्टार्स एक-दूसरे के दुश्मन होते हैं लेकिन WWE के बाहर वो एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त होते हैं। एक दूसरे के लिए और फैमिली के लिए बहुत प्यार इनके बीच होता है। WWE दिग्गज जॉन सीना(john-cena) ने हाल ही में एक दिल छू देने वाला संदेश ट्वीट के जरिए WWE सुपरस्टार टाइटस ओ नील को दिया है। जॉन सीना वैसे भी सभी सुपरस्टार्स का काफी सपोर्ट करते हैं। रिंग के बाहर सभी सुपरस्टार्स के मन में जॉन सीना के लिए हमेशा प्यार रहता है।


WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को बॉबी लैश्ले ने दी चेतावनी

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले का मैच आने वाले पीपीवी बैकलैश में होने वाला है जिसके लिए मंच अब तैयार है। पिछले कुछ महीनों से बॉबी लैश्ले को वो पुश नहीं मिल पा रहा था जिसकी तलाश उन्हें थी लेकिन अब लैश्ले WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हासिल कर लिया है। इस हफ्ते की रॉ में लैश्ले ने चैंपियन पर मेन इवेंट के बाद अटैक किया और अब सोशल मीडिया पर चेतावनी दे डाली।


कुछ वक्त पहले निकाले गए दिग्गज ने WWE का बहुत बड़ा ऑफर ठुकराया

कुछ वक्त पहले WWE दिग्गज कर्ट एंगल को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया था लेकिन पिछले हफ्ते कर्ट एंगल ने NXT में स्पेशल गेस्ट रेफरी का रोल अदा करते हुए एंट्री मारी। ये एक पिट फाइट थी जिसमें एंगल रेफरी थे। अब कर्ट एंगल ने बताया कि उन्होंने WWE का बड़ा ऑफर ठुकरा दिया है।


WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो के बेटे की बड़ी धमकी का दिया सैथ रॉलिंस ने करारा जवाब

इस हफ्ते की रॉ में रे मिस्टीरियो की रिटायमेंट सेरेमनी होने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो ने बेटे डॉमिनिक के साथ बैठकर एक सैगमेंट किया और बताया कि उनकी हेल्थ कैसी है। याद होगा कि कुछ हफ्ते पहले रे मिस्टीरियो को रॉ के दौरान सैथ रॉलिंस ने बुरी तरह मारा था और उनकी आंख पर चोट आई थी। अब मिस्टीरियो ने बताया है कि उनकी आंख में इन्फेक्शन हो गया है। हालांकि WWE के इस दिग्गज के बेटे ने साफ शब्दों में कहा सैथ रॉलिंस को धमकी दे डाली।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...