रोमन रेंस का बहुत बड़ा रिकॉर्ड टूटा, फेमस WWE सुपरस्टार ने तीन शब्दों में दी धमकी, डीन एंब्रोज के बच्चे को लेकर प्रतिक्रियाएं

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

SmackDown में रोमन रेंस की तबाही के बावजूद WWE को हुआ भारी नुकसान

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार रहा था। रोमन रेंस और केविन ओवेंस ने WWE स्मैकडाउन के इस शो में धमाकेदार काम किया। इस हफ्ते स्मैकडाउन की व्यूअरशिप 2.029 मिलियन रही। पहले घंटे की व्यूअरशिप इस बार 2.053 मिलियन रही और दूसरे घंटे की व्यूअरशिप 2.004 मिलियन रही।

रोमन रेंस को 121 किलो के सुपरस्टार ने धमकी देते हुए सिर्फ तीन शब्द लिखकर भेजा कड़ा संदेश

इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच घमासान देखने को मिला। मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस के ऊपर चेयर से खतरनाक हमला किया। अब ट्विटर के जरिए केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को संदेश भेजा है।

डीन एंब्रोज और रैने यंग के बच्चे का जेंडर पता होने पर WWE सुपरस्टार्स ने दी प्रतिक्रियाएं

पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज ने हाल ही में ये खुलासा किया था कि रैने यंग प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद रैने यंग ने भी ये बात सोशल मीडिया पर बताई। हाल ही में रैने यंग ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे के जैंडर को लेकर खुलासा किया। रैन येंग ने केक की पिक्चर पोस्ट की और इसके साथ उन्होंने हिंट दिया है कि लड़की होगी। रैने

अपने भाई समेत 2 सुपरस्टार्स को बुरी तरह पीटकर धराशाई करने के बाद रोमन रेंस की प्रतिक्रिया सामने आई

इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस का खतरनाक रूप देखने को मिला था। मेन इवेंट में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस और जे उसो को बुरी तरह चेयर से मारा। मेन इवेंट में हार को वो बर्दाश्त इस बार नहीं कर पाए। इस खतरनाक एक्शन के बाद उन्होंने ट्विटर पर पहली प्रतिक्रिया दी।

रोमन रेंस का 355 दिनों का वर्चस्व हुआ खत्म, हार के बाद टूटा बड़ा रिकॉर्ड

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में रोमन रेंस और जे उसो को ओटिस और केविन ओवेंस ने डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए हरा दिया। रोमन रेंस का एक रिकॉर्ड इस शो में टूट गया है। 2020 रॉयल रंबल को छोड़ दिया जाए तो 355 दिन से पहली बार रोमन रेंस को मैच में हार मिली है।

79 साल की उम्र में WWE दिग्गज के निधन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

हाल ही में WWE फैंस को बड़ा झटका लगा है क्योंकि दिग्गज पैट पैटरसन का 79 साल में निधन हो गया था। WWE में पैटरसन का बहुत बड़ा रोल रहा है। पैटरसन पहले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहे हैं और वहीं रॉयल रंबल की खोज करने में भी उनका बड़ा हाथ रहा है।

WWE को छोड़ क्योंं AEW में शामिल हुए स्टिंग, बड़ा कारण सामने आया

ये साल काफी अजीब रहा है और इसके सभी गवाह बाने हैं। WWE रेसलमेनिया को परफॉर्मेंस सेंटर में करना पड़ा जबकि कई सारे रेसलर्स और स्टाफ को कंपनी ने निकाला। इसके अलावा WWE को कदम कदम पर AEW ने टक्कर दी। इसी बीच AEW के विंटर इज कमिंग में रेसलिंग दिग्गज स्टिंग ने चौंकाने वाला डेब्यू कर सभी को हैरान कर दिया। साफ है कि WWE के हॉल ऑफ फेमर स्टिंग ने AEW साथ कुछ सालों की डील साइन की है।