Create
Notifications

WWE News Hindi- दिनभर की बड़ी खबरें, 20 मई 2020

Enter caption
PANKAJ

WWE Rumor राउंडअप: वापसी के लिए तैयार पूर्व रेसलर, ट्रिपल एच के करीबी ने छोड़ी कंपनी

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार के बारे में जिसने अपनी वापसी के लिए शर्त रखी है, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बारे में बड़ी जानकारी और इसके अलावा ऐसा कौन सा प्रतिबंधित शब्द है जिसका पॉल हेमन (Paul Heyman) ने प्रयोग किया है।


WWE ने Backlash 2020 के लिए एक ऐतिहासिक चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान

बैकलैश पीपीवी में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। फैंस जिस मैच की उम्मीद कर रहे थे WWE ने वो ही मैच इस बार रखा है। मौजूदा WWE चैंपियन मैकइंटायर अपनी चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। WWE रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद से ही मैकइंटायर काफी व्यस्त हैं। रॉ में लगातार वो परफॉर्म कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने किंग कॉर्बिन को हराया है। बॉबी लैश्ले के साथ इस समय एमवीपी है। एमवीपी ने ही लैश्ले को मैकइंटायर के खिलाफ उकसाया था।


WWE दिग्गज अंडरटेकर ने सोशल मीडिया ज्वाइन करने की वजह बताई

WWE दिग्गज द अंडरटेकर(The Undertaker) The Bill Simmons पॉडकास्ट का कुछ दिन पहले हिस्सा बने। यहां पर अंडरटेकर ने कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की। सोशल मीडिया को लेकर भी अंडरटेकर ने अपने विचार प्रस्तुत किए। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि WWE दिग्गज अंडरटेकर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अब एक्टिव है। और कई जगह अंडरटेकर ने इस बात को प्रमोट किया है।


विंस मैकमैहन के खिलाफ गया WWE का बड़ा दिग्गज?

WWE ने बैकलैश पीपीवी के लिए एक महामुकाबले को बिल्ड किया है। WWE दिग्गज ऐज और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के बीच बैकलैश पीपीवी में बहुत बड़ा मैच होने वाला है। रॉ में इसका शानदार बिल्डअप चल रहा है। सबसे खास बात ये हैं कि WWE चेयरमैन हमेशा से रेसलिंग शब्द से बहुत ही नफरत करते हैं। उन्होंने इस शब्द का प्रयोग करना बंद करा दिया था। लेकिन पॉल हेमन ने अब विंस मैकमैहन को इसके लिए मना लिया है।


WWE दिग्गज ने मैकइंटायर की तुलना ब्रॉक लैसनर से करते हुए दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को अब पुश मिलना शुरू हो गया है। बॉबी लैश्ले ने इस बार मौजूदा WWE चैंपियन मैकइंटायर की तुलना पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर से की है। बॉबी लैश्ले और मैकइंटायर का मुकाबला बैकलैश पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। पिछले दो हफ्ते से WWE रॉ में इन दोनों के बीच काफी तनाव देखने को मिला था। WWE ने ये बात कंफर्म कर दी है कि दोनों के बीच अब मैच होगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...