Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

बड़े घाटे में गई SmackDown, लैसनर-अंडरटेकर देंगे दस्तक और कोरोना वायरस के आगे WWE बेबस?

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरुरी है
  • रेसलमेनिया का काउंटडाउन शुरु हो चुका है और कई सारे मुकाबलों को शामिल किया गया है।
न्यूज़
Modified 29 Mar 2020, 18:00 IST
अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर
अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर

कोरोना वायरस के चलते WWE ने अपने बड़े इवेंट की तारीख को आगे बढ़ाया?

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने आतंक फैला रखा है और अब इसका असर WWE पर पड़ा है। रेसलमेनिया को बिना दर्शकों के कराया जा रहा है , इतना नहीं एक रिपोर्ट की माने तो रोमन रेंस अब ग्रैंड स्टेज का हिस्सा नहीं है। इसके अलावा रेसलमेनिया का शो 2 दिनों का होने वाला है। अब बताया जा रहा है कि मनी इन द बैंक पीपीवी की तारीख को बदला जा सकता है।

WWE के पूर्व चैंपियंस के विवादित सैगमेंट को लेकर अहम जानकारी सामने आई

पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको ने फेसबुक पर एक लाइव सेशन किया था जहां उन्होंने कई सारे विषयों के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने एक विवादित सैगमेंट के बारे में भी बताया जिसने सोशल मीडिया पर फैंस के दो भागों में बांट दिया। दरअसल ये सैगमेंट AEW डायनामाइट से आया जहां मैट हार्डी अचानक एक जगह से दूसरी जगह पहुंच रहे थे। 

WWE Royal Rumble विजेता को फिर से कंपनी में साइन नहीं करना चाहते हैं विंस मैकमैहन

पूर्व चैंपियन और रॉयल रंबल विजेता अल्बर्टो डैल रियो ने मैक्सिकन आउटलेट Nos Cayó La Noche से बातचीत की और बताया कि WWE से उनकी बात हो रही है और वो वापसी करेंगे। हालांकि रेसलिंग जानकार ने इस खबर पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है और डैल रियो की बातों पर खुलासा किया है।

WrestleMania से पहले Raw होगी धमाकेदार, लैसनर और अंडरटेकर समेत कई सैगमेंट्स का हुआ ऐलान

रेसलमेनिया 36 का वक्त करीब आ रह है और लगभग सारे बिल्ड अप और मुकाबले पूरे हो चुके हैं। हालांकि WWE अपने शो को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए बड़े प्लान तैयारकर रहा है । रेसलमेनिया से पहले आखिरी रॉ में विंस मैकमैहन ने सभी बड़े सुपरस्टार्स को बुला लिया है जिससे कहानी तगड़ी और मजबूत दिखाई दे।

रोमन रेंस और जॉन सीना के नहीं आने से WWE को हुआ बड़ा नुकसान

Advertisement

इस हफ्ते स्मैकडाउन में बड़े सुपरस्टार्स की कमी दिखी थी। ना ही रोमन रेंस थे और ना ही जॉन सीना। इसके अलावा WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग का भी कोई अता-पता नहीं था। हालांकि ब्रे वायट (द फीन्ड) ने शो को संभालने की कोशिश की लेकिन इतनी सफलता नहीं मिली।

दिग्गज द रॉक कर रहे हैं WWE के साथ एक बहुत बड़े प्रोजेक्ट पर काम

डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर हाल ही में Sirius XM's Busted Open Radio पर नजर आए थे। नेचर बॉय ने अपने करियर से जुड़े कई अहम सवालों के जवाब दिए। मार्क हेनरी ने रिक से पूछा था कि क्या उन्हें इस बात का एहसास है कि उनका प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री पर क्या प्रभाव रहा है।

WWE WrestleMania 36: 3 बड़े सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस की जगह गोल्डबर्ग से सामना कर सकते हैं

रेसलमेनिया का काउंटडाउन शुरु हो चुका है और कई सारे मुकाबलों को शामिल किया गया है। हालांकि यूनिवर्सल चैंपियनशिप की तस्वीर बदल सकती है,क्योंकि रिपोर्ट्स की माने तो रोमन रेंस ने अपना नाम इस मुकाबले से वापस ले लिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 29 Mar 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit