जॉन सीना की उड़ाई खिल्ली, फेमस सुपरस्टार को लगी गंभीर चोट, मरते-मरते बचा रिलीज किया हुआ रेसलर

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

Money in the Bank पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच हुआ तय

पिछले हफ्ते मैकइंटायर के ऊपर मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस ने हमला किया था। और यहां से पता चल गया था कि आगे जाकर इन दोनों के बीच बड़ी फ्यूड होने वाली है। इस हफ्ते रॉ में मैकइंटायर ने अपने एक्शन से सैथ ऱॉलिंस को डराया और धमकी दे डाली। मैकइंटायर ने मनी इन द बैंक पीपीवी में WWE चैंंपियनशिप मैच के लिए सैथ रॉलिंस को चैलेंज किया। बाद में शो के दौरान सैथ रॉलिंस ने इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया।

WWE दिग्गज ने तंज कसते हुए जॉन सीना का बनाया मजाक

रेसलमेनिया 36 के दूसरे दिन जॉन सीना का मुकाबला द फीन्ड के साथ हुआ था। ये काफी अनोखी शर्त वाला मैच था। इस मैच में जॉन सीना की हार हुई थी। कई फैंस को ये मैच पसंद आया और कई को नहीं आया। ये फायरफ्लाई फनहाउस मैच था। इस मैच में सीना और वायट के कई पुराने कैरेक्टर दिखाई दिए। कई दिग्गजों ने इस मैच की सराहना की लेकिन एरिक बिशफ इससे प्रसन्न नहीं हुए।

हाल ही WWE से निकाले गए सुपरस्टार का हुआ भयानक कार एक्सीडेंट, मरते-मरते बचे

WWE में पिछले कुछ हफ्ते से काफी गलत चीजें सामने आ रही है। पहले कंपनी ने कई सुपरस्टार्स को एक झटके में निकाल दिया। इस लिस्ट में कई दिग्गज शामिल हैं। अब एक और बुरी खबर सामने आ रही है। हाल ही में NXT सुपरस्टार डैन माथा को भी कंपनी ने रिलीज कर दिया था। रिलीज होने के कुछ दिन बाद दुर्भाग्यवश वो एक भयानक कार एक्सीडेंट की चपेट में आ गए हैं।

WWE Money In The Bank जीतने वाले सुपरस्टार्स की पूरी लिस्ट

रेसलमेनिया के बाद हमेशा मनी इन द बैंक पीपीवी पर फैंस की नजरें होती हैं। ये बहुत बड़ा पीपीवी होता है। इस साल इस पीपीवी का आयोजन 10 मई को होगा। हमेशा फैंस के बीच में ये पीपीवी होता था लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। इस बार WWE हेडक्वार्टर पर इसका आयोजन होने वाला है।

WWE द्वारा हाल ही में निकाले गए बड़े सुपरस्टार की जल्द होगी दोबारा वापसी?

Fightful’s Sean Ross Sapp की रिपोर्ट में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार ये अनुमान लगाया जा रहा है कि हाल ही में कंपनी से निकाली गई साराह लोगन की वापसी WWE लॉकर रूम में जल्द ही हो सकती हैं। यानि की वो आगे आने वाले समय में यहां फिर से वापसी कर सकती हैं।

WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर से लड़ने वाले सुपरस्टार के माथे पर लगी गंभीर चोट, फोटो की शेयर

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने मेन इवेंट में एंजल गार्जा के खिलाफ नॉन टाइटल मैच लड़ा। पिछले हफ्ते ड्रू ने यूएस चैंपियन एंड्राडे को हराया था अब जैलिना वैगा के दूसरे दोस्त को मैकइंटायर ने मात दी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now