Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: सैथ रॉलिंस ने बोली 'शील्ड' भाई के लिए बड़ी बात,10 साल पहले रिटायर हो जाता फेमस सुपरस्टार

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें
न्यूज़
Modified 23 Dec 2019, 21:05 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज के WWE छोड़कर जाने पर दिया बहुत बड़ा बयान

साल 2019 का सबसे बड़ा झटका तब लगा था जब एलान हुआ था कि जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज) WWE को छोड़कर जाने वाले हैं। डीन एम्ब्रोज ने अपने कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने के बाद AEW के साथ डील साइन की और जॉन मोक्सली के नाम से काम करने लगे।

WWE न्यूज़: स्टीव ऑस्टिन ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में नहीं हारने का कारण बताया

हाल ही में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने 'पार्डन माय टेक पॉडकास्ट' को अपना इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने रेसलिंग के कई मुद्दों पर बात करने के साथ ही इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने 2002 के अंदर रॉ के एक एपिसोड में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हारने से मना कर दिया था।

WWE का बड़ा चैंपियन 10 साल पहले रेसलिंग से लेने वाला था संन्यास

रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने इस बात का खुलासा किया कि वो दस साल पहले संन्यास लेने वाले थे। स्ट्रॉन्ग ने WWE के ऑफिशियल पॉडकास्ट पर यह खुलासा किया। उनका मानना था कि वो उन्हें शक था कि वो टॉप नहीं पहुंच पाएंगे और इसलिए वो रेसलिंग को छोड़ने वाले थे। स्ट्रॉन्ग इस समय NXT में फेमस ग्रुप द अनडिस्प्यूडेट एरा का हिस्सा हैं

WWE न्यूज़: टूट सकती है साशा बैंक्स और बेली की दोस्ती 

WWE में इस वक्त स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली और द बॉस साशा बैंक्स की दोस्ती काफी अच्छी चल रही है। कुछ वक्त पहले दोनों की लड़ाई हुई थी लेकिन अब वापस दोस्ती की गाड़ी पटरी पर आ गई है। हाल ही में बैंक्स और बेली ने मिलकर डैना ब्रूक और लेसी इवांस के खिलाफ स्टोरीलाइन में दखल दिया। लेकिन अब लग रहा है कि ये दोस्ती फिर से टूटने वाली है।

SmackDown में रेसलर को उनकी बेटी के सामने मारने के बाद फूटा साथी सुपरस्टार का गुस्सा

Advertisement

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में बेली और डैना ब्रुक का मुकाबला हुआ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन ने जीत दर्ज करने के बाद साशा बैंक्स के साथ मिलकर ब्रुक का मजाक बनाया। इसके बाद लेसी इवांस ने एंट्री की और साशा बैंक्स को मैच के लिए चैलेंज किया था।

Raw में होने वाले रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस के बीच यूएस चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट हुआ लीक?

इस हफ्ते की में यूएस चैंपियनशिप के लिए रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस का मैच होने वाला है, हालांकि महा मुकाबले के रिजल्ट लगभग सामने आ गया है। क्रिसमस के मौके पर होने वाले इस एपिसोड में काफी सारे मुकाबले होने हैं लेकिन सभी की निगाहें इस मैच पर है।

Published 23 Dec 2019, 21:05 IST
Advertisement
Fetching more content...