Create
Notifications

घिनौने कीड़े खाने वाले रेसलर ने फिर किया द फीन्ड को चैलेंज, सुपरस्टार का अपहरण होते-होते बचा

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप
Ankit

WWE NXT रिजल्ट्स: किडनेप होते-होते बचा सुपरस्टार और निकाले गए रेसलर ने लड़ा मैच

NXT का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। WWE ने क्रूजरवेट टाइटल के टूर्नामेंट के मुकाबले तय किये थे। इसके अलावा कुछ बड़े सैगमेंट और मैच देखने को मिले। दो नए स्टार्स का डेब्यू भी हुआ।

WWE में जिंदा कीड़े खाने वाले और डरावने दिग्गज ने फिर से किया द फीन्ड को मैच के लिए चैलेंज

WWE में द फीन्ड इस वक्त सबसे खतरनाक किरदार में से एक हैं। फीन्ड की खास बात ये रही है कि उन्होंने हमेशा से दिग्गजों पर अटैक किया है। हालांकि गोल्डबर्ग उन्हें हराने में कमायब हुए हैं। कुछ दिन पहले WWE में जिंदा कीडे़ खाने वाले बूगीमैन ने द फीन्ड को चैलेंज किया था लेकिन उसके बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का कोई जवाब नहीं आया था, अब एक बार फिर से बीगूमैन ने द फीन्ड को चुनौती दी

AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE के दिग्गज मैट हार्डी और क्रिस जैरिको के बीच हुई बड़ी बहस

AEW डायनामाइट का एपिसोड हमेशा की तरह जबरदस्त साबित हुआ। TNT टाइटल के टूर्नामेंट के मुकाबले देखने को मिले। खैर, आइए नजर डालते हैं AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स पर।

"विंस मैकमैहन के बाद WWE को स्टैफनी मैकमैहन संभाल सकती हैं"

WWE में मैकमैहन परिवार का बोल बाला रहता है, चाहे वो विंस हो या फिर स्टैफनी। काफी समय से ये बोला जा रहा है कि विंस के रिटायर होने के बाद WWE को ट्रिपल एच संभाल सकते हैं। अब पूर्व चैंपियन ट्रिपल एच ने बताया कि स्टैफनी मैकमैहन WWE को विंस के रिटायर होने के बाद अच्छे से संभाल सकती हैं। ट्रिपल एच ने हाल ही में द बंप में बातचीत की और काफी सीरे मुद्दों को लेकर अपनी राय रखी।

WWE Money In The Bank का मतलब और मुकाबले के नियमों की पूरी जानकारी

WWE मनी इन द बैंक का काउंटडाउन शुरु हो गया है। ये पीपीवी 10 मई (भारत में 11 मई) को आने वाला है। इस बार ये पीपीवी इतिहास रचने वाला है क्योंकि पहली बार ये WWE के हेडक्वॉर्टर में होने वाला है। इस बार सुपरस्टार्स रिंग में नहीं ब्लिक नीचे से छत पर जाएंगे और ब्रीफकेस को जीतेंगे।

इस हफ्ते WWE SmackDown में ट्रिपल एच को बुक करने की असली वजह सामने आई

WWE के दिग्गज ट्रिपल एच ने कोरी ग्रेव्स के पोडकास्ट After The Bell में हिस्सा लिया। ये भी बताया कि उन्हें पहले लग रहा था कि 25वीं सालगिरह के जश्न की बात कोई मजाक थी। हालांकि अब साफ है कि ट्रिपल एच स्मैकडाउन में आने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...