Create

रोमन रेंस का अपने मैच को लेकर बयान, जॉन सीना को लेकर दिग्गज को बोला गया था झूठ, WWE में होगी 52 साल के दिग्गज की वापसी?

WWE
WWE
मयंक मेहता

रोमन रेंस को भाई द्वारा बड़ा 'धोखा' मिलने के बाद WWE को मार्च महीने की शुरूआत में हुआ जबरदस्त फायदा

पिछले हफ्ते हुए WWE SmackDown के एपिसोड की व्यूअरशिप सामने आ गई है। SmackDown की रेटिंग्स 2.116 मिलियन रही है, जोकि पिछले हफ्ते रही 2.051 मिलियन से ज्यादा है। SmackDown के एपिसोड में Fastlane पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान दे

WWE में जॉन सीना के पहले दुश्मन की हो सकती है वापसी, किया बड़ा इशारा

WWE हॉल ऑफ फेमर और दिग्गज सुपरस्टार कर्ट एंगल ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें देखकर साफ लग रहा है कि वो एक बार फिर वापसी को तैयार हैं। हालांकि यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि एंगल WWE में वापसी करते हैं या फिर राइवल प्रमोशन AEW में एंट्री कर सभी को चौंका देते हैं।

WWE Fastlane में खतरनाक मैच बुक होने के बाद रोमन रेंस की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

रोमन रेंस को अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को WWE Fastlane पीपीवी में डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करनी है। अब आखिरकार रोमन रेंस ने अपने मैच का ऐलान होने के बाद चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट करके पहली प्रतिक्रिया दी है।

"जॉन सीना को लेकर WWE में मुझसे कई झूठ बोले गए थे लेकिन बाद में पता चला कि वो बहुत ही अच्छे इंसान हैं"

साबू ने WWE दिग्गज जॉन सीना को हाल ही में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। साबू का कहना है कि उन्हें सीना को लेकर काफी झूठ बोला गया था, जिसके कारण काफी ज्यादा गलतफहमी हो गई थी। हालांकि सीना को लेकर साबू की जारी गलतफहमी दूर हो गई थी और उन्होंने सीना की जमकर तारीफ की।

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के पुराने दुश्मन ने रेसलिंग जगत के अगले जॉन सीना का नाम बताया

पूर्व WWE एक्सिक्यूटिव एरिक बिशफ ने हाल ही में बहुत बड़ा खुलासा किया है। बिशफ का मानना है कि AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स रेसलिंग जगत के अगले जॉन सीना बन सकते हैं। जॉन सीना और कोडी रोड्स दोनों ही बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। इसी वजह से बहुत से लोगों को बिशफ के बयान से हैरानी नहीं होनी चाहिए।

अगले हफ्ते Raw में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का होगा जबरदस्त जश्न, 35 साल का सुपरस्टार मचा सकता है तबाही

बॉबी लैश्ले ने WWE Raw में द मिज को हराते हुए WWE चैंपियनशिप को जीता था। अब इस बात का ऐलान किया गया है कि आने वाले Raw के एपिसोड में बॉबी लैश्ले के पहली बार WWE चैंपियन बनने का जश्न देखने को मिलेगा। पूरी उम्मीद की जा सकती है कि हर्ट बिजनेस नए WWE चैंपियन के लिए कोई खास सरप्राइज प्लान कर सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...