जॉन सीना और फीन्ड का होगा अनोखा मैच, गोल्डबर्ग का बना मजाक, टॉप सुपरस्टार हुआ चोटिल

Enter caption

WrestleMania 36 में जॉन सीना और द फीन्ड के बीच होगा एक अनोखे शर्त वाला मैच

रेसलमेनिया में जॉन सीना और ब्रे वायट के बीच मुकाबला होने वाला है। इस मैच पर पूरी दुनिया की नजरें बनी हुई है। सुपर शोडाउन के बाद से लगातार इन दोनों के बीच गहमागहमी हो रही है। इस हफ्ते भी ब्रे वायट ने अपने प्रोमो से जॉन सीना को चैलेंज कर दिया है। ब्रे वायट ने जॉन सीना को फायर फ्लाईफनहाउस मैच के लिए चैलेंज किया है। WWE ने इस बात को कंफर्म किया कि इस चैलेंज का जवाब देने के लिए जॉन सीना अगले हफ्ते स्मैकडाउन में नजर आएंगे।


"गोल्डबर्ग का फिनिशिंग मूव जैकहैमर सबसे खतरनाक है"

तमाम खबरें अभी ये आ रही है कि रोमन रेंस ने रेसलमेनिया 36 से अपना नाम वापस ले लिया है। उन्होंने ये निर्णय अपनी हेल्थ को देखते हुए लिया है। हालांकि WWE ने अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा है। लेकिन फैंस दिमाग में ये चल रहा है कि रोमन रेंस नहीं हिस्सा लेंगे तो उनकी जगह कौन लेगा। NXT सुपरस्टार मैट रिडल ने कह दिया है कि वो रोमन रेंस की जगह लेने को तैयार है। मैट रिडल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है।


SmackDown का टॉप सुपरस्टार गंभीर रूप से हुआ चोटिल, WrestleMania 36 से होगा बाहर?

इस हफ्ते भी स्मैकडाउन का एपिसोड परफॉर्मेंस सेंटर से प्रसारित हुआ। कोरोना वायरस के कारण एरीना खाली रहा। इस हफ्ते स्मैकडाउन में कई अच्छे मैच और सैगमेंट्स दिखाई दिए। लेकिन एक बुरी खबर ये सामने आ रही है कि इलायस को सीरियस इंजरी हो गई है। किंग कॉर्बिन ने खतरनाक हमला उनके ऊपर किया था।


रोमन रेंस की जगह WrestleMania 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ले सकते हैं

कोरोनावायरस के कारण दुनियाभर में सभी शो बंद हैं और डब्लू डब्लू ई(WWE) भी इससे अछूती नहीं है। ये वो कंपनी है जो हर हाल में काम करने का माद्दा रखती है और उसने अबतक यही किया है। हर बार रेसलिंग फैंस को एंटरटेनमेंट प्रदान करने वाली कंपनी ने बिना रुके शो को जारी रखा और यही वजह है कि पिछले कुछ हफ्तों से शो एक खाली एरीना में हो रहे हैं जिसमें रेसलर्स ही काम कर रहे हैं जबकि फैंस की एरीना में भागेदारी शून्य है। इस बीच ये खबर भी बाहर आई कि रोमन रेंस अब गोल्डबर्ग को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज नहीं करेंगे।


WWE SmackDown: 8 चीजें जो कंपनी ने हमें इशारों इशारों में बताई

स्मैकडाउन इस हफ्ते भी काफी अलग था और अब रेसलमेनिया 36 नजदीक आ रहा है तो कहानियां और गहरी होती जा रही हैं। इस बीच कंपनी ने ये भी जानकारी दी थी कि रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच होने वाला मैच अब नहीं होगा। इसका सीधा अर्थ है कि कहानियों में बदलाव होगा और हमें कुछ अच्छा देखने को मिलेगा। अगर आप एक फैन हैं तो ये एक अच्छा मौका है क्योंकि रेसलिंग में इस समय ये सबसे अच्छा समय है। एक तरफ जहां सभी रेसलिंग इवेंट कैंसल हैं वहीं कंपनी अब भी अपने परफॉर्मेंस सेंटर से अच्छे शो कर रही है। इसमें ऑडिएंस नहीं है लेकिन फिर भी एंटरटेनमेंट वैल्यू में कोई कमी नहीं आई है।


WWE SmackDown, 27 मार्च 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

परफॉर्मेंस सेंटर से WWE के एक्शन को देखने का एक अलग ही अनुभव रहा है। बिना दर्शकों से ये बात तो साफ हो गयी है रेसलिंग में स्टार्स और स्टोरीलाइन की तरह फैंस का भी अहम योगदान है। बेस्ट वर्स्ट की सीरीज में आपका स्वागत है।