WWE Rumor राउंडअप: वापसी के लिए तैयार पूर्व रेसलर, ट्रिपल एच के करीबी ने छोड़ी कंपनी

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार के बारे में जिसने अपनी वापसी के लिए शर्त रखी है, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बारे में बड़ी जानकारी और इसके अलावा ऐसा कौन सा प्रतिबंधित शब्द है जिसका पॉल हेमन (Paul Heyman) ने प्रयोग किया है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो सैथ रॉलिंस के फैक्शन से जुड़ सकते हैं

ड्रू गुलक अभी भी WWE में वापसी के लिए तैयार हैं

ड्रू गुलक ने WWE के साथ कॉन्ट्रेक्ट समाप्त हो जाने पर कंपनी छोड़ने का निर्णय लिया था। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सेैलरी ना बढ़ने के कारण वो कंपनी छोड़कर चले गए हैं।

अब Wrestling Observer की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE और ड्रू अभी भी कॉन्ट्रेक्ट को लेकर संपर्क में हैं लेकिन उन्हें बैरी ब्लूम के नाम से दिखाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार शेमस के बारे में 5 बातें जो आप नहीं जानते

पॉल हेमन ने प्रतिबंधित शब्द का प्रयोग किया

पॉल हेमन
पॉल हेमन

वैसे तो WWE की फुल फ़ॉर्म 'वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट है' लेकिन विंस मैकमैहन ने कंपनी में रेसलिंग शब्द के उपयोग पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। लेकिन पॉल हेमन ने विंस की स्वीकृति ले ली है और इसी कारण ऐज और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की फ्यूड में रेसलिंग शब्द का प्रयोग किया जा रहा है।

ओटिस के MITB ब्रीफकेस को लेकर प्लांस क्या हैं

youtube-cover

ओटिस ने हालिया स्मैकडाउन एपिसोड में मनी इन द बैंक ब्रीफकेस के कैश-इन को टीज़ किया था। WWE The Bump पर हाल ही में उन्होंने कहा था कि, "अभी मुझे नहीं पता कि मैं कौन से टाइटल पर कैश-इन करने वाला हूँ लेकिन मैं इसमें देर नहीं करना चाहता और जल्द ही कैश-इन देखने को मिल सकता है।"

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अप फैंस भूल चुके हैं

ट्रिपल एच के करीबी ने छोड़ी WWE

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

PWinsider की एक रिपोर्ट के मुताबिक माइकल मंसूरी ने WWE छोड़ दी है। वो ग्लोबल टेलिविजन प्रोडक्शन के वाइस प्रेजिडेंट थे और ट्रिपल एच (Triple H) के बेहद करीब रहे हैं।

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि मंसूरी ने कई महीने पहले ही WWE छोड़ने का नोटिस दे दिया था और उनका रिलीज़ हाल ही में रिलीज़ किए गए स्टाफ मेंबर्स का हिस्सा नहीं है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों सैथ रॉलिंस WWE से ब्रेक लेने वाले हैं

बॉबी लैश्ले ने रेसलमेनिया 34 की अफवाह पर चुप्पी तोड़ी

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

TalkSport से बात करते हुए बॉबी लैश्ले ने कहा है कि रेसलमेनिया 34 में उन्हें कभी ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के पार्टनर के रूप में देखा ही नहीं गया था। आपको या दिला दें कि ये वही इवेंट था जब स्ट्रोमैन ने 10 वर्षीय बच्चे निकोलस के साथ मिलकर रॉ टैग टीम टाइटल जीता था। लैश्ले ने स्पष्ट रूप से कहा कि उन्हें स्ट्रोमैन के टैग टीम पार्टनर के बारे में दूर-दूर तक कोई जानकारी नहीं थी।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में कभी वापस नहीं आना चाहिए था

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now