COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE News बुलेटिन: ब्रॉक लैसनर को मिली खुली चुनौती, WWE को मिला नया चैंपियन

ANALYST
37   //    27 Aug 2018, 21:10 IST

WWE को मिला नया चैंपियन, ट्रिपल एच द्वारा लॉन्च की गई नई बैल्ट के विनर की घोषणा


ट्रिपल एच ने यूनाइटेड किंगडम में रविवार को नई चैंपियनशिप बैल्ट का अनावरण किया था। ये बैल्ट WWE NXT यूके ब्रैंड के लिए लॉन्च की गई थी। अब इस बैल्ट को अपना पहला विनर मिल गया है। विमेंस सुपरस्टार रिया रिप्ली NXT यूके ब्रैंड की पहली विमेंस चैंपियन बन गई हैं।



"एक हाथ बंधा रहने के बावजूद ब्रॉक लैसनर को रैसलिंग मैच में आसानी से हरा सकता हूं"


36 साल के जैक स्वैगर ने सबमिशन रेडियो के साथ बातचीत करते हुए काफी बड़ा दावा किया। उनका कहना था कि वो एक हाथ कमर से बंधा होने के बावजूद लैसनर को पटखनी दे सकते हैं।"रैसलिंग की तकनीकों की बात करें तो मैं ब्रॉक लैसनर को आसानी से हरा सकता हूं। अपनी आंखें बंद कर और एक हाथ को कमर के पीछे बांधकर भी लैसनर को मैट पर चित्त कर सकता हूं, अगर उन्होंने कभी मेरे खिलाफ रैसलिंग मैच लड़ने के बारे में सोचा भी।"



"मैं WWE का सबसे ताकतवर रैसलर हूं"


WWE NXT को फॉलो करने वाले फैंस ने टायलर बेट का नाम जरूर सुना होगा। पूर्व NXT यूके चैंपियन टायलर बेट ने Mirror को इंटरव्यू देते हुए काफी सारी चीज़ों पर बात करते हुए खुद को WWE का सबसे पावरफुल रैसलर बताया।इंटरव्यू के दौरान टायलर बेट के टैग टीम साथी ट्रेंट सैवन भी मौजूद थे, इन दोनों की टीम मुस्टैच माउंटेन नाम से फेमस है। बातचीत के दौरान टायलर बेट ने कहा कि उन्हें लगता है वो WWE में सबसे शक्तिशाली रैसलर हैं और इस वजह से वो खुद को 'बिग स्ट्रॉन्ग बॉय' कहते हैं।



ब्रॉक लैसनर की WWE वापसी पर बड़ी अपडेट


ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे चर्चित सुपरस्टार्स में से एक हैं। जो भले ही रिंग में हो या नहीं, वो सुर्खियां जरूर बटोर लेते हैं। 2012 से WWE का हिस्सा बने हुए लैसनर ने जब यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की तो किसी को हैरानी नहीं हुई होगी। हालांकि किसी ने भी उम्मीद नहीं की होगी कि ब्रॉक लैसनर, सीएम पंक के 434 दिन तक चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे और 500 से ज्यादा दिनों तक चैंपियनशिप को अपने पास रखेंगे।



इस हफ्ते SmackDown Live के लिए बहुत बड़े मैच का हुआ एलान


इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के लिए एक बहुत बड़े मैच का एलान हो चुका है। जनरल मैनेजर पेज ने इस बात का एलान किया है। उन्होंने टैग टीम टूर्नामेंट का एलान किया है। जो भी इस टैग टीम टूर्नामेंट को जीतेगा वो हैल इन ए सैल में न्यू डे का सामना टैग टीम चैंपियनशिप के लिए करेगा। 16 सितंबर को न्यू डे के साथ उनका मुकाबला होगा।



"रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच में MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन होगा ये किसी को नहीं पता था"



सैथ रॉलिंस ने कहा,"कैश इन होने वाला है ये मुझे भी पता नहीं था। मेरा मैच रैंडी ऑर्टन के साथ हुआ था। इसके बाद मैं बैकस्टेज में गया और इस प्लान के बारे में बताया गया था। ये अंतिम समय में हुई चीज थी। पहले से किसी को नहीं पता था।मुझे बैकस्टेज में किसी ने नहीं बताया था कि वो टाइटल जीतने वाले है। वोे एक सरप्राइज था। मैं उस वक्त काफी नर्वस था। मैच के शुरू से ही मुझे पता नहीं था कि क्या होगा। लेकिन बाद में सब सही हो गया था। इस पल ने मुझे बदल दिया। और मुझे आगे बढ़ने का मौका मिला। ये किस्मत थी कि ऐसा हो गया। वरना पता नहीं क्या होता?"

ANALYST
Fetching more content...