रोमन रेंस ने मचाई भयंकर तबाही, 3 WWE सुपरस्टार्स को किया गया 'अधमरा', लंबे समय बाद पूर्व चैंपियंस की चौंकाने वाली वापसी

WWE
WWE

WWE TLC के लिए रोमन रेंस का 121 किलो के रेसलर के खिलाफ मैच का ऐलान, मुकाबले के लिए जोड़ी गई खतरनाक शर्त

WWE के साल 2020 के आखिरी पीपीवी टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स (TLC) पीपीवी के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच का ऐलान किया जा चुका है। रोमन रेंस अपनी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को केविन ओवेंस (Kevin Owens) के खिलाफ TLC मैच में डिफेंड करेंगे।

रोमन रेंस ने गुस्से में मचाई तबाही, अपने भाई समेत 2 सुपरस्टार्स को बुरी तरह पीटकर किया धराशाई

इस बार स्मैकडाउन के एपिसोड में रोमन रेंस का खतरनाक गुस्सा देखने को मिला। स्मैकडाउन की शुरूआत हमेशा की तरह रोमन रेंस, जे उसो और पॉल हेमन ने की। रोमन रेंस से यहां पर कायला ब्रेक्सटन ने सवाल पूछा तो वो गुस्से में आ गए थे। और ये गुस्सा रोमन रेंस का पूरे शो में कायम रहा।

WWE ने TLC के लिए 3 बड़े शानदार मैचों का किया ऐलान

WWE टीएलसी 20 दिसंबर को होने वाला है। रॉ और स्मैकडाउन में इसे लेकर शानदार बिल्डअप चल रहा है। ड्रू मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स के बीच यहां WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। लेकिन टीएलसी के मैच कार्ड में तीन और मैच जुड़ गए है।

रोमन रेंस द्वारा WWE SmackDown में 159 किलो के रेसलर को बुरी तरह मारने के बाद उसका हाल क्या हुआ?

WWE स्मैकडाउन के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और जे उसो का सामना ओटिस और केविन ओवेंस के खिलाफ हुआ। हालांकि ये मैच डिस्क्वलिफिकेशन पर खत्म हुआ लेकिन एक बवाल देखने को मिला। रोमन रेंस ने पूर्व मनी इन द बैंक विजेता ओटिस की मैच के बीच में जबरदस्त पिटाई कर दी थी जिसके बाद वो मैच का हिस्सा नहीं रहे।

WWE की बजाए AEW में क्यों गए दिग्गज स्टिंग, सबसे बड़ा कारण सामने आया

रेसलिंग दिग्गज और WWE में काम कर चुके स्टिंग ने AEW के विंटर इज कमिंग में एंट्री की और रेसलिंग जगत को हैरान करके रख दिया। WCW के दिग्गज स्टिंग का WWE कॉन्ट्रैक्ट मई में खत्म हुआ था जिसके बाद काफी सारे रिपोर्ट्स आई थी कि वो AEW में जा सकते हैं।

SmackDown में बड़े सुपरस्टार को मिला नया थीम सॉन्ग, बड़े पुश के लिए हैं तैयार

बिग ई ने इस हफ्ते SmackDown में रिंग में वापसी की, जहां वो 6-मैन टैग टीम मैच में डेनियल ब्रायन और रे मिस्टीरियो के पार्टनर बनकर रिंग में उतरे और जीत प्राप्त भी की। उन्होंने अपना आखिरी मैच 16 अक्टूबर के SmackDown एपिसोड में लड़ा था।

WWE SmackDown रिजल्ट्स - 4 दिसंबर 2020