Create

WWE को मिला नया चैंपियन, 35 साल के फेमस सुपरस्टार का टूटा हाथ, रोमन रेंस की होगी जबरदस्त पिटाई?

WWE बुलेटिन
WWE बुलेटिन
मयंक मेहता

WWE TLC 2020 में रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई पक्की, ये रेसलर निकालेगा अपनी भड़ास

WWE TLC का काउंटडाउन शुरू हो गया है और ये पीपीवी 20 दिसंबर भारत में 21 दिसंबर को होने वाली है। लगभग काफी सारे मैच बुक हो गए हैं लेकिन सबसे ज्यादा निगाहें फैंस की रोमन रेंस के मुकाबले पर होगी। हालांकि अब रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि रोमन रेंस पर अटैक होने वाला है और उनकी पिटाई होगी।

WWE में रोमन रेंस को हराने वाले मौजूदा चैंपियन ने पूरे रोस्टर को दी धमकी

WWE NXT चैंपियन फिन बैलर का एपीयरेंस इस शो में देखने को मिला। वीडियो पैकेज के जरिए वो नजर आए। फिन बैलर ने पूरे NXT रोस्टर को धमकी दी है और कहा कि NXT सिर्फ उनका ही है। इस बार वारगेम्स काफी अच्छा रहा था। खासतौर पर फिन बैलर को इसके लिए टाइम मिल गया। पिछली बार टेकओवर में फिन बैलर और काइले के बीच जबरदस्त मैच हुआ था।

WWE Tribute to the Troops रिजल्ट्स: चैंपियन ने मचाया बवाल, 10 सुपरस्टार्स के बीच हुआ घमासान

WWE ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स का 18वां प्रकरण शानदार हुआ। 6 दिसंबर को इस WWE शो ने सभी का दिल जीत लिया। फॉक्स पर ये प्रसारित हुआ। WWE ने इस इवेंट के लिए तीन बड़े मैचों का ऐलान पहले ही कर दिया था। एमवे सेंटर से ही इस शो का प्रसारण हुआ। शो की शुरूआत प्री रिकॉर्ड मैसेज के साथ हुई। इसमें कई सेलिब्रेटी नजर आए। जिन्होंने फैंस को संदेश दिया। इसके अलावा तीन बड़े मैच भी हुए। ये मैच काफी शानदार हुए।

WWE के बड़े सुपरस्टार का मैच के दौरान हाथ टूटने से करियर खतरे में पड़ा, ट्रिपल एच ने दिया बड़ा अपडेट?

WWE NXT वॉरगेम्स खत्म हो गया है औऱ ये WWE को शो काफी शानदार रहा। इस शो में कई अच्छे मैच हुए। WWE यूनिवर्स का इस बार सुपरस्टार्स ने दिल जीत लिया। लेकिन कैंडिस लेरे इस शो में इंजर्ड हो गए।

"रोमन रेंस के लिए हील टर्न बहुत जरूरी था लेकिन इस दौरान एरीना में फैंस होते तो मजा आ जाता"

साल 2020 में अभी तक सबसे बड़ा सरप्राइज रोमन रेंस का हील टर्न रहा है। समरस्लैम में रोमन रेंस ने वापसी की थी और उसके बाद हील टर्न लेकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। फैंस काफी टाइम से इस बात को कह रहे थे और अंत में ये चीज आखिरकार हो ही गया।

NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...