Create

WWE ने भारतीय सुपरस्टार समेत 6 रेसलर्स को निकाला, रोमन रेंस से लड़ना चाहता है दिग्गज, ब्रॉक लैसनर को कहा गया 'बेशर्म'

WWE
WWE

"मैं WWE में रोमन रेंस, जिंदर महल और डेनियल ब्रायन के खिलाफ लड़ना चाहता हूं"

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है और कहा है कि वो कंपनी में मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन और भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल के खिलाफ मुकाबला लड़ना चाहते हैं।

WWE ने 6 सुपरस्टार्स और 2 रेफरी को अचानक कंपनी से निकाला, भारतीय दिग्गज द ग्रेट खली को भी लगा तगड़ा झटका

WWE से जब भी किसी सुपरस्टार को निकाला जाता है, तो निश्चित ही यह अच्छी खबर नहीं होती है। हाल ही में WWE ने NXT से 6 सुपरस्टार्स और 2 रेफरी को रिलीज करते हुए सभी को चौंका दिया। WWE ने जिन 6 सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाला है, उनमें पहली भारतीय महिला रेसलर कविता देवी का नाम भी शामिल हैं। WWE ने वेनेसा बॉर्ने, जेसमिन ड्यूक, एलेक्जेंडर वोल्फ, स्काइलर स्टोरी, एजरा जज

WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार ने दी अपनी पहली प्रतिक्रिया, कहा- 6 साल के लिए धन्यवाद

WWE ने हाल ही में 6 सुपरस्टार्स और 2 रेफरी को निकाला है। इस लिस्ट में शामिल एक सुपरस्टार एलेक्जेंडर वोल्फ भी हैं। सैनिटी टीम के इस पूर्व मेंबर ने WWE से रिलीज किए जाने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। वोल्फ ने WWE में अपने 6 साल के सफर के लिए सभी को शुक्रिया कहा।

104 किलो के फेमस सुपरस्टार ने WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'बेशर्म'

भले ही WWE में अभी तक ब्रॉक लैसनर और शिंस्के नाकामुरा के बीच कोई भी मुकाबला नहीं हुआ है। इसके बावजूद दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE के बाहर NJPW में मैच देखने को मिल चुका है। अब नाकामुरा ने लैसनर को पूरी तरह से अनप्रोफेशनल बताया। यह सही में काफी चौंकाने वाला बयान है।

WWE ने भारतीय सुपरस्टार को दिया बड़ा झटका, Raw में जिंदर महल के साथ नहीं दिखने का कारण सामने आया

पिछले हफ्ते जिंदर महल ने WWE Raw में चौंकाने वाली वापसी की थी और इस बीच उनके साथ दो भारतीय सुपरस्टार वीर और शैंकी भी मौजूद थे। हालांकि NXT में वीर के साथ सौरव गुर्जर रहते थे, जिन्हें जिंदर महल के साथ नहीं लाया गया। अब इसके पीछे का चौंकाने वाला कारण सामने आ रहा है और रिपोर्ट के अनुसार सौरव गुर्जर को टीवी के लिए फिट नहीं माना जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment