रोमन रेंस और रॉक का हो सकता है बड़ा मैच, निकाले गए पूर्व चैंपियन ने दिए AEW में शामिल होने के संकेत

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

दिग्गज द रॉक ने WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के साथ मैच के लिए रखी बहुत बड़ी शर्त

हाल ही में द रॉक इंस्टाग्राम पर लाइव आए और यहां पर उन्होंने रोमन रेंस के साथ मैच लेकर बात की। द रॉक ने कहा कि कुछ भी संभव हो सकता है और रोमन रेंस के साथ मैच हो सकता है। रॉक ने ये भी कहा कि वो रोमन रेंस के साथ बड़े मैच के लिए वापसी कर सकते हैं लेकिन ये किसी अच्छे वेन्यू में होना चाहिए।

जिंदा कीड़े-केंचुए खाने वाले WWE दिग्गज ने द फीन्ड के साथ लड़ने के संकेत दिए

इस समय द फीन्ड का कैरेक्टर पूरी दुनिया में छाया हुआ है। पिछले साल से द फीन्ड ने काफी कमाल का काम किया है। फैंस के चहेते वो बन गए हैं। कई फैंस उनकी बुराई भी करते हैं और अच्छी बात भी कहते हैं। इस लिस्ट में दिग्गजों के नाम भी शामिल हैं।WWE दिग्गज मिक फोली ने भी कहा था कि वो फीन्ड का सामना करना चाहते हैं और उन्हें इस पर मजा आएगा। लेकिन एक और दिग्गज का नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है।

WWE से तुरंत निकाले गए पूर्व चैंपियन ने दिए AEW में शामिल होने के बड़े संकेत

द रिवाइवल को हाल में डब्लू डब्लू ई (WWE) ने रिलीज किया था जिसके बाद इस बात की संभावना थी कि ये जल्द ही ऑल एलिट रेसलिंग का हिस्सा होंगे। इस हफ्ते जब एक फैन ने अपने बच्चे की तस्वीर के साथ कोडी को ट्वीट किया कि उनका बीटा उनकी रेसलिंग को मिस करता है और वो उन्हें टीवी पर देखना चाहता है।

WWE में इतिहास रचने वाले 2 बड़े सुपरस्टार्स को निकाले जाने की असली वजह सामने आई

द रिवाइवल को रेसलिंग में काफी पसंद किया जाता है लेकिन इनके डब्लू डब्लू ई (WWE) रिलीज का असली कारण अब सामने आ गया है और वो है इनको कॉमिकल टीम बनाने की क्रिएटिव टीम और विंस मैकमैहन की कोशिश जिससे टीम खुश नहीं थी। आपको बताते चलें कि कंपनी एक लंबे समय से द रिवाइवल को दोबारा साइन करना चाहती थी लेकिन टीम ने इसपर अपनी सहमति नहीं दी थी।

''ब्रॉक लैसनर के आशीर्वाद के बिना मैं कुछ नहीं कर सकता था''

कुछ दिन पहले रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हरा दिया और WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया। ड्रू मैकइंटायर ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि उन्हें इस मैच के लिए बुक किया गया जबकि एफ-5 को उन्होंने इतनी जल्दी किक आउट कर दिया था।

WWE के पूर्व चैंपियन ने बताया कि क्यों उन्होंने WrestleMania 36 में हिस्सा नहीं लिया था

रेसलमेनिया 36 का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर में हुआ था जिसमें रोमन रेंस के साथ साथ पूर्व चैंपियन द मिज भी हिस्सा नहीं थे। मिज को WWE के डॉक्टर्स के रिंग में लड़ने के लिए क्लियर नहीं किया था। बताया गया था कि मिज का COVID19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। हालांकि अब मिज ने अपनी सेहत पर खुलासा किया और रेसलमेनिया में हिस्सा ना लेने के राज़ को खोला है।

रेसलर बूगीमैन ने अंडरटेकर के खिलाफ मुकाबले पर बहुत बड़ी जानकारी दी

बूगीमैन ने हाल में एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए बताया कि उनके और द अंडरटेकर के बीच एक मैच की संभावना थी लेकिन फिर उसे रोक दिया गया। इसमें दो राय नहीं कि द अंडरटेकर रेसलिंग में सबसे बड़ा नाम हैं और उनके साथ मैच, सैगमेंट या सिर्फ एक प्रोमो करने का मौका मिलना भी बहुत बड़ी बात होती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं