Create

WWE पर लगे गंभीर आरोप, फेमस सुपरस्टार को जिंदा जलाने की हुई कोशिश, जॉन सीना के पुराने दुश्मन की होगी वापसी?

WWE
WWE
मयंक मेहता

WWE द्वारा ल्यूक हार्पर को अच्छे से श्रद्धांजलि ना दिए जाने पर भड़के पूर्व चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

कुछ दिन पहले पूर्व WWE सुपरस्टार ल्यूक हार्पर का निधन हो गया था। इस खबर को सुनकर पूरा WWE यूनिवर्स आहत हो गया था। WWE के अलावा और प्रमोशंस ने ल्यूक हार्पर को ट्रिब्यूट दिया। मौजूदा समय के सुपरस्टार्स ने शोक व्यक्त किया। इस लिस्ट में विंस मैकमैहन भी शामिल थे।

RAW में अगले हफ्ते के लिए WWE चैंपियनशिप का मैच का ऐलान, अपने ही दोस्त के खिलाफ लड़ेंगे ड्रू मैकइंटायर

इस हफ्ते WWE RAW के शुरुआती मैच में कीथ ली और शेमस की भिड़ंत हुई, जिसमें ली ने जीत प्राप्त कर WWE चैंपियनशिप मैच हासिल कर लिया है। इस जीत के बाद अब कीथ ली अगले RAW स्पेशल 'Legends Night' एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर को उनके वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज करते हुए नजर आएंगे।

जॉन सीना के पुराने दुश्मन और 55 साल के WWE दिग्गज ने Royal Rumble 2021 में वापसी के संकेत दिए?

रॉयल रंबल में कई WWE दिग्गजों की वापसी होती है। इस साल ऐज ने वापसी कर सभी को चौंका दिया था। कुछ ऐसा ही अगले साल देखने को मिल सकता है। रॉयल रंबल में मिलने वाले सरप्राइज को WWE यूनिवर्स काफी पसंद करता है। खासतौर पर कोई पुराना दिग्गज वापसी करता है तो मजा आ जाता है। अब वापसी की लिस्ट में पहले दिग्गज का नाम सामने आ गया है। दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने साल 2021 में अपनी वापसी को टीज कर दिया है।

WWE इतिहास में पहली बार Money In The Bank ब्रीफकेस कैश-इन होने के बाद फिर से लौटाया गया

WWE फैंस के लिए इस समय एक शॉकिंग खबर सामने आई है। द मिज को उनका WWE मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट वापस कर दिया गया है। ये काफी चौंकाने वाली चीज है। WWE टीएलसी में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन किया गया था। और ये फेल हो गया था।

WWE द्वारा 2020 के 25 बेस्ट मैचों का ऐलान करने के बाद 122 किलो के फेमस सुपरस्टार ने जताई नाराजगी

हाल में ही WWE ने 2020 के टॉप 25 मैच की घोषणा की है। इस लिस्ट में एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर के बीच हुए बोनयार्ड मैच को शामिल किया गया है। इसके अलावा इस लिस्ट में WWE सर्वाइवर सीरीज में हुए रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मैच को भी शामिल है। WWE ने कई अच्छे मैचों को शामिल भी नहीं किया है, जिसमें पोर्टलैंड में हुए NXT नार्थ अमेरिकन चैंपियनशिप का भी मैच शामिल है।

RAW रिजल्ट्स: WWE ने मनी इन द बैंक को लेकर किया बड़ा ऐलान, मेन इवेंट में जिंदा जलने से बचा फेमस सुपरस्टार


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...