Create
Notifications

WWE सुपरस्टार्स से हो सकता भारतीय क्रिकेट टीम का मैच, शाहरुख खान का हुआ जिक्र, दिग्गज की बेइज्जती से मचा बवाल

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Jan 2021
न्यूज़

WWE में खास तरीके से जुड़ सकते हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, सुपरस्टार्स ने दिया बड़ा बयान

WWE का पूरी दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। हर कोई WWE में अपनी धाक जमाना चाहता हैं। बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान(Shah Rukh Khan) दुनिया में सबसे पॉपुलर एक्टर हैं। क्रिकेट, फुटबॉल के अलावा वो बहुत से स्पोर्ट्स में वो शामिल हैं। अब WWE सुपरस्टार्स समीर सिंह(Samir Singh) औऱ सुनील सिंह(Sunil Singh) ने उन्हें कलैबरेशन(सहयोग) करने का ऑफर दिया है। यानि की ये दोनों सुपरस्टार्स शाहरूख खान के साथ काम करना चाहते हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने महीनों बाद दर्ज की बड़ी जीत, पूर्व चैंपियंस पर लगा बड़ा आरोप

 AEW डायनामाइट का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। उन्होंने कई जबरदस्त मैच और सैगमेंट तय किये थे। पूर्व AEW चैंपियन जॉन मोक्सली ने सिंगल्स मैच में निक कमोरोटो को हराया। मैच के बाद मोक्सली ने कैनी ओमेगा को चेतावनी दी।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर को लेकर दिया दिल छू देने वाला बयान

सोनी स्पोर्ट्स को हाल ही में WWE सीओओ ट्रिपल एच(Triple H) ने अपना इंटरव्यू दिया। WWE Superstar Spectacle को प्रमोट करने के लिए वो यहां पर आए। इसके अलावा ट्रिपल एच ने क्रिकेट के 'भगवान' सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) को भी संदेश भेजा है। ट्रिपल एच काफी मजेदार अंदाज में इस इंटरव्यू में नजर आए।

WWE के फेमस सुपरस्टार ने 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन को उनकी टीम में शामिल होने का दिया न्यौता

पिछले हफ्ते WWE रॉ(RAW) में एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) ने WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) का चेहरा फॉयरबॉल से जला दिया था। WWE टीएलसी(TLC) में द फीन्ड(The Fiend) को रैंडी ऑर्टन ने जिंदा जलाया था, इसका बदला ही एलेक्सा ब्लिस ने लिया। इनकी स्टोरीलाइन अब काफी हाइप होती जा रही है और हर बार कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है।

WWE सुपरस्टार्स और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच मैच को लेकर ट्रिपल एच ने दिया चौंकाने वाला बयान

हाल ही में भारत(India) ने ऑस्ट्रेलिया(Australia) को हराकर ऐतिहासिक जीत हासिल की हैं। एक्सट्रा इनिंग शो में ट्रिपल एच ने शिरकत की। ट्रिपल एच(Triple H) ने WWE सुपरस्टार्स के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के संभावित मैच के बारे में बयान दिया। ट्रिपल एच ने यहां पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने WWE सुपरस्टार्स की संभावित टीम भी बता दी।

WWE के ऊपर भड़के अंडरटेकर, हालिया प्रोडक्ट को लेकर दिया बड़ा बयान

Joe Rogan's पॉडकास्ट को हाल ही में अंडरटेकर(Undertaker) ने अपना इंटरव्यू दिया। WWE के हालिया प्रोडक्ट को देखकर अंडरटेकर काफी गुस्से में यहां पर नजर आए। अंडरटेकर ने बताया कि फैंस को आनंद ना दिला पाने में किस तरह WWE को संघर्ष हो रहा है। अंडरटेकर ने कहा कि WWE को प्रोडक्ट्स में बहुत ही बदलाव की जरूरत है।

गोल्डबर्ग की बुरी तरह बेइज्जती के बाद Royal Rumble से पहले WWE को लगा तगड़ा झटका

WWE रॉ(RAW) का इस हफ्ते का एपिसोड कुछ खास नहीं रहा। सोशल मीडिया पर भी फैंस ने अपना गुस्सा दिखाया। व्यूअरशिप में भी WWE के शो को ज्यादा फायदा नहीं हुआ। रोड टू रॉयल रंबल(Royal Rumble) इस समय चल रहा है। ऐसे में WWE को रेड ब्रांड से ज्यादा फायदा नहीं हुआ है।

Published 21 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now