रोमन रेंस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, 45 साल के दिग्गज को लगी गंभीर चोट, WWE को जबरदस्त फायदा

WWE
रोमन रेंस

WWE के पूर्व दिग्गज ने बताया कि क्यों रोमन रेंस को फैंस अच्छा रिक्शन नहीं देते थे, लैश्ले से की तुलना

WWE में इस वक्त रोमन रेंस सबसे चेहरा है लेकिन फैंस की तरफ से उन्हें अच्छा सपोर्ट नहीं मिलता है। अब रेसलिंग के दिग्गज जिम रॉस ने अपने पोडकास्ट में कुछ बातें कहीं और बताया है कि क्योंकि बॉबी लैश्ले को ECW चैंपियनशिप जीतने के बाद फैंस की तरफ से अच्छा रिएक्शन नहीं मिला था। इसी के साथ उन्होंने कहा कि वैसा ही कुछ रोमन रेंस के साथ हो रहा है। बॉबी लैश्ले और रोमन रेंस के साथ एक जैसा ही होता हुआ दिख रहा है।

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो के सिर पर लगी चोट, एक्शन से हो सकते हैं बाहर

WWE समरस्लैम के बाद रॉ काफी शानदार रही। खासतौर पर मेन इवेंट में काफी बवाल देखने को मिला। रेट्रीब्यूशन ने WWE रॉ के मेन इवेंट मैच में हंगामा कर रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो पर हमला बोल दिया। रेट्रीब्यूशन ने इन दोनों को बुरी तरह पीटा। रे और उनके बेटे डॉमिनिक काफी बेबस नजर आ रहे थे। हालांकि ये हमला क्यों किया इसके बारे में कुछ पता नहीं है। लेकिन एक बुरी खबर सामने आ रही है। रेट्रीब्यूशन के इस अटैक के बाद रे मिस्टीरियो के सिर पर चोट लग गई है। WWE दिग्गज ने एक फोटो के जरिए इस बात का खुलासा किया है।

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की वापसी और हील टर्न को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

Sportskeeda's UnSKripted में हाल ही में पूर्व WWE स्मैकडाउन एग्जक्यूटिव डायरेक्टर एरिक बिशफ गेस्ट के तौर पर आए और उन्होंने यहां पर आकर कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की। कई फैंस के सवालों के जवाब एरिक बिशफ ने यहां पर दिए। रोमन रेंस की WWE समरस्लैम में धमाकेदार वापसी पर भी एरिक बिशफ ने बयान दिया।

लगभग 4 महीने बाद WWE के लिए एक खुशी की खबर आई, विंस मैकमैहन की थोड़ी बहुत चिंता दूर

WWE समरस्लैम के बाद हुई पहली रॉ काफी अच्छी रही। इस बार WWE रॉ को फायदा हुआ है। व्यू्अरशिप के मामले में थोड़ा बहुत बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। इस हफ्ते रॉ की व्यू्अरशिप 2.028 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले देखा जाए तो इस बार 23.4 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। पिछले हफ्ते WWE रॉ की व्यूअरशिप 1.643 मिलियन रही थी। अप्रैल के बाद पहली बार ऐसा हुआ जब रॉ की व्यूअरशिप अच्छी रही। इस बार व्यूअरशिप दो मिलियन पार हो गई है। ये काफी खुशी की बात है।

WWE को अलविदा बोलने वाली डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग ने किया कंपनी को लेकर बड़ा खुलासा

WWE की सबसे शानदार और इतिहास की सबसे बड़ी एनाउंस, प्रेजेंटर रैने यंग ने अब खुद को कंपनी से अलग कर लिया है। पिछले हफ्ते काफी सारी अफवाहें सामने आई थी कि रैने यंग WWE को छोड़ रही हैं। WWE समरस्लैम के किक ऑफ शो में रैने यंग ने जाने की खबरों पर मुहर लगा दी।

'WWE में मेरी एक गलती से बतिस्ता की नाक टूट गई थी और वो 3 महीनों तक सांस नहीं ले पाए थे'

WWE के इस वक्त बड़े सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन हैं लेकिन नाम और शान के साथ उन्हें अलग पहचान कंपनी में मिली है। रैंडी ऑर्टन को WWE में लैजेंड किलर के नाम से जाना जाता है और उन्होंने उसको साबित भी किया है। रैंडी ऑर्टन ने अपने करियर में ट्रिपल एच, अंडरटेकर, ऐज, बतिस्ता, जॉन सीना, शॉन माइकल्स, सैथ रॉलिंस जैसे सुपरस्टार्स को ढेर किया है और अपना नाम बनाया है। रैंडी ऑर्टन की स्किल्स काफी अलग हैं जिसके कारण उनका रुतबा WWE में अलग है, उनके पास अच्छे मूव्स है जबकि वो किसी भी मैच को दिलचस्प बना सकते हैं।'