Create
Notifications

WWE ने 175 किलो के दिग्गज को किया सस्पेंड, ब्रॉक लैसनर ने सभी को पछाड़ा, रोमन रेंस ने दिया विवादित बयान

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
मयंक मेहता
visit

WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को दी बहुत बड़ी सजा, खतरे में पड़ा करियर?

WWE के तगड़े रेसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए बुरी खबर सामने आ रही है क्योंकि उन्हें कंपनी ने अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया है। अब ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी कब होगी और उनपर क्या जुर्माना लगेगा ये साफ नहीं है लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन को अब WWE से कुछ दिन बाहर रहना पड़ेगा।

108 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE सुपरस्टार का करियर खतरे में पड़ा, एक महीने से रिंग में नहीं हुई एंट्री

एलिस्टर ब्लैक ने जब WWE मेन रोस्टर में एंट्री की थी तो उनके धमाकेदार मैच हुए। उनकी रिंग में एंट्री और परफॉर्मेंस से सभी प्रभावित हुए। लेकिन जब से WWE ड्राफ्ट हुआ है उनका एक मैच भी नहीं हुआ है। WWE ड्राफ्ट को एक महीने से ज्यादा हो गया है।

Royal Rumble 2020 के लिए रोमन रेंस के बड़े संभावित प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा

सर्वाइवर सीरीज में रोमन रेंस हील टर्न के बाद सबसे बड़ी जीत हासिल की। रोमन रेंस ने चैंपियन VS चैंपियन मैच में ड्रू मैकइंटायर को हराया था। रोमन रेंस ने बता दिया कि वो अभी के टॉप चैंपियन हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में रोमन रेंस के मैच को लेकर भी बयान दिया है। मैल्टजर के अनुसार टीएलसी में रोमन रेंस का मैच डेनियल ब्रायन के साथ हो सकता है।

Survivor Series में चीटिंग से जीत के बाद रोमन रेंस ने दिया विवादित बयान

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच चैंपियन VS चैंपियन मैच हुआ था। इन दोनों के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला था। यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद जे उसो के साथ रोमन रेंस का मैच हुआ था। द ट्राइबल चीफ वाले कैरेक्टर ने सभी का दिल जीत लिया था। और इसके बाद अब सर्वाइवर सीरीज में बड़ी जीत उऩ्होंने हासिल की है। बड़ी जीत पर रोमन रेंस ने अब स्टेटमेंट दिया है।

WrestleMania 37 में अंडरटेकर के लिए संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया?

सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर ने ऑफिशियल तौर पर रिटायरमेंट ले लिया हैं। फेयरवेल में अंडरटेकर ने जिस तरह की बात कही उससे साफ हो गया है कि उनका काम अब खत्म हो गया है।लेकिन रिटायरमेंट के बाद भी कई बार पहले अंडरटेकर ने अपना माइंड चेंज किया है। हालिया रिटायरमेंट में भी फैंस पूरी तरह सहमत नहीं है।

WWE के सुपरस्टार्स की सैलरी आई सामने, पढ़िए किसको मिलता है सबसे ज्यादा पैसा

WWE एक ऐसा बिजनेस है जिसकी हर जानकारी पाने के लिए फैंस उत्सुक रहते हैं। WWE में क्या चल रहा है किस रेसलर की स्टोरीलाइन बनने वाली है, कौन WWE में नया चैंपियन बनने वाला है और किस तरह से फैंस के लिए बुक होने वाले हैं ये सब भी फैंस जानना चाहते हैं। सबसे ज्यादा चर्चा में सुपरस्टार्स की सैलरी को लेकर बात होती है कि कौन कितना पैसा कमाता है।

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 23 नवंबर 2020


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now