Create
Notifications

WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर बयान, AEW में ब्रॉक लैसनर के स्वागत को तैयार बड़ा सुपरस्टार

WWE
WWE
Ankit

"ब्रॉक लैसनर AEW में आते हैं को मैं उनसे लड़ना पसंद करुंगा"

ब्रॉक लैसनर इस वक्त प्रोफेशनल रेसलिंग में चर्चा का विषय है, वो इसलिए क्योंकि WWE और द बीस्ट का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है। इसी के बाद कयास लगने शुरु हो गए हैं कि क्या वो AWE में जाएंगे या फिर किसी और कंपनी का हाथ थामेंगे।

AEW All Out रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने फेमस सुपरस्टार को किया लहूलुहान, WWE के पूर्व चैंपियन की चौंकाने वाली हार

AEW के ऑल आउट पीपीवी का समापन हो गया है। AEW ने अपने शो के लिए 11 मैच बुक किये थे और किसी तरह से इवेंट ने निराश नहीं किया। नए चैंपियंस देखने को मिले और एक बड़ा डेब्यू देखने को मिला। खैर, आइए AEW के ऑल आउट पीपीवी के नतीजों पर नजर डालते हैं।

WWE में द फीन्ड और विंस मैकमैहन की कहानी का होगा आगाज?

WWE में कुछ हफ्ते पहले स्मैकडाउन में देखा गया था कि कैसे द फीन्ड और कंपनी के बॉस विंस मैकमैहन के बीच एक सैगमेंट हुआ था। वो पहला मौका था जब WWE थंडरडॉम का आगाज हुआ था। विंस मैकमैहन ने रिंग में आके डॉम के बारे मे जानकारी दी तभी फीन्ड वहां आए लेकिन विंस मैकमैहन तुरंत बैकस्टेज चले गए। जिसके बाद स्टैफनी मैकमैहन ने विंस को फीन्ड से दूर रहने की सलाह दी थी।

रोमन रेंस को उनका प्रतिद्वंदी मिलने के बाद भी WWE को लगा बड़ा झटका

4 सितंबर का WWE स्मैकडाउन एक ऐसा शो रहा जिसमें गलतियां निकालना बहुत मुश्किल है। शानदार प्रोमो देखने को मिले, स्टोरीलाइंस का अच्छा बिल्ड-अप देखने को मिला और आगामी इवेंट्स के लिए कुछ संभावित मुकाबले भी सामने आए हैं।

WWE की फेमस सुपरस्टार ने द फीन्ड का नाम सुनकर शो को बीच में छोड़ा

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस हाल ही में Talking Smack के लेटेस्ट एपिसोड पर कायला ब्रैक्सटन और ज़ेवियर वुड्स के साथ नजर आई थीं। शो में द न्यू डे मेंबर ने कहा कि उन्हें एलेक्सा का नया लुक बहुत पसंद आ रहा है।

WWE को छोड़ चुके दिग्गज ने रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया

ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर 'Saturday Night Special' का लेटेस्ट एडिशन शेयर किया। शो में हर बार की तरह क्रिस जैरिको ने फैंस द्वारा पूछे जाने वाले सवालों के बेहद शालीनता के साथ जवाब दिए।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...