Create
Notifications

शोक में डूबा WWE, रोमन रेंस का 110 किलो के दिग्गज के खिलाफ होगा मैच, फेमस सुपरस्टार का किया गया बुरा हाल

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें
WWE में दिनभर की बड़ी खबरें
EXPERT COLUMNIST
Modified 09 Jan 2021
न्यूज़

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने जबरदस्त चीटिंग करते हुए 104 किलो के फेमस सुपरस्टार का किया बहुत ही बुरा हाल 

इस हफ्ते हुए WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में एक बार फिर WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने फिर साबित किया कि क्यों वो कंपनी के मौजूदा समय के सबसे खतरनाक सुपरस्टार हैं और जिस तरह से उन्होंने WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स (Adam Pearce) से बदला लिया वो काफी शानदार था।

WWE Royal Rumble के लिए रोमन रेंस के चौंकाने वाले मैच का ऐलान, 42 साल के दिग्गज के खिलाफ होगा मैच

WWE ने साल 2021 में होने वाले पहले पीपीवी रॉयल रंबल (Royal Rumble) के लिए WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच का ऐलान कर दिया है। स्मैकडाउन (SmackDown) में मचे बवाल के बाद रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को एडम पीयर्स (Adam Pearce) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

WWE यूनिवर्स में शोक की लहर, 93 साल में दिग्गज के निधन से रेसलिंग वर्ल्ड में छाया सन्नाटा

WWE फैंस के लिए साल की शुरूआत में एक बुरी खबर सामने आई है। दिग्गज टॉमी लासोरडा(Tommy Lasorda) का 93 साल की उम्र में निधन हो गया है। WWE ने भी अपने संवेदना इस चीज को लेकर व्यक्त की है। पिछले साल भी कई WWE दिग्गजों का निधन हो गया था। और इस साल की शुरूआत में भी झटका लगा है।

WWE को 2021 की शुरुआत में मिले नए चैंपियंस, फेमस सुपरस्टार्स को मिली करारी हार

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। WWE को इस ब्रांड के लिए नए टैग टीम चैंपियंस इस बार मिले। WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर( Dolph Ziggler) और बॉबी रूड( Bobby Roode) ने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स(The Street Profits) को हराकर WWE स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

WWE के मौजूदा बड़े चैंपियन के दुश्मन और फैंस के फेवरेट सुपरस्टार्स ने Royal Rumble में एंट्री का ऐलान किया

WWE का अगला पीपीवी रॉयल रंबल(Royal Rumble) होने वाला है। WWE मेंस औऱ विमेंस रंबल मैच यहां पर होंगे। कई WWE सुपरस्टार्स ने इस मैच में अपनी एंट्री का ऐलान कर दिया है। अब इस लिस्ट में दो और बड़े सुपरस्टार्स शामिल हो गए है।

'रोमन रेंस को नहीं हराया तो मैं तुम्हारी पीट-पीटकर बुरी हालत कर दूंगा'

हॉल ऑफ फेमर द आयरन शेख ने एडम पीयर्स को धमकी भरे अंदाज में कहा है कि अगर उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस(Roman Reigns) को नहीं हराया तो वो पीयर्स की बुरी तरह पिटाई कर देंगे।

Published 09 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now