COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE राउंडअप:रोमन को लेकर लैजेंड ने दिया बयान, रैसलर पर तानी गई बदूंक,सीना की हुई तारीफ

ANALYST
32   //    03 Sep 2018, 21:00 IST

"मेरी और रोमन रेंस की दुश्मनी इतिहास के पन्नों में दर्ज होगी"


मिस्टर मॉन्स्टर अमंग मैन ने बताया कि उनकी और रोमन रेंस की दुश्मनी इतिहास के पन्नों में दर्ज होगी। स्ट्रोमैन ने इंस्टाग्राम पर रोमन और खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "इस बात में कोई शक नहीं है कि जब भी हम दोनों मैच लड़ते हैं तो दुनिया का कोई भी एरीना फुल कर सकते हैं। ये दुश्मनी इतिहास के पन्नों में दर्ज होगी #TheMonsterVsTheBigDog#SoldOut #HIAC



"WWE ने मुझे कंपनी से निकालकर बिल्कुल सही काम किया"


7 फुट लंबे बिग कैस जल्द ही इंडिपेंडेंट रैसलिंग इवेंट में शिरकत करने जा रहे हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान कैस ने WWE से खुद को निकाले जाने की बात पर बयान जारी किया।"मैं अपनी जिंदगी जी रहा हूं। जिम में पसीना बहा रहा हूं और 90 दिनों का नो कम्पीट क्लॉज़ खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं। अगर ईमानादारी से कहूं कि मैंने काफी सारी गलतियां की हैं। मैंने कुछ ऐसा किया है, जो मुझे नहीं करना चाहिए था। कंपनी सिर्फ मुझ पर ही निर्भर नहीं रह सकती और ना मुझ पर भरोसा कर सकती। मेरा मानना है कि कंपनी ने मुझे निकालकर एकदम सही फैसला किया।"



WrestleMania 35 में एक ड्रीम प्रतिद्वंदी के साथ मैच लड़ सकते हैं रोमन रेंस


रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर का कहना है कि ये मैच रॉक के शैड्यूल पर निर्भर करता है। अगर रॉक इस मैच के लिए समय निकाल लें, तो ये मैच जरूर होकर रहेगा। जाहिर सी बात है कि कुछ न कुछ हुआ ही होगा, तभी इस मैच को लेकर अफवाहें लगातार सामने आ रही हैं।



"जॉन सीना से बेहतर कोई भी नहीं है, मुझे उनसे सीखने को बहुत कुछ मिला"


WWE के पूर्व विवादित सुपरस्टार अल्बर्टो डैल रियो ने Chair Shots to the Cranium को इंटरव्यू देते हुए जॉन सीना, सीएम पंक और पेज को लेकर कई सारे बातें की। डैल रियो का मानना है कि सीना को वो क्रेडिट नहीं दिया जाता, जिसके वो हकदार हैं।"जॉन सीना एक बहुत ही शानदार रैसलर हैं। मुझे बुरा लगता है जब लोग सीना को पूरा क्रेडिट नहीं देते। आजकल काफी सारे फैंस को लगता है कि लगातार मूनसॉल्ट और एक के बाद एक कई सारे मूव्स करते रहना ही प्रो रैसलिंग है लेकिन वास्तव में ये प्रो रैसलिंग नहीं है। अपनी स्किल्स के दम पर फैंस को एक इमोशनल रोलर कोस्टर राइड पर लेकर जाना प्रो रैसलिंग है और जॉन सीना से बेहतर कोई भी नहीं है। मैंने सीना से काफी कुछ सीखा है। सीना के साथ जितने भी मैच लड़ा हूं, उनमें बहुत मज़ा आया है।"



WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप से जुड़ा अभिशाप रोमन रेंस की जीत के बाद भी जारी


साल 2016 में हुए ड्राफ्ट के बाद WWE चैंपियनशिप डीन एम्ब्रोज़ के स्मैकडाउन में जाने की वजह उसी शो में चली गई। ऐसे में रॉ को नई चैंपियनशिप की जरूरत थी। कंपनी द्वारा 25 जुलाई 2016 को फैंस के सामने रॉ के टॉप टाइटल को लाया गया। WWE ने एलान किया कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए समरस्लैम में 2 सुपरस्टार्स के बीच मैच होगा।



जॉन सीना ने अंडरटेकर के साथ हुए मैच को लेकर दिया बड़ा बयान


 स्पोर्ट्सविकी के रिपोर्ट के अनुसार सीना ने अपने असली प्लान के बारे में हाल ही में खुलासा किया था। सीना ने कहा,"ऑडियंस में मेरे लिए रिजरवेशन कराया गया था। वो चाहते थे कि मैं 10 मिनट के लिए क्राउड के बीच में जाऊं। मैंने कहा था कि मुझे टिकट चाहिए और मुझे एक अच्छी सीट भी चाहिए होगी। और मैं एरीना में तब जाऊंगा जब दरवाजे खुलेंगे। इस मोमेंट को अच्छा बनाना चाहते थे। हर हफ्ते क्राउड चैंट्स करता था लेकिन किसी को नहीं पता था कि मैं रैसलमेनिया में उनके बीच बैठूंगा। लेकिन मैंने ऐसा किया क्योंकि मैं इसके काबिल था। मैं 3 मिनट में जाकर इस ऑइकन को हरा सकता था। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और मैं सिर्फ इसका हिस्सा बनकर रह गया।"



रैसलर की हरकत के बाद उन पर तानी गई बंदूक, गोली मारने की दी धमकी


PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार मैच के बाद सामी वहां पर सिक्योरिटी के साथ भिड़ गए। सामी ने इतनी गंदी हरकत कर दी की मजबूरन उनके ऊपर बंदूक उन्होंने तान थी और गोली मारने की धमकी दे डाली। इस इवेंट में कई शानदार मैच हुए। फैंस ने इसका काफी मजा लिया लेकिन अंत में इस हरकत से पूरा इवेंट खराब हो गया। इन दोनों का मैच कंट्रोवर्सी में घिर गया। दरअसल दोनों के बीच घमासान शुरू हो गई थी। दोनों चीयर से हमला कर रहे थे। सामी ने वेन्यू की चीयर उठा ली। इतने में वहां के एक एजेंंट ने उन्हें माइक से वेन्यू की चीयर इस्तमाल ना करने के लिए कहा। मैच रिंग के बाहर इसके बाद खत्म हो गया।

ANALYST
Fetching more content...