Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE राउंडअप:शील्ड का ट्रिपल पावरबॉम्ब 'फेल',पूर्व चैंपियन ने हेटर्स को कहा"भाड़ में जाओ"

  • WWE की दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST

द शील्ड पर हुए अटैक के बाद सैथ रॉलिंस के हाथ में लगी चोट पर अपडेट


रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड शील्ड खासकर सैथ रॉलिंस के लिए काफी बुरा साबित हुआ। पहले द शील्ड की गिरफ्तारी हुई और बाद में बहुत सारे रैसलरों ने मिलकर तीनों को बुरी तरह से मारा। इस दौरान सैथ रॉलिंस के हाथ में काफी सारी चोट आई थी।अब जानकारी सामने आ रही है कि WWE ने सैथ रॉलिंस को लड़ने के लिए क्लीयर कर दिया है और वो लाइव इवेंट्स में हिस्सा ले रहे हैं। नीचे दी गई फोटो में आप देख सकते हैं कि सैथ को किस तरह हाथ में गंभीर चोट लगी थी।

ब्रॉक लैसनर की UFC फाइट में देरी क्यों हो रही है और उनकी फाइट कब होगी ?


ब्रॉक लैसनर ने अपनी आखिरी UFC फाइट साल 2016 में मार्क हंट के खिलाफ लड़ी थी। अब माना जा रहा है कि लैसनर की अगली UFC फाइट फरवरी 2019 में होगी। UFC हैवीवेट चैंपियन डेनियल कॉर्मियर की मानें तो ये फाइट 2 फरवरी को रखी जा सकती है।

"सही समय और मौका आने पर WWE में मेरी वापसी जरूर होगी"


द एनिमल बतिस्ता ने स्काई स्पोर्ट्स के लॉकअप पो़कास्ट के दौरान बातचीत करते हुए WWE वापसी पर जोर दिया। WWE वापसी के सवाल पर उन्होंने कहा, "हां बिल्कुल, वापसी को लेकर मेरी बातचीत होती रहती है। मुझे ये बात बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 2014 में कंपनी छोड़ने के बाद मैंने WWE के साथ संबंध बनाकर रखे। मैं हमेशा उनके साथ कॉन्टैक्ट में रहा। कंपनी को पता है कि मैं वापसी के लिए तैयार रहूंगा। समय मौका आने पर मेरी वापसी जरूर होगी।"

गोल्डबर्ग ने अपने पुराने दुश्मन ब्रॉक लैसनर की जमकर तारीफ की


गोल्डबर्ग ने ब्रॉक लैसनर की UFC वापसी की तारीफ करते हुए कहा, "मुझे ब्रॉक लैसनर के अलावा किसी दूसरे शख्स का नाम बताइए जो ऐसा कर सकता है। भले ही कोई प्रोफेशनल रैसलर हो या फुटबॉलर उनके लिए ये सब करना बहुत ही मुश्किल काम है।" गोल्डबर्ग का आगे कहना था कि लैसनर की खूबी है कि वो खुद को लगातार निखारने के काम में लगे रहते हैं। लैसनर के अलावा कम ही ऐसे लोग हैं, जिनमें इस तरह का काम करने की क्षमता है।

WWE Live Event रिजल्ट्स, 7 सितंबर 2018: रोमन, डीन और रॉलिंस का ट्रिपल पावरबॉम्ब हुआ 'फेल'


नजर डालते हैं बर्मिंघम में हुए लाइव इवेंट के नतीजों पर- -फिन बैलर ने बैरन कॉर्बिन को हराया। कॉर्बिन ने नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच का एलान किया। और फिर दोबारा कॉर्बिन ने बैरन को हरा दिया। -सैंड्रिक एलेक्जेंडर ने मर्फी को हराकर क्रूजरवेट चैंपियनशिप डिफेंड की। -डॉल्फ जिगलर, मैकइंटायर ने द बी टीम और डिलीटर ऑफ वर्ल्ड को हराया। -साशा बैंक्स, बैली, एंबर मून और नटालिया ने द रॉयट स्क्वायड और एलेक्सा ब्लिस को हराया। इस मैच में डाना ब्रूक स्पेशल गेस्ट रैफरी थी। -चैड गेबल, बॉबी रूड ने मोजा राउली, जिंदर महल को दी मात। -केविन ओवंस ने जैक रायडर को हराया। -रोमन रेंस ने डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया। रेंस ने अपना टाइटल डिफेंड किया। इस मैच में जिगलर और मैकइंटायर ने खलल डाल दिया। बाद में सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज ने आकर रोमन रेंस को बचाया। तीनों ने मिलकर ट्रिपल पॉवरबॉम्ब जिगलर को दिया। लेकिन टेबल टूटा नहीं। इस बात पर फैंस ने काफी मजा लिया।

"द शील्ड WWE इतिहास की सबसे तगड़ी टैग टीम है"


ब्रॉ़न स्ट्रोमैन के साथ शील्ड की दुश्मनी को लेकर सैथ ने कहा,"इसके बारे में कुछ कह नहीं सकता हूं। शील्ड ने हमेशा अच्छा काम किया है। पिछले कुछ हफ्ते हम नीचे आए। जिगलर, ब्रॉन और मैकइंटायर शांत और भयानक भी है। ब्रॉन और मैकइंटायर जोक नहीं है लेकिन जिगलर को देखकर लगता है कि वो जोक हैं। जिगलर काफी चालाक हैं। मेरे ख्याल से शील्ड हमेशा सबसे ऊपर रहेगी। शील्ड हमेशा WWE इतिहास की सबसे अच्छी और तगड़ी टैग टीम हैं।"

पूर्व चैंपियन ने अपने हेटर्स को करारा जवाब देते हुए कहा "भाड़ में जाओ"


इस समय बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर स्मैकडाउन टाइटल के लिए दुश्मनी कर रहे हैं। पिछले कुछ हफ्तों से WWE फैंस कह रहे थे कि वह कंपनी के विमेंस डिवीजन की फेस नहीं बन सकती ना ही किसी पीपीवी को हैडलाइन कर सकती हैं और ना किसी मैगजीन की कवर बन सकती हैं। आखिरकार उन्होंने अपने हेटर्स को ट्विटर पर एक संदेश दिया है। उन्होंने उन पर पर शक करने वाले लोगों को 'भाड़ में जाओ' कहा है। ये बात उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर एक Gif डालते हुए कही है।

Published 08 Sep 2018, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit