Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE WrestleMania के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान, फेमस सुपरस्टार को किया गया 'अधमरा', ब्रॉक लैसनर का होगा दिग्गज से मुकाबला?

WWE Bulletin
WWE Bulletin
EXPERT COLUMNIST
Modified 22 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

WWE WrestleMania 37 के लिए रोमन रेंस के ऐतिहासिक मैच का ऐलान, 109 किलो के दिग्गज के खिलाफ डिफेंड करेंगे यूनिवर्सल चैंपियनशिप

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए आखिरकार पहले मैच का ऐलान हो गया है। रोमन रेंस (Roman Reigns) अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच विजेता ऐज (Edge) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ऐज ने एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में इस बात का ऐलान किया।

WWE ने WrestleMania से पहले बहुत बड़े पीपीवी का किया ऐलान, रोमन रेंस का होगा पुराने दुश्मन से होगा मैच?

WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2021 में कई दिलचस्प चैंपियनशिप मुकाबले और Elimination Chamber मैचों में भी तगड़ा एक्शन देखा गया। इस बीच 2 बड़े टाइटल चेंज भी हुए और 2 टाइटल्स को सफलतापूर्वक डिफेंड भी किया गया।

Elimination Chamber में ड्रू मैकइंटायर को अधमरा कर WWE चैंपियनशिप हराने वाले दिग्गज का बयान सामने आया

WWE एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) 2021 में बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) पूरी तरह छा गए हैं। बॉबी लैश्ले मेन इवेंट मैच के बाद बुरी तरह ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) को पीटा। इस वजह से द मिज(The Miz) ने मनी इन द ब्रीफकेस कैश इन किया और WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली। लैश्ले ऐसा कुछ करेंगे ये किसी ने सोचा भी नहीं था लेकिन अब इस कारनामे के बाद लैश्ले ने भी अपनी पहली प्रतिक्रिया दे दी है।

Elimination Chamber में जीत के बाद रोमन रेंस की हालत हुई खराब, ऐज ने स्पीयर देकर चारों खाने किया चित

एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) में रोमन रेंस(Roman Reigns) अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली है। शुरूआत में ही ब्लू ब्रांड का चैंबर मैच हो गया था और इसमें डेनियल ब्रायन(Daniel Bryan) ने जीत हासिल की। इसके तुरंत बाद रोमन रेंस ने आकर आसानी से ये मैच जीत लिया। हालांकि रोमन रेंस को इसके बाद ऐज(Edge) ने शानदार अंदाज में स्पीयर मारकर धराशाई कर दिया।

98 दिन बाद ड्रू मैकइंटायर की धोखे से बादशाहत हुई खत्म, 40 साल के दिग्गज ने WWE चैंपियनशिप जीतकर रचा इतिहास

एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) का समापन हो गया है। WWE ने बहुत बड़ा सरप्राइज फैंस को दिया है। ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) की बादशाहत यहां खत्म हो गई है और द मिज(The Miz) नए WWE चैंपियन बन गए है। मेन इवेंट मैच के बाद मिज ने ड्रू मैकइंटायर के ऊपर मनी इन द बैंक कैश इन कर दिया और चैंपियनशिप हासिल कर ली। हालांकि इस जीत में उनका साथ बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) ने दिया था।

Advertisement

WrestleMania 37 में ब्रॉक लैसनर और द मिज के मैच को लेकर WWE के फेमस फैन ने दी खतरनाक प्रतिक्रिया

हाल ही में 'Angry Miz Girl' कैले ने इंटरव्यू में WWE रेसलमेनिया(WrestleMania 37) में द मिज(The Miz) और ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) के बीच WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर अपना रिएक्शन दिया था। साल 2010 में जब रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) को हराकर द मिज ने WWE चैंपियनशिप जीती थी तो कैले का रिेएक्शन बहुत ही जबरदस्त था और उस वजह से वो पॉपुलर हो गई थीं।

WWE Elimination Chamber रिजल्ट्स: 21 फरवरी, 2021

Published 22 Feb 2021, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now