जॉन सीना और द रॉक की हुई तारीफ, रोमन रेंस को मिली भयंकर धमकी, WWE को लगा बहुत बड़ा झटका

Enter caption

WWE Clash of Champions प्रीव्यू: रोमन रेंस को अपने भाई से होगा बहुत बड़ा खतरा, अहम मुकाबले में फेमस सुपरस्टार मचाएगा बवाल?

WWE का अगला पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस (Clash of Champions) करीब है। WWE ने अपने इस इवेंट में मुख्य रूप से चैंपियनशिप मैच तय किये हैं और कंपनी की लगभग हर एक चैंपियनशिप यहां डिफेंड होने वाली है। हर साल WWE का ये इवेंट देखने को मिलता है और पिछली बार क्लैश ऑफ चैंपियंस में जबरदस्त मैच आयोजित किये गए थे। इस बार इवेंट से भी काफी ज्यादा उम्मीदें रहने वाली है क्योंकि लगभग सारे ही मुकाबले रोचक रहेंगे।


Clash of Champions से पहले मिली धमकी का रोमन रेंस ने दिया करारा जवाब

क्लैश ऑफ चैंपियंस को अब ज्यादा समय नहीं बचा हुआ है। रोमन रेंस का मुकाबला जे उसो के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। लेकिन मैच से पहले रोमन रेंस और जे उसो ने एक दूसरे को संदेश भेजकर चेतावनी दे दी है। The Go Home Show पॉडकास्ट में आकर जे उसो ने रोमन रेंस को लेकर बहुत बात की और हराने की बात कही।इसके बाद जे उसो ने रोमन रेंस को ट्विटर पर मैसेज भी भेजा और साफ तरह से धमकी दे दी है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ जीत मिलनी चाहिए


रोमन रेंस के भाई और दिग्गज पूर्व चैंपियन की WWE में वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

रेसलमेनिया 36 के लिए एक समय WWE ने स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट टैग टीम चैंपियनशिप मैच बुक किया था। लेकिन कई अलग-अलग कारणों की वजह से अंत में उस मैच में तीनों टीमों का केवल एक-एक ही सुपरस्टार रिंग में उतर पाया था। दुर्भाग्यवश जे उसो इस समय के बाद पूरी तरह अकेले पड़ चुके हैं क्योंकि उनके भाई जिमी उसो को चोट के कारण 6-9 महीने तक रिंग से दूर रहने की सलाह मिली थी।


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ऐसा लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसे देखकर यकीनन आप उनके दीवाने हो जाएंगे

साल 2020 अभी तक ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए अच्छा रहा है। इस साल ब्रॉन स्ट्रोमैन रेसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। हालांकि समरस्लैम में द फीन्ड के खिलाफ वो अपनी चैंपियनशिप हार गए थे। इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन का लुक खतरनाक लग रहा है। ट्वीटर पर हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पिक्चर शेयर करते हुए अपने लुक को दिखाया है।


Clash of Champions से कुछ घंटे पहले WWE को बड़ा झटका, बड़ा सुपरस्टार टाइटल मैच से हुआ बाहर?

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस को अब कुछ ही घंटे बचे हुए हैं। WWE फैंंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। इस पीपीवी में WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बेली का मुकाबला निकी क्रॉस के साथ होगा। लेकिन अब इस मैच में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 के लिए 5 चौंकाने वाली भविष्यवाणियां