WrestleMania के लिए रोमन रेंस ने माफी मांगी और मैच से पहले अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को डराया

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

रोमन रेंस ने फैंस से मांफी मांगते हुए WrestleMania 36 में हिस्सा ना लेने का ऐलान किया

रेसलमेनिया 36 का आयोजन इस बार परफॉर्मेंस सेंटर से होगा। कोरोना वायरस के कारण ये फैसला लिया गया है। इस बार एरीना में फैंस मौजूद नहीं रहेंगे। इस समय सबसे बड़ी स्टोरी ये है कि रोमन रेंस रेसलमेनिया से अपना नाम वापस ले लिया है। पिछले कुछ दिनों से कई रिपोर्ट्स में ये बात कही गई है। हालांकि WWE ने इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है और रोमन रेंस के मैच को प्रमोट किया है। रोमन रेंस का मुकाबला गोल्डबर्ग के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा।

WWE दिग्गज ने जीता दिल, साथियों की मदद के लिए बड़ी राशि देने का ऐलान किया

पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस की बीमारी से लड़ रही है। इस बीच 34 साल के डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार रूसेव ने ट्वीट के जरिए बड़ी जानकारी देकर फैंस का दिल जीत लिया। दरअसल कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए पूरी दुनिया के लोग दान दे रहे हैं।

खाली एरीना और बिना फैंस के होने वाले WrestleMania मैच को लेकर दिग्गज ऐज का बड़ा बयान

रेसलमेनिया 27 के बाद पहली बार अब ऐज इस साल रेसलमेनिया 36 में मुकाबला करेंंगे। ऐज का मैच रैंडी ऑर्टन के साथ होगा। इस मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच रैंडी ऑर्टन के साथ ऐज का होगा। इस मैच का बिल्डअप शानदार हुआ है।

WWE WrestleMania 36 का शो कितने घंटे का होगा?

इस बार रेसलमेनिया बड़ा इतिहाच रचने वाली है क्योंकि ये पहली बार 2 दिनों की होने वाली है। रेसलमेनिया का रोमांच 4 और 5 अप्रैल को होने वाली है, जबकि भारत में इसका रोमांच 5 और 6 अप्रैल को दिखेगा। इस बार ग्रैंड स्टेज को कोरोना वायरस के चलते WWE परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित किया जा रहा है।

"WWE रिंग मे आना मेरे बचपन का सपना था जो पूरा हो गया"

रॉब ग्रोंकोवस्कि इस समय काफी चर्चा में है। क्योंकि उन्होंने अब डब्लू डब्लू ई(WWE) के साथ काम करना शुरू कर दिया है। और अब वो WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में है। 2018 सीजन के बाद से फुटबॉल से वो रिटायर हो गए। साल 2019 की शुरूआत शानदार उन्होंने अब WWE के साथ कर दी है।

"WrestleMania 36 के बाद रोमन रेंस के साथ मुकाबला करना चाहता हूं"

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज ने इस साल रॉयल रंबल में चौंकाने वाली वापसी की थी। 11 साल बाद वो रिंग में आए। इसके बाद रैंडी ऑर्टन के साथ उनकी शानदार फ्यूड शुरू हुई। रेसलमेनिया 36 में इन दोनों के बीच में जबरदस्त मुकाबला होने वाला है। ESPN को दिए गए इंटरव्यू में कई मुद्दों पर ऐज ने बात की। रेसलमेनिया में होने वाले मैच और साथ ही साथ ये बताया कि वो किस WWE सुपरस्टार का सामना करना चाहते हैं।

WWE WrestleMania से पहले अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स की कब्र खोदी, लिखी जन्म और मृत्यु की तारीख

रेसलमेनिया 36 में अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स का बोनयार्ड मैच होने वाला है। ये पहला मौका होगा जब ऐसा मैच WWE ने प्लान किया है। ये एक तरीके से बुरीड अलाइव मैच जैसा ही होगा। इसमें जो सबसे पहले कब्र में दफन कर देगा उसकी जीत होगी। अब अंडरटेकर ने रॉ के एपिसोड में रेसलमेनिया में होने वाले मैच के लिए एजे स्टाइलस को चेतावनी दी और कब्र तक खोद दी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं