Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

लैसनर की वजह से बड़े रेसलर का करियर लगभग खत्म,ऐज को बड़े शो से हटाया गया,रैंडी ऑर्टन की पत्नी हुई गुस्सा

  • बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाला सुपरस्टार अब रेसलिंग में दिखाएगा जलवा, जल्द WWE रिंग में होगी एंट्री
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 04 Mar 2020, 18:30 IST

ब्रॉक लैसनर और ऐज की पत्नी पर हुए खतरनाक हमले से WWE को हुआ फायदा

इस हफ्ते रॉ काफी अच्छी रही थी। मार्च के पहले एपिसोड की व्यूअरशिप 2.25 मिलियन रही है। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार 50 हजार व्यूअर्स की बढ़ोत्तरी देखने को मिली।


दिग्गज को WWE हॉल ऑफ फेम 2020 में शामिल किया गया

रेसलमेनिया 36 से पहले WWE हॉल ऑफ फेम 2020 का आयोजन होगा। इसके लिए पहले से कुछ दिग्गजों का नाम शामिल हो गया है। जिन्हें हॉल ऑफ फेम से नवाजा जाएगा। इस हफ्ते WWE बैकस्टेज में एक और दिग्गज के नाम का ऐलान हो गया है जो इस बार हॉल ऑफ फेम में शामिल होगा। पूर्व WWE चैंपियन जेबीएल को साल 2020 हॉल ऑफ फेम में शामिल कर लिया गया है।


WWE के सबसे बड़े शो से दिग्गज ऐज को हटाया गया

9 मार्च को होने वाले रॉ के एपिसोड के लिए दिग्गज ऐज को एडवर्टाइज किया गया है। वाशिंगटन डीसी में इस बार ये एपिसोड होगा। यहां वो अपना मेडिकल अपडेट देने आएंगे। रॉयल रंबल के बाद हुई रॉ में रैंडी ऑर्टन ने उनके ऊपर जानलेवा अटैक कर दिया था। इसके बाद वो नजर नहीं आए।


WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर से बुरी तरह हारने वाले 5 फुट 9 इंच के रेसलर का करियर लगभग खत्म?

सुपर शोडाउन से रिकोशे की किस्मत अच्छी नहीं चल रही है। पहले सुपर शोडाउन में लैसनर ने उन्हें हराया और इसके बाद रॉ में उनकी हार हो गई है। लैसनर ने आसानी से रिकोशे को हरा दिया था। रिकोशे कुछ कर भी नहीं पाए थे। रिकोशे का डाउनफॉल इस हफ्ते भी जारी रहा है। रिडिक मॉस के खिलाफ भी उन्हें हारना पड़ा था। ऐसा किसी ने सोचा नहीं था क्योंकि रिकोशे बहुत ही अच्छे रेसलर हैं। और फैंस चाहते हैं कि उन्हें पुश दिया जाना चाहिए।


रैंडी ऑर्टन की पत्नी हुई गुस्सा, पूछा बहुत बड़ा सवाल

Advertisement

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में ऐज की पत्नी बेथ फीनिक्स को आरकेओ मार दिया। इसके बाद अब इस बात को लेकर रैंडी ऑर्टन की पत्नी किम ऑर्टन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मेन इवेंट में रैंडी ने बताया कि उन्होंने ऐज के ऊपर क्यों हमला किया था। इसके बाद रैंडी ने इसका जिम्मेदार बेथ फीनिक्स को बताया। बेथ ने इसके बाद थप्पड़ रैंडी ऑर्टन को जड़ दिया था। बाद में रैंडी ने आरकेओ बेथ को लगा दिया।


बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाला सुपरस्टार अब रेसलिंग में दिखाएगा जलवा, जल्द WWE रिंग में होगी एंट्री

गुरविंदर सिंह उर्फ़ शैंकी जल्द ही डब्लू डब्लू ई (WWE) परफॉर्मेंस सेंटर का हिस्सा होने वाले हैं। इस नए पड़ाव से पहले उन्होंने WWE नॉव इंडिया से गैलिन मेंडोज़ा से बात की और अपने सफर के बारे में बात की। गुरविंदर ने कहा कि उन्हें ये उम्मीद नहीं थी कि एक पूर्व अकाउंटेंट और फिर मॉडलिंग में कदम रखने की इच्छा को छोड़कर वो रेसलिंग में आए और उन्होंने जो सपना देखा था वो अब उसे पाने के एकदम करीब हैं।

Published 04 Mar 2020, 18:30 IST
Advertisement
Fetching more content...