Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप:120 किलो का रेसलर पड़ सकता है लैसनर पर भारी,पूर्व चैंपियन ने की रोमन रेंस से मैच की मांग

न्यूज़
Modified 09 Jan 2020, 18:24 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

पूर्व WWE चैंपियन की इच्छा, रोमन रेंस के खिलाफ लड़ना चाहता है बड़ा मैच

सुपरस्टार मिज WWE में काफी कामयाब रेसलर में से एक हैं। कंपनी में रहते हुए उन्होंने 19 टाइटल पर कब्जा किया है। हालांकि इसके बावजूद द मिज कंपनी में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए जिसकी उनको तलाश है। पूर्व चैंपियन ने अब बताया की वो कंपनी के बड़े फेस के खिलाफ लड़ना चाहेंगे और उन्हें बड़ी चैंपियनशिप जीतने की काफी भूक हैं।

"Royal Rumble में ड्रू मैकइंटायर कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट"

ब्रॉक लैसनर और उनके एडवोकेट पॉल हेमन ने इस हफ्ते रॉ मे आकर ऐलान किया था कि वो 30 मैन रॉयल रंबल मैच का हिस्सा होने वाले हैं और वो पहले नंबर पर एंट्री करेंगे। इस बड़ी घोषणा के बाद कयास लगाया जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर को कौन एलिमिनेट करेगा।

AEW Dynamite रिजल्ट्स: क्रिस जैरिको के सिर पर तोड़ी मोक्सली ने बोतल, भाइयों ने मिलकर लड़ा मैच

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड काफी शानदार रहा और इस एपिसोड के दौरान हमें कई अच्छे मैच और कई अच्छे सैगमेंट देखने को मिले। खासकर इस शो के मेन इवेंट में जॉन मोक्सली और क्रिस जैरिको का सैगमेंट देखने लायक था।

ट्रिपल एच ने दिया सीएम पंक और एजे ली की WWE में वापसी पर चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने हाल ही में NXT UK Takeover Blackpool II शो को प्रमोट किया। इस दौरान ट्रिपल एच ने काफी सारे मुद्दों को लेकर बातें की। साथ उन्होंने सीएम पंक और एजे ली की कंपनी में वापसी को लेकर चौंकाने वाली बात बोली।

जॉन सीना की पूर्व मंगेतर निकी बैला ने सगाई के बाद दिया शादी पर बड़ा बयान

Advertisement

पूर्व WWE सुपरस्टार निकी बैला ने अपने बॉयफ्रेंड आर्टेम चिगविंटसेव से हाल ही में सगाई की है। दोनों ने अपनी सगाई की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। आर्टेम ने नवंबर में निकी को प्रपोज किया था जिसको उन्होंने स्वीकार किया था। अब निकी ने अपनी शादी पर बड़ा बयान दिया है।

SmackDown के 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने निगेटिव किरदार करने के लिए कंपनी से शिफारिश की

न्यू डे के तीनों मेंबर्स कोफी किंग्सटनबिग ई और जेवियर वुड्स ने अपने फील द पावर पोडकास्ट में कहा कि उन्हें हील के तौर पर काफी अच्छा लग रहा था लेकिन कंपनी के बेबीफेस वाले फैसले के बाद उन्हें अपना किरदार बदलना पड़ा।

'बैंकॉक शोडाउन' शो में रेसलिंग के दिग्गज दिखाएंगे हुनर, स्पोर्ट्सकीड़ा पर होगा लाइव प्रसारण

रेसल स्क्वायर और सेटअप थाईलैंड प्रो रेसलिंग 'बैंकॉक शोडाउन' के नाम से एक शो करने वाले हैं जिसमें देश और विदेश के प्रमुख रेसलर्स अपने हुनर से फैंस का मनोरंजन करेंगे। इस शो में कई भारतीय रेसलर्स हिस्सा लेंगे जिनमें बालियान अक्की, जोररो, डॉ स्मैश और तूफ़ान शामिल हैं।

Published 09 Jan 2020, 18:24 IST
Advertisement
Fetching more content...