एजे स्टाइल्स ने लगाया WWE पर बड़ा आरोप, SmackDown में हुए तोड़-फोड़ से हुआ फायदा

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

''WWE को शायद मेरा रीमैच ब्रॉक लैसनर के साथ नहीं देखना था, इसलिए मैं चैंपियनशिप हार गया''

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन एजे स्टाइल्स ने साल 2016 में कंपनी में डेब्यू किया और फेमस हो गए। हालांकि अब वो धीरे-धीरे खुद को WWE का टॉप गाय बना रहे हैं। WWE में एंट्री करने के बाद एजे स्टाइल्स ने बड़े बड़े रेसलर्स के साथ फ्यूड किया। जिसमें अंडरटेकर, क्रिस जैरिको, जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर, डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस शामिल है।

"WWE में जो गलतियां बाकी चैंपियंस ने की वो मैं नहीं करने वाला हूं''

WWE में इस वक्त ड्रू मैकइंटायर चैंपियन हैं और उनके जैसा करियर शायद ही किसी का रहा हो। पहले कंपनी से बाहर गए कुछ सालों बाद WWE में वापसी और टॉप गाय बनकर सामने आए। साल 2020 की रॉयल रंबल जीतने के बाद ड्रू मैकइंटायर को रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ टाइटल मैच मिला और उन्होंने जीत दर्ज कर, सभी को बता दिया कि वो कितने सफल सुपरस्टार्स में से एक हैं।

WWE में ऐज के खिलाफ मैं बेसब्री से मैच चाहता हूं- एजे स्टाइल्स

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन एजे स्टाइल्स से ट्वीच के जरिए फैंस के साथ बातचीत की। एजे स्टाइल्स ने इस दौरान फैंस के काफी सारे सवालों का जवाब दिया। इस दौरान फैंस ने पूछा कि वो किस सुपरस्टार के साथ बेसब्री से लड़ना चाहते हैं। इसके जवाब में दो बार के WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने कहा कि वो दिग्गज ऐज के खिलाफ लड़ना पंसद करेंगे। बता दें कि रॉयल रंबल 2020 के दौरान ऐज ने वापसी की थी और उनका स्पीयर एजे स्टाइल्स को गलत तरीके से लग गया था जिसके बाद उन्हें जल्दी एलिमिनेट होना पड़ा था।

SmackDown में नए ग्रुप द्वारा की गई तोड़फोड़ के बाद कंपनी को हुआ जबरदस्त फायदा

इस हफ्ते WWE रॉ और स्मैकडाउन के लिए खुशी का पल सामने आया है। रॉ की व्यूअरशिप में इस बार इजाफा देखने को मिला। जबकि इस हफ्ते स्मैकडाउन की व्यूअरशिप भी काफी शानदार रही है। इस हफ्ते स्मैकडाउन की व्यू्अरशिप 1.956 मिलियन रही है। पहले घंटी की व्यूअरशिप 1.924 मिलियन रही, जबकि दूसरे घंटे की व्यूअरशिप 1.988 मिलियन रही। सबसे खास बात ये रही कि इस बार दूसरे घंटे में व्यूअरशिप में काफी इजाफा देखन को मिला।