Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE राउंडअप:पंक को लेकर बड़ी खबर,मैच हारने के लिए गिड़गिड़ाया बड़ा सुपरस्टार,रोमन बने नंबर वन

  • WWE की दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 22:00 IST

"विलन बनकर एजे स्टाइल्स का अच्छा दुश्मन साबित हो सकता हूं"

बॉबी लैश्ले ने एजे स्टाइल्स के साथ मैच को लेकर कहा, "जब मैं TNA में था तो हम दोनों के बीच कभी मैच नहीं हुआ। जब मैं कंपनी में आया, तब वो कंपनी से जा रहे थे। एजे स्टाइल्स बहुत ही अच्छे रैसलर हैं और उन्हें एक बुरे रैसलर की जरुरत है। मैं हील बनकर एजे स्टाइल्स का अच्छा दुश्मन साबित हो सकता हूं।"

सीएम पंक की हॉरर फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

सीएम पंक को अगर आप सिर्फ एक अच्छा प्रोफेशनल रैसलर ही मानते हैं, तो शायद आप गलत हो सकते हैं। पंक एक अच्छे रैसलर होने के अलावा MMA फाइटर, राइटर और एक एक्टर भी हैं। 'द बेस्ट इन द वर्ल्ड' सीएम पंक Girl on the Third Floor नाम की हॉरर फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इसका फर्स्ट लुक लोगों के सामने आया।

दिलीप सिंह राणा ने अपना नाम 'द ग्रेट खली' किस वजह से रखा ?

द ग्रेट खली एक ऐसा नाम बन गया है, जिसे देशा का बच्चा-बच्चा जानता है। अपनी जबरदस्त कद-काठी और WWE में हुए अंडरटेकर के खिलाफ धमाकेदार डैब्यू से खली रातों-रात फैंस की नजरों में आ गए। उन्होंने WWE के डैडमैन को एक हत्थी मारकर ही गिराया दिया था। खली ने WWE में रहकर कई सारे कारनामे किए और देश का नाम रौशन किया।

"Hell in a Cell के मेन इवेंट मैच से बहुत ही ज्यादा कंफ्यूज़ हो गया था"

इस मैच को लेकर लैजेंड्री कमेंटेटर जिम रॉस ज्यादा प्रभावित नजर नहीं आए। जिम रॉस का कहना था कि वो मैच को देखकर काफी कंफ्यूज़ हो गए।"अगर मुझे इस मैच को बुक करना होता तो इस तरह का नतीजा कभी नहीं निकालता। इस मैच के दौरान कई सारे रैसलर हर जगह लड़ते हुए नजर आ रहे थे, जोकि आखिर में रैसलिंग मैच से कहीं ज्यादा स्टंट शो लग रहा था। मैं काफी कंफ्यूज़ हो गया। कोई कैसे ऐसा मैच बुक कर सकता है और उसका नतीजा ही दिमाग में ना रखा हो।"

WWE में फेमस स्ट्रीक वाले सुपरस्टार ने मैच हारने के लिए मांगी थी अधिकारियों से मिन्नतें

कर्ट हॉकिंस का नाम ज्यादातर WWE फैंस को पता होगा। वो कहावत है ना कि कई बार बदनाम होने से भी नाम हो जाता है, ये कर्ट हॉकिंस पर एकदम सटीक बैठती है। वो WWE में लगातार 219 मैच हार चुके हैं। इतने मैच लगातार कोई भी रैसलर नहीं हारा होगा। एक छड़ी लेकर रिंग में आने वाले कर्ट हॉकिंस की ये अनोखी स्ट्रीक टूट चुकी होती, अगर उन्होंने WWE मैनेजमेंट से मैच हारने की गुहार ना लगाई होती।

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन से ज्यादा मैच लड़ने के बावजूद भी ये सुपरस्टार नहीं जीत पाया कोई टाइटल

स्टोरीलाइन के हिसाब से देखा जाए तो अभी तक कोई इतनी चर्चित नहीं हुई है। कई मैचों को तो बिल्डअप का टाइम ही नहीं दिया गया। पीपीवी में मात्र 1 हफ्ते पहले चैलेंंज कर फाइट करा दी गई। फिन बैलर WWE के फ्यूचर है। सभी जानते है कि उनके पास टॉप का टैलेंट है। लेकिन वो अभी तक फेल रहे है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए उन्हें मौका नहीं दिया गया। फैंस भी इससे नाराज है। आलम ये है कि फिन बैलर इस समय सबसे ज्यादा मैच लड़ने वालों की लिस्ट में नंबर वन पर है। वो अभी तक इस साल 119 मैच लड़ चुके है। लेकिन अभी तक ना वो किसी टाइटल पिक्चर में शामिल हुए और ना ही कोई टाइटल उनके पास आया।

Published 21 Sep 2018, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit