Create
Notifications
Advertisement

WWE राउंड अप: कविता देवी हारी, लैसनर को मिली चुनौती, स्ट्रोमैन हुए भावुक

  • WWE की दिनभर की बड़ी खबरें जो आपके लिए जाननी जरुरी है।
Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST

WWE में पहली भारतीय महिला रैसलर कविता देवी को मिली करारी हार


मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट 2018 की शुरूआत हो गई है। और भारतीय फैंस के लिए निराशा भरी खबर है। शुरूआती पहले राउंड में तीन मैच हुए और तीनों काफी धमाकेदार हुए। पहले राउंड में भारतीय सुपरस्टार कविता देवी का मुकाबला कैटलिन के साथ हुआ। ये मैच काफी अच्छा हुआ लेकिन कविता देवी को इसमें हार का सामना करना पड़ा।

रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट लगभग साइन किया


रे मिस्टीरियो रैसलिंग बिजनेस के जाने माने चेहरे रहे चुके हैं । इस साल रॉयल रंबल में रे मिस्टीरियो ने दस्तक दी थी जिसके बाद से WWE रे मिस्टीरियो को कंपनी में वापसी लाना चाहती है।  खबरों के अनुसार लूचा लैजेंड के साथ कंपनी का करार लगभग हो गया है और उनकी वापसी तय है।

"ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कभी भी लड़ने के लिए तैयार हूं और मुझे इस मैच की पूरी उम्मीद हैं"


इस साल रैसलमेनिया के बाद बॉबी लैश्ले ने WWE में वापसी की। जब बॉबी लैश्ले ने वापसी की तो ये समझा जा रहा था कि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच के लिए उन्हें पुश दिया जाएगा लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। बॉबी लैश्ले पहले MMA में थे। यहां उन्होंने कई अच्छे रिकॉर्ड अपने नाम किए। अप्रैल में फिर उन्होंने WWE में वापसी की। समरस्लैम में लैसनर और बॉबी लैश्ले के मैच की उम्मीदें यहां से फिर बढ़ गई थी।

WWE में अंडरटेकर और ट्रिपल एच कब-कब लड़े और क्या रहा नतीजा ?


WWE में अंडरटेकर और ट्रिपल एच का नाम कोई छोटा नहीं हैं।  अंडरटेकर को उनकी खतरनाक  एंट्री के लिए याद करते हैं जबकि ट्रिपल एच को हमेशा से उनकी एंट्री के वक्त मुंह से पानी निकालने के स्टाइल्स ये याद किया जाता है।  ट्रिपल ने 14 बार WWE चैंपियन हैं जबकि अंडरटेकर ने 7 बार खिताब को जीता है

ब्रॉक लैसनर को पसंद नहीं करने वाले 3 WWE सुपरस्टार्स


WWE रैसलिंग बिजनेस के लिहाज से सबसे बड़ी कंपनी इस समय है। यहां कई बार फिउड्स को बेचने के लिए रैसलर्स एक दूसरे पर काफी वार करते हैं। जिसमें उनका अपने प्रतिद्वंद्वी को नापसंद करने की बात कहना कोई नई बात नहीं है लेकिन कई बार ये फिउड इतना आगे बढ़ जाते हैं कि ये कह पाना मुश्किल होता है कि ये फिउड नकली थी या रियल। फैंस फिर इसके बारे में कयास ही लगाते रह जाते है।

रिंग में दूसरों की धज्जियां उड़ाने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने पार्टनर की इंजरी पर हुए बेहद भावुक


WWE डिजिलटल में कैथी कैली  को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना इंटरव्यू दिया।  यहां उन्होंने अपनी पार्टनर एलेक्सा ब्लिस की इंजरी को लेकर स्टेटमेंट जारी किया। इस दौरान वो काफी भावुक नजर आए। मिक्स्ड मैच चैलेंज में ब्रॉन स्ट्रोमैन की पार्टनर एलेक्सा ब्लिस है। पिछले साल इनकी जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था। स्ट्रोमैन ने खुलासा किया कि इस सीजन में अब एलेक्सा उनके साथ नहीं रहेंगी और इसे लिए उनका दिल टूट गया है।

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को हराकर अगले यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले सुपरस्टार का नाम बताया


WWE हॉल ऑफ फेमर और दिग्गज मार्क हेनरी ने रैंंडी ऑर्टन को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक रेडिया के एडिशन में उन्होंने रैंडी ऑर्टन की जमकर तारीफ की। हेनरी ने कहा कि रैंडी ऑर्टन को हमेशा कम आंका जाता है। लेकिन मेरा मानना है कि वो अगले यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। और रोमन रेंस को चुनौती पेश कर सकते हैं। उन्हें हरा भी सकते हैं।
 

Published 20 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit